मंदिरा बेदी ने ट्रोलर्स को दी चेतावनी, कहा-'मेरे बच्चों को निशाने पर लिया तो मेरे पंजे निकल आएंगे'

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का लेटेस्ट इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें मंदिरा बेदी ने ट्रोलर्स को सख्त चेतावनी दी है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Apr 15, 2021 | 13:39:42 IST

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मंदिरा ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को लंबे समय तक एंटरटेन किया है, तो वहीं क्रिकेट जगत में भी उनका अच्छा-खासा नाम है, जिस वजह से लोग एक्ट्रेस को काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, मंदिरा अपने बेबाक बयानों की वजह से भी फैंस के बीच छाई रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब देती हुई नजर आती हैं। हाल ही में मंदिरा बेदी की उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था, जो उनकी गोद ली हुई बेटी तारा को निशाने पर ले रहे थे। वहीं, अब एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें मंदिरा बेदी ने ट्रोलर्स को सख्त चेतावनी दी है।  

ADVT
ADVT

पहले आप ये जान लीजिए कि, बीते दिनों मंदिरा बेदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिस पर कई यूजर्स ने उनकी बेटी को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट किए थे। @bollywoodforevaa नाम के एक यूजर अकाउंट ने मंदिरा के कमेंट बॉक्स पर लिखा था, 'मैडम, कौन से स्लमडॉग सेंटर से आपने अपनी ये प्रॉप बेटी को गोद लिया है?' इस यूजर को जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘इस तरह के लोगों को स्पेशल मेंशन देने की जरूरत है। बधाई हो @bollywoodforevaa आपने मेरा अटेंशन खींच लिया। घटिया शख्स।’ (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स, कहा- 'सोते वक्त हमें तीन चीजें जरूर चाहिए')

ADVT.
ADVT.

वहीं, राजेश त्रिपाठी नाम के यूजर ने भी मंदिरा बेदी की तस्वीर पर कुछ ऐसा ही कमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘ये गोद ली हुई गली की बच्ची आप लोगों से बिल्कुल अलग नजर आती है। आप जैसे लालची लोग उस स्लमडॉग को जिंदगी के लिए डरा रहे हैं।’ मंदिरा बेदी ने राजेश त्रिपाठी को लताड़ते हुए लिखा था, ‘एक और सभ्य नागरिक। ये अपने आप को राजेश त्रिपाठी बुलाते हैं, जो कि पक्का उनका नाम नहीं है, क्योंकि इस तरह के पागल लोग सबसे बड़े डरपोक होते हैं, जिन्हें अनजान पहचान के पीछे छिपकर दूसरों के बारे में बुरा-भला कहने की आदत होती है।' मंदिरा बेदी के इन जवाबों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। (ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह की वाइफ गीता बसरा वेकेशन के लिए हुईं रेडी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

आइए अब आपको एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, मंदिरा बेदी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा है कि, ‘जब से मैं सोशल मीडिया पर आई हूं, मुझे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। शुरू में, मैं नकारात्मक टिप्पणियों का जवाब देती थी, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि, ये लोग नफरत फैलाकर मेरा अंटेशन पाना चाहते हैं और इसमें ये कामयाब भी हो जाते हैं।’ इसके आगे मंदिरा ने कहा कि, ‘मैं बयान नहीं देती हूं। मैं असभ्य भी नही हूं और न ही मैंने कभी भी लोगों को निशाने पर लेने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया है। मैंने हमेशा इसका इस्तेमाल सकारात्मकता फैलाने के लिए किया है। मुझे नहीं पता कि, मेरे परिवार की तस्वीर पर इस तरह टिप्पणियां करने से उन्हें क्या मिला है।’ (ये भी पढ़ें: पिता बनने के बाद विराट कोहली की जिंदगी में आए बड़े बदलाव, क्रिकेटर ने इंटरव्यू में कही ये बात)

ADVT.
ADVT.

मंदिरा बेदी ने अपने इंटरव्यू में कहा कि, ‘एक छोटे बच्चे पर इस तरह की गंदी टिप्पणियां करना काफी भयावह था। किस तरह लोग छोटे बच्चे के लिए ऐसी बातें लिख सकते हैं? आमतौर पर मैं ट्रोल करने वालों को अनदेखा कर देती हूं, लेकिन सोमवार की रात कुछ कमेंट्स ने मुझे परेशान कर दिया था। इस बार मुझे महसूस हुआ था कि, मुझे जवाब देना चाहिए। तारा निर्दोष हैं और ये सभी चीजें समझने के लिए बहुत छोटी भी हैं। इन कमेंट्स से मैं बहुत हर्ट हुई हूं। मैं किसी को भी ऐसे कमेंट करने का हक नहीं देती हूं। जब कमेंट मेरे ऊपर होते हैं, तो मैं हंस सकती हूं, लेकिन अगर कोई मेरे परिवार या बच्चों को निशाने पर लेगा, तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती हूं। मेरे भी पंजे निकल आएंगे।’

इस मामले पर आगे बात करते हुए मंदिरा बेदी ने कहा है, ‘मेरे कई दोस्तों ने मुझसे कहा कि, मुझे ट्रोलर्स को नजरअंदाज करना चाहिए था, लेकिन मेरे खून में उबाल तब आया, जब उन ट्रोलर्स ने मेरी बेटी के बारे में कहा था। लोगों में गुस्सा होता है और वह अपने गुस्से को शांत करने के तरीके तलाश करते हैं, मैं भी बस यही चाहती हूं कि, मैं अपनी एनर्जी सही जगह लगा सकूं।’

ADVT.
ADVT.

इंटरव्यू के आखिर में मंदिरा ने अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘तारा कुछ महीनों से हमारे साथ हैं, इस बीच कई लोगों ने हमसे पूछा है कि क्या आप तारा को भी वही प्यार और आराम दे सकते हैं, जो आप वीर को देते हैं? मैं उसे अभी तक कुछ ही महीने गले से लगाया, चूमा और सुलाया है। लेकिन मुझे फील हुआ है कि, यह अविश्वसनीय है कि मैं उससे कितना प्यार करती हूं। मेरे लिए वो समय सबसे सुखद होता है, जब मेरे एक कंधे पर तारा और दूसरे कंधे पर वीर सोते हैं। मुझे बहुत अच्छा महसूस होता है कि मैंने अपने एक बच्चे को घर और परिवार दिया है और दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।’

फिलहाल, मंदिरा बेदी के इस इंटरव्यू से साफ हो गया है कि, वह अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करती हैं और उनके ऊपर आने वाली हर परेशानी को खत्म करने की हिम्मत रखती हैं। तो मंदिरा बेदी के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'