माही विज ने शेयर की बेटी तारा के साथ क्यूट फोटोज, गोवा बीच पर मस्ती करते हुए आ रही हैं नजर

जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी माही विज (Mahi Vij) इन दिनों गोवा में अपनी बेटी तारा जय भानुशाली संग एंजॉय कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। तो चलिए देखते हैं फोटोज।

By Prakash Joshi Last Updated: Sep 19, 2020 | 17:53:57 IST

टीवी इंडस्ट्री के फेमस एक्टर व होस्ट जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी माही विज (Mahi Vij) इन दिनों गोवा में हैं, जहां वो अपनी बेटी तारा जय भानुशाली (Tara Jay Bhanushali) के साथ एंजॉय कर रहे हैं। माही ने अपनी बेटी संग इस ट्रिप की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल, 18 सितंबर 2020 को माही विज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बेटी तारा के साथ गोवा बीच पर क्लिक की गई 2 प्यारी तस्वीरें शेयर कीं। पहली फोटो में देखा जा सकता है कि माही ने बेटी तारा को अपनी गोद में उठा रखा है और दोनों ही कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में मां अपनी बेटी को उछालते हुए नजर आ रही है। इन दोनों ही फोटोज में मां-बेटी की ये जोड़ी काफी प्यारी लग रही है। (ये भी पढें: सामने आई बलराज स्याल की शादी की अनदेखी तस्वीरें, दीप्ति तुली संग गुपचुप तरीके से रचाया था विवाह)

ADVT.
ADVT.

इसके कैप्शन में माही ने लिखा, "फाइनली ये हवा, ये पानी और हम। प्रकृति की गोद में हम अपने समय का आनंद ले रहे हैं। #Goa" इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और खबर लिखे जाने तक इन्हें 53 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

ADVT.
ADVT.

कपल के हैं 3 बच्चे

जय और माही के 3 बच्चे हैं। हालांकि, उन्होंने बेटी खुशी व बेटे राजवीर को गोद लिया है, तो वहीं तारा उनकी खुद की बेटी है। खुशी व राजवीर अपने असली मां-बाप के पास ही रहते हैं, लेकिन दोनों बच्चों की पूरी जिम्मेदारी जय और माही ही उठाते हैं। जय-माही ने इन बच्चों को अच्छा भविष्य देने के लिए उन्हें गोद लिया है। (ये भी पढ़ें: प्रणिता पंडित की बेटी के नाम का हुआ खुलासा, दोस्त ने 'बिटिया रानी' की फोटोज शेयर कर दी जानकारी)

तारा के पैदा होने से पहले माही ने एक इंटरव्यू में कहा था, "भले ही उनका खुद का बच्चा हो जाए लेकिन इन दोनों बच्चों को किसी चीज की कमी नहीं होगी, और उन्हें वो सब कुछ मिलेगा जो वो अपने बच्चे के लिए करेंगी।" माही और जय इन दोनों बच्चों के साथ छोटे-बड़े सभी त्योहार सेलिब्रेट करते हैं।

ADVT.
ADVT.

इस कपल ने अपनी बेटी तारा का भी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है, जिस पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। हालांकि, इसे तारा के पैरेंट्स ही हैंडल करते हैं। जय और माही अपनी बिटिया रानी के वीडियो व फोटो अपने अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जय भानुशाली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटी को लाड प्यार करते हुए एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो के बैकग्राउंड में "तेरे संग यारा खुशरंग बहारा, तू रात दीवानी मैं ज़र्द सितारा" गाना बज रहा है। इस गाने पर जय भानुशाली अपनी बेटी को प्यार करते नज़र आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: PM मोदी ने विराट कोहली व अनुष्का शर्मा को दी बधाई, लिखा- 'आप बेहतरीन पैरेंट्स बनेंगे...')

हाल ही में माही विज के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फॉलोअर्स की संख्या 'एक मिलियन' हो गई। इस खबर के सामने आते ही माही को बधाई देने वालों का तांता लग गया, जिसमें उनकी छोटी बेटी तारा जय भानुशाली भी शामिल थीं। तारा के इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर उनकी एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वो गुब्बारे पकड़े हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो पर माही को बधाई देते हुए लिखा था, "मां आपके 1 मिलियन सब्सक्राइबर होने पर बधाई @mahhivij।" तारा की इस क्यूट तस्वीर को उनकी मां माही ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में तारा को उनकी मासी कीर्ति विज की गोद में बैठे हुए देखा जा सकता है।

माही ने अपने इंस्टा फॉलोअर्स की संख्या 1 मिलियन होने पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो 'एक नंबर' का बैलून पकड़े हुए नजर आईं और उस पर लिखा था, "थैंक्यू आपके प्यार के लिए।" इस वीडियो के कैप्शन में माही ने सभी फैंस का धन्यवाद करते हुए लिखा था, "1 मिलियन फैमिली! आप सभी को ढेर सारा प्यार।" माही के इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था और कमेंट करके उन्हें बधाई भी दी थी।

फिलहाल, ये कपल अपनी बेटी तारा के साथ बेहद खुश है और अपनी बेटी के साथ ही ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहा है। तो आपको माही द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से