माही विज ने बेटी तारा का कराया हेयर कट, वीडियो में देखें भाई राजवीर व बहन खुशी ने कैसे की मदद

टीवी एक्टर जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज ने अपनी बेटी तारा जय भानुशाली के बाल कटवाए हैं, जिसका एक प्यारा वीडियो सामने आया है। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

By Prakash Joshi Last Updated: Nov 13, 2020 | 13:51:24 IST

हर पैरेंट्स के लिए सबसे मुश्किल काम अपने छोटे बच्चे का हेयर कट करवाना होता है। हालांकि, उस वक्त ये काम काफी हद तक आसान हो जाता है जब आपके बच्चे के बड़े भाई या बहन होते हैं, जो अपने यंगर सिबलिंग को इस दौरान दूसरे कामों में उलझाए रखते हैं। टीवी एक्टर जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज के घर भी हाल ही में कुछ ऐसा ही सीन देखने को मिला है। 

ADVT
ADVT

दरअसल, अपनी लिटिल बेबी तारा के हेयरकट का वीडियो जय भानुशाली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो में तारा को हेयर कट कराते हुए देखा जा सकता है। इस क्यूट बेबी की मां माही तारा के पीछे खड़ी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही तारा के बड़े भाई-बहन खुशी और राजवीर हेयरकट से अपनी छोटी बहन का ध्यान भटकाने के लिए उन्हें एंटरटेन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जय और माही को ये बातचीत करते हुए भी सुना जा सकता है कि खुशी और राजवीर की वजह से तारा ने कितनी आसानी से अपना हेयरकट करवा लिया है। 

आगे बढ़ने से पहले बताते चलें कि खुशी और राजवीर माही और जय के एडोप्टेड किड्स हैं, और वो इस कपल के साथ ही रहते हैं। बीते अगस्त के महीने में कुछ महीनों के लिए ये दोनों बच्चे अपने होमटाउन चले गए थे, जिसके बाद अभी कुछ दिनों पहले खुशी और राजवीर वहां से वापस लौटे हैं। दोनों बच्चों के वापस लौटने पर ये एडोरेबल कपल अपने घर में खुशाी और राजवीर का ग्रैंड वेलकम करते हुए नजर आया था। इससे जुड़ा एक वीडियो भी माही ने शेयर किया था, जिसमें उनके दोनों बच्चे अपनी छोटी बहन तारा के साथ खेलते हुए नजर आ रहे थे। इस ब्यूटीफुल वीडियो के कैप्शन में माही ने लिखा था, “मेरे बेबी वापस आ गए हैं।” (ये भी पढ़ें: दीवाली पार्टी में बिना मास्क के दिखीं अनिता हस्सनंदनी, फैंस बोले- 'प्रेंग्नेंट हैं, और मास्क नहीं')

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

धनतेरस पर की शॉपिंग

12 नवंबर 2020 को 'विरल भयानी' ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जय की फैमिली का एक वीडियो शेयर किया। शेयर किए गए वीडियो में जय भानुशाली, उनकी पत्नी माही विज, बेटी खुशी व तारा और बेटा राजवीर नजर आ रहा है। ये वीडियो उस वक्त का है जब जय की पूरी फैमिली 'धनतेरस' के मौके पर शॉपिंग करने के लिए घर से बाहर गई थी। वीडियो में माही रेड कलर के सूट में काफी प्यारी लग रही हैं। तारा भी छोटे से फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही हैं।

माही से बहुत प्यार करते हैं उनके बच्चे

पिछले दिनों खुशी और राजवीर ने अपनी मां माही के लिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ख़ुशी को अपनी मम्मी माही को रोने से रोकते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में खुशी कहती हैं कि आपके रोने से हम भी रोते हैं। वीडियो में ख़ुशी को यह कहते हुए भी सुना गया था कि वह जल्द ही अपने होमटाउन से वापस आएंगी, 'आई लव यू मम्मा'। राजवीर को भी वीडियो में अपनी बहन के शब्दों, "मम्मा नो क्राई" को दोहराते हुए सुना जा सकता है। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया व बेटी श्वेता संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, फुलझड़ियां जलाते नजर आ रहा कपल)

जय-माही भी अपने बच्चों से करते हैं बेहद प्यार

जय और माही अपनी बेटी तारा जितना प्यार ही ख़ुशी और राजवीर से भी करते हैं। इस कपल का अपने तीनों बच्चों के साथ एक स्पेशल बॉन्ड है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस के कुछ दिनों पहले शेयर किए गए रील वीडियो में देखी जा सकती है। इस वीडियो में माही अपने तीनों जिगर के टुकड़ों के फुटप्रिंट्स की अपने घर में लगी एक ग्लास आर्ट शोकेस करती हुई नजर आई थीं। इन फुट इंप्रेशन पर ‘राजवीर रे’, ‘ख़ुशी रे’ और ‘तारा भानुशाली’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। साथ ही, एक्ट्रेस ने इस वीडियो को एक ब्यूटीफुल कैप्शन “एक फ्रेम में मेरी जिंदगी” दिया था। (ये भी पढ़ें: भाई अक्षत की शादी में दिखा कंगना रनौत का शानदार लुक, यहां देखें वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, जय और माही अपने बच्चों के साथ दीवाली का त्योहार मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम भी जय और उनके पूरे परिवार को दीवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको तारा का ये क्यूट वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा