कोरोना से जूझ रहीं मलाइका को सता रही बेटे की याद, बात करने के लिए निकाला दिलचस्प तरीका

कोविड-19 से जूझ रहीं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को बेटे अरहान की याद आ रही है। हालांकि, उन्होंने बेटे से बात करने का एक तरीका निकाल लिया है। तो चलिए आपको बताते हैं कैसे बेटे से बात कर रही हैं मलाइका?

By Hrishabh Parmar Last Updated: Sep 19, 2020 | 20:30:36 IST

कोरोना वायरस तेज़ गति से फैल रहा है और अब धीरे-धीरे सेलेब्स को भी अपनी चपेट में लेता जा रहा है। 7 सितंबर 2020 को मलाइका अरोड़ा (malaika arora) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही 'होम क्वारंटाइन' कर लिया है। कुछ वक्त पहले ही मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी, कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो डॉक्टर्स की सलाह पर घर पर ही क्वारंटाइन रहेंगी। अब उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अपने बेटे अरहान खान (arhaan khan) को मिस कर रही हैं। इन दिनों वह बेटे से अलग एक कमरे में ही वक्त गुजार रही हैं।

ADVT
ADVT

मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से अपने बेटे अरहान और डॉगी से नहीं मिल पा रही हैं, जिस वजह से वो काफी उदास हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मायूसी को 14 सितंबर 2020 को एक फोटो के जरिए फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा था, "प्यार कोई सीमाएं नहीं मानता, सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करते हुए मैंने खुद को क्वरंटाइन किया है, लेकिन हमने एक-दूसरे को देखने और बात करने का तरीका निकला लिया है। लेकिन मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं। ये भी गुजर जाएगा।"

ADVT.
ADVT.

इस फोटो में मलाइका और उनके बेटे अरहान बालकनी से बात करते नज़र आ रहे हैं। हालांकि, मलाइका फोटो में नहीं दिख रही हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी डेनियल को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, शेयर की ये प्यारी तस्वीर)

 

ADVT.
ADVT.

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी थी मन की बात

वहीं, इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी में लिखा था, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी।' मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था और उनका यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुआ था।  (ये भी पढ़ें: माही विज ने शेयर की बेटी तारा के साथ क्यूट फोटोज, गोवा बीच पर मस्ती करते हुए आ रही हैं नजर)


मलाइका से पहले उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हुए थे कोरोना पॉजिटिव

वहीं, मलाइका अरोड़ा खान की कोविड -19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (arjun kapoor) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर सामने आई थी। अर्जुन और मलाइका दोनों ने ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

अर्जुन कपूर ने फैंस को बताते हुए लिखा था। "ये मेरा फर्ज़ है कि मैं आपको बता दूं  कि मैं कोविड 19 पॉजिटिव हूं। लेकिन मैं ठीक फील कर रहा हूं, कुछ मामूली लक्षण हैं। डॉक्‍टर के कहने पर मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है। सपोर्ट करने के लिए मैं पहले से ही आप सभी का धन्यवाद कर रहा हूं। मैं अपनी सेहत से जुड़ी जानकारी आपके साथ शेयर करता रहूंगा।" (ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने खास अंदाज़ में मनाया ने बेटे एंड्रियाज का पहला बर्थडे, सामने आईं तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

 

मलाइका ने कोरोना संक्रमित होने की फैंस को दी थी जानकारी

मलाइका ने लिखा था, "आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन मैं आप सबको बता देना चाहती हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैंने सभी तरह के नियमों का पालन करते हुए खुद को घर में क्वरंटाइन किया है, जैसे कि मेरे डॉक्टर्स ने मुझे सलाह दी है। मैं आप सबसे कहना चाहती हूं, कि चिंता की कोई बात नहीं है। आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।"

 

मलाइका ने अरबाज़ खान ले लिया है तलाक

बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान से अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई थीं। हालांकि, अरबाज़ और मलाइका के बेटे अरहान खान की वजह से ये तलाकशुदा होने के बाद भी दोनों कई बार एक जगह पर साथ नज़र आते हैं। वहीं, मलाइका और अर्जुन कपूर ने जबसे अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया है, तब से इस कपल के फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

इंडियाज़ बेस्ट डांसर में बतौर जज काम कर रहीं मलाइका

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट 'डांसर' में बतौर जज नजर आ रही हैं। हालांकि, कोरोना की वजह से वो इस डांस रियलिटी शो की शूटिंग नहीं कर पा रही हैं। उनकी जगह एनर्जेटिक डांसर नोरा फतेही को शो में जज के तौर पर बुलाया गया है। 

फिलहाल, मलाइका अपना क्वरंटाइन पीरियड कंप्लीट कर चुकी हैं और उनकी दोबारा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वो काम पर वापसी कर सकेंगी। हम तो यही कामना करते हैं कि जल्द मलाइका और अर्जुन स्वस्थ हो जाएं और अपने फैंस को आगे भी एंटरटेन करते रहें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

 (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
 

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ