मनमोहिनी फेम अंकित सिवाच ने नुपूर भाटिया से रचाई शादी, 20 साल पहले शुरू हुई थी प्यार की कहानी

टीवी एक्टर अंकित सिवाच (Ankit Siwach) और नुपूर भाटिया (Nupur Bhatia) ने 4 फरवरी को उत्तराखंड के जिम कार्बेट में शादी कर ली। यूपी के मेरठ के मूल निवासी अंकित सिवाच जल्‍द ही मुंबई में वेडिंग रिसेप्‍शन देने वाले हैं।

By Tripti Sharma Last Updated: Feb 7, 2020 | 12:10:24 IST

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक इस समय शादियों की धूम मची हुई है। हर कोई इस समय या तो अपने चाहने वाले के साथ फुर्सत के पल निकालकर उनका लुफ्त उठा रहा है, यहां फिर अपने हमसफर का हाथ थाम उसे एक नया नाम दे रहा है। अभी दो दिन पहले की ही तो बात है जब हम करीना कपूर के भाई अरमान जैन और अनीशा मल्होत्रा की शादी से कुछ समय निकालकर बैठे ही थे कि अब ये लो जनाब टीवी के इन महाशय ने भी शादी कर ली। आप सभी को जी टीवी का सीरियल मनमोहिनी तो अच्छे से याद होगा उसके एक्टर अंकित सिवाच (Ankit Siwach) ने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नुपूर भाटिया (Nupur Bhatia) से बीते दिनों यानि 4 फरवरी को उत्तराखंड में शादी कर ली। 'लाल इश्क' और 'इश्कबाज' जैसे पॉपुलर सीरियल्‍स में काम करने वाले अंकित की शादी ने बीते दिनों खूब चर्चा बटोरी थी। 

ADVT
ADVT

टीवी एक्टर अंकित सिवाच और नुपूर भाटिया की शादी उत्तराखंड के जिम कार्बेट में हुई है। यूपी के मेरठ के मूल निवासी अंकित सिवाच जल्‍द ही सपनों की नगरी मुंबई में वेडिंग रिसेप्‍शन और अपने होमटाउन में एक वेडिंग पार्टी देने वाले हैं। नुपूर भाटिया एक मल्टीनेशनल कंपनी में सीनियर मार्केटिंग मैनेजर हैं। जबकि अंकित सिवाच अपनी शानदार एक्टिंग के चलते आज घर-घर में राज कर रहे हैं। शादी से पहले दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन उर्फ हल्दी की तस्वीरों ने भी सबका ध्यान खूब खींचा था। हालांकि अंकित ने अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की कोई भी तस्‍वीर को शेयर नहीं की है। लेकिन दोनों के फैंस को उनकी हल्दी से लेकर शादी की सभी तस्‍वीरों का बेसब्री से इंतजार है। (ये भी पढ़ें: हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग शादी को लेकर कही ये बड़ी बात, बताए अपने आगे के प्लान्स)

ADVT.
ADVT.

अंकित और नुपूर के बीच का प्यार उम्र के उस पड़ाव से है जब दोनों में से किसी को भी प्‍यार, इश्‍क और मोहब्‍ब्‍त की बातें शायद ही समझ आती हो। बचपन की दोस्ती धीरे-धीरे कब प्‍यार में बदल गई शायद ही इस बात का अंदाजा दोनों में से किसी को भी हो। एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अंकित ने बताया, 'मैं और नुपूर किंडरगार्टन स्‍कूल से यानि करीब 20 साल से एक-दूसरे के साथ हैं। हमारे मामले में 'प्‍यार दोस्‍ती है' वाली बात सच साबित होती है। हम दोनों ने एक साथ बचपन से लेकर आजतक एक पूरा जीवन बिताया है। हमने एक-दूसरे का हर हाल में साथ दिया है। एक दौर वह भी था, जब हम दोनों अलग-अलग शहर में थे, यहां तक कि दूसरे देश में। लेकिन हमारा साथ ऐसे ही बना रहा जैसा पहला था। मैं शादी को लेकर नवर्स भी हूं और एक्‍साइटेड भी। अभी कुछ समझ नहीं आ रहा। 

ADVT.
ADVT.

हर रिश्‍ते की तरह अंकित और नुपूर के रिश्‍ते में भी वह दौर आया जब हालातों ने एक-दूसरे के बीच दूरी पैदा करनी चाही। अपनी बात को जारी रखते हुए अंकित ने कहा, एक समय ऐसा था जब हम अपने-अपने काम के कारण जिंदगी के बड़े बदलावों से गुजर रहे थे। जिस तरह से हमने जीवन को देखा वह बिलकुल अलग था। मेरा मानना है कि हर कोई जीवन में उस लो पॉइंट से गुजरता है और यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप इससे कैसे बाहर निकल सकते हो। वहीं नुपूर के साथ शादी को लेकर उन्होंने कहा- नुपूर से शादी करना एक पुराना सपना सच होने जैसा है। मेरे अंदर की ये भावना अवर्णनीय है। मैं जीवन के सभी उतार-चढ़ावों के माध्यम से हमें एक साथ रखने के लिए भगवान का धन्यवाद करता हूं। यह ऐसा लग रहा है कि बचपन की दोस्ती अब प्यार में बदल गई। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन के रिसेप्शन में सोनम कपूर ने पहना सास प्रिया आहूजा का नेकलेस, देखिए उनका खूबसूरत लुक)

शादी की सभी रस्मों-रिवाजों को लेकर बात करते हुए अंकित ने कहा, शादी के हर फंक्शन के लिए नुपूर ने ही सभी ड्रेसस का चुनाव किया। मुझे उनकी पसंद पर काफी भरोसा है। शादी के सभी कपड़े नुपूर द्वारा तय किए गए थे। जिसमें उनकी पसंद के रंग से लेकर डिज़ाइन तक शामिल हैं। सच कहूं तो मैं शादी के हर फंक्शन के लिए पूरी तरह से उन पर निर्भर था। वैसे आपको बताते चलें कि अंकित सिवाच की दुल्हिनयां खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। कामकाज से लेकर अपने फैशन स्टाइल से वो अच्छे-अच्छों को मात देती हैं। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के साथ परफेक्ट लगते हैं और फैंस को भी ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है। (ये भी पढ़ें: करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में तैमूर अली खान का दिखा अलग अंदाज, फुल मस्ती में बजाया ड्रम)

ADVT.
ADVT.

खैर, जो भी हो हम भी अंकित सिवाच और नुपूर भाटिया के लिए यही कामना करते हैं उनका शादीशुदा जीवन हमेशा खुशहाल रहे। बरसों की दोस्‍ती जिस प्‍यार के बंधन से होते हुए शादी तक पहुंची है उसे किसी की नजर न लगे। वैसे आपका दोनों की जोड़ी को देखकर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात