टीवी एक्ट्रेस माही विज चाहती हैं एक और बच्चा, वीडियो शेयर कर कही अपने दिल की बात

टीवी एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vij) अपनी बेटी तारा के अलावा पति जय भानुशाली के साथ एक और बच्चा चाहती हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात को कही है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

By Shivakant Shukla Last Updated: Oct 11, 2020 | 12:40:35 IST

जब एक नए जोड़े की शादी होती है, तो कुछ दिनों बाद समाज उन्हें उनके परिवार को शुरू करने के बारे में सवाल करने लगता है। जब वे अपने जीवन में एक छोटे से बच्चे का स्वागत करते हैं, तो इसके कुछ महीनों बाद ही कपल को एक और बच्चा पैदा करने के लिए कहा जाता है। लोग कहते हैं कि, 'फिर परिवार पूरा हो जाएगा।' लेकिन, य​ह बात सिर्फ यहीं नहीं खत्म होती। उम्मीदों का यह सिलसिला हमेशा जारी रहता है। हालांकि, हर कपल के पास बच्चा पैदा करने की अपनी स्वतंत्र इच्छा होती है और वह पहले ही इसकी योजना बना चुके होते हैं कि, 'उन्हें कितने बच्चे चाहिए?' कुछ ऐसा ही इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) भी सोच रहे हैं। ये प्यारा कपल अपने जीवन में तीन बच्चों को पाकर बेहद खुश है, लेकिन माही अब एक और बच्चा चाहती हैं। जी हां! सही पढ़ा आपने। हाल ही में माही ने इस बात को कही है। 

ADVT
ADVT

जय भानुशाली और माही विज ने अपनी शादी के सात साल बाद दो बच्चों (ख़ुशी और राजवीर) को गोद लिया था, और फिर उनके घर 3 अगस्त 2019 को उनकी बेटी तारा का जन्म हुआ। यह कपल अपने बच्चों को खुश और स्वस्थ रखने के लिए वह सब कुछ करता है, जो एक अच्छे मां-बाप को करना चाहिए। माही अपने इन बच्चों के अलावा एक और बच्चा चाहती हैं, क्योंकि वह सोचती हैं कि उनकी छोटी बच्ची तारा काफी बड़ी हो गई है। (ये भी पढ़ें: रियलिटी शो में इन सितारों को हुआ था प्यार, रियल लाइफ में आये तो हो गया ब्रेकअप

दरअसल, माही विज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर 10 अक्टूबर 2020 को एक प्यारा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस से पति जय भानुशाली से कुछ स्पेशल मांगने का निवेदन किया। वीडियो में माही को अपने फैंस से एक और बच्चे के लिए जय की फोटो पर कमेंट करने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है, क्योंकि वह अपनी लाइफ में एक और बच्चा चाहती हैं। उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि मुझे एक और बच्चा चाहिए। यह लॉकडाउन है और यह बहुत बोर करने वाला है। माही वीडियो में यह भी कहती हैं कि 'उनकी छोटी बेटी तारा काफी बड़ी हो गई है और वह उनकी बात नहीं मानती है, इस तरह हमें एक और बच्चा पैदा करने की जरूरत है।' 

ADVT.
ADVT.

देखें प्यारा वीडियो

ADVT.
ADVT.

माही और जय के लिए इस दुनिया में उनकी प्यारी बेटी तारा जय भानुशाली से बढ़कर कुछ भी नहीं है। ये कपल अक्सर अपने बच्चों से जुड़ी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है, जिन्हें फैंस का काफी प्यार मिलता है। हाल ही में माही ने अपनी बेटी तारा के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में मां-बेटी को सफेद फ्लोरल शार्प ड्रेस में ट्विनिंग करते और हंसते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ, माही ने लिखा, 'मुझे एक बेटी के लिए एक मां बनना पसंद है।' (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ही नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी तब बताई अपनी शादी की बात, जब हो गई थीं प्रेग्नेंट)

इसके पहले 'डॉटर्स डे' के मौके पर 27 सितंबर 2020 को माही विज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। शेयर किए गए वीडियो में माही विज और उनकी दोनों बेटियों तारा व खुशी को देखा जा सकता है। माही और खुशी ने तारा को अपनी गोद में उठा रखा है और दोनों बेहद ही प्यारी स्माइल पास करते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही सामने एक स्वीट सा 'केक' भी रखा हुआ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने खुद की प्रेग्नेंसी को किया कन्फर्म, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इस वीडियो के कैप्शन में माही ने अपनी दोनों बेटियों के बारे में लिखा था, 'बेटियों में सबसे बड़ा दिल होता है, बेहद प्यार करना और हमारे जीवन में असीमित खुशी लाना। न केवल मैं एक बेटी हूं, बल्कि मैंने दो बेटियों की मां बनने का सौभाग्य भी पाया है। हैप्पी डॉटर्स डे मेरी छोटी खुशी और तारा। मम्मा आपको प्यार करती है और अपनी दोनों राजकुमारियों पर गर्व करती है।'

फिलहाल, माही विज अपने पति जय भानुशाली व बेटी तारा के साथ बेहद खुश हैं और उन्हीं के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो आपको माही के एक और बच्चे की प्लानिंग पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात