BB 13: विशाल आदित्य सिंह को मारने पर मधुरिमा तुली को मिलेगी ये सज़ा, सलमान खान उठाएंगे बड़ा कदम

एक बार फिर घर में मुधरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) में भयंकर लड़ाई होती नजर आई। इस बार बात इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल की जमकर पिटाई की। जानिए इस मामले में सलमान खान (Salman Khan) उठाएंगे कौन सा कदम।

By Manali Rastogi Last Updated: Jan 16, 2020 | 11:23:43 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) एक फिर घर के अंदर हो रहे विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वैसे सीजन 13 कोई पहला सीजन नहीं है, जोकि अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में है। इससे पहले भी बिग बॉस का हर सीजन चर्चा का विषय था। इस बार भी बिग बॉस सीजन 13 लड़ाई-झगड़ों के कारण जबरदस्त टीआरपी बटोर रहा है। इसी क्रम में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के बीच बीती रात जमकर झगड़ा हुआ। इस दौरान मधुरिमा ने विशाल की पिटाई भी की, जिसकी वजह से अब विशाल सही से चल नहीं पा रहे हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल इस बार रश्मि देसाई और मधुरिमा एकसाथ बैठी होती हैं और वो एकदम से विशाल से दो कप चाय बनाने को बोलती हैं। इस पर विशाल सिर्फ एक कप चाय बनाने को बोलते हैं। ऐसे में एक कप चाय को लेकर एक बार फिर मधुरिमा और विशाल के बीच जमकर बहस शुरू हो जाती है। ये बहस कब लड़ाई का रूप ले लेती है, इसका अंदाजा घर के बाकि सदस्यों को भी बाद में लगता है। वहीं, लड़ाई-झगड़े के बीच मधुरिमा विशाल को ‘बहन जी’ करके चिढ़ाने लग जाती हैं। वो बार-बार विशाल को बहन जी करके चिढ़ाती हैं, जिससे गुस्से में आकर विशाल उनके ऊपर पानी फेंकना शुरू कर देते हैं। (ये भी पढ़ें: तैमूर-इब्राहिम संग क्लब जाने पर सैफ अली खान ने दिया ये शानदार रिएक्शन, फैंस बोले- पिता हो तो ऐसा)

इसके बाद बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि विशाल इस बार बोतल में भरा पानी मधुरिमा के मुंह पर फेंक देते हैं, जिसके बाद मधुरिमा विशाल को फ्राई पैन से पीटती हुई नजर आती हैं। ऐसे में घरवाले दोनों को शांत करने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाता। इसके बाद भी दोनों की बहसबाजी जारी रहती है। दोनों के इस बर्ताव से बिग बॉस भी काफी नाराज होते हैं और दोनों को सजा के तौर पर एक जगह लॉक कर देते हैं। यहां भी मधुरिमा और विशाल अपनी बहसबाजी से बाज नहीं आते हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर दोनों के झगड़े का वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इस वीडियो में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली एक-दूसरे से जबरदस्त तरीके से लड़ाई करते नजर आते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि किस तरीके से दोनों के बीच लड़ाई शुरू होती है और विशाल मधुरिमा पर पानी फेंकते हैं। इस दौरान बिग बॉस पानी फेंकने को लेकर मना करते हैं और कहते हैं कि पानी फेंकने की वजह से कैमरे और माइक ख़राब हो जाएंगे। इसके बाद भी दोनों मानते नहीं हैं और लड़ाई करते हुए नजर आते हैं। जब एक और बार विशाल मधुरिमा पर पानी फेंखते हैं, तब मधुरिमा उनको मारने लगती हैं, जिसको देखकर घरवाले भी हैरान हो जाते हैं और उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं। बाद में बिग बॉस इन दोनों की इस हरकत की कड़ी निंदा करते हैं। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा इस दिन करेंगे गर्लफ्रेंड संग शादी, सामने आई पहली रस्म की वीडियो)

ये मामला यही शांत नहीं होता है। मधुरिमा और विशाल को इस वीकेंड शो के होस्ट सलमान खान सजा सुनाएंगे। मगर अब ये खबर सामने आ रही है कि आने वाले एपिसोड में सलमान मधुरिमा की इस बदतमीज़ी को बर्दाश्त नहीं करेंगे। सोशल मीडिया पेज बिग बॉस खबरी के अनुसार, सलमान खान मधुरिमा को उनकी इस बदतमीज़ी के लिए घर से बाहर निकलने को कहेंगे। हालांकि, उससे पहले ही मधुरिमा तुली घर के अंदर विशाल आदित्य सिंह को ये कहती हुई नजर आईं कि जब वो कुछ नहीं थे, तब मधुरिमा ने उन्हें डेट किया था। वहीं, बेटी मधुरिमा के इस बर्ताव को देखकर उनकी मां बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

अपनी बेटी के इस बर्ताव को लेकर अब मधुरिमा की मां का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने कहा कि, ‘शो में मेरी बेटी कंटेस्टेंट है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं उसकी तरफदारी करूंगी। मगर मैं इतना जरुर कहना चाहूंगी कि मधुरिमा को हर बार विशाल ही लड़ाई के लिए उकसाता है। मुझे लगा था कि जब दोनों नच बलिए में फेल हो गए तो बिग बॉस के घर के अंदर प्यार से रहेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘मुझे ये बात बिल्कुल समझ में नहीं आती कि विशाल मधुरिमा को लेकर इतना एग्रेसिव क्यों रहता है, लेकिन मधुरिमा को भी विशाल को नजरअंदाज करना चाहिए।’ (ये भी पढ़ें: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बेटी को गोद में लिए कुछ ऐसे आए नजर, फोटो में देखिए नन्हीं परी की पहली झलक)

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, अब विशाल और मधुरिमा के बीच क्या चल रहा है या क्या नहीं, ये तो वो दोनों ही बता सकते हैं। मगर घर में हुई इस भयंकर लड़ाई के बाद सलमान खान मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को क्या सजा देने वाले हैं, ये देखने वाली बात होगी। वहीं, फैंस भी वीकेंड में दिखाए जाने एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं, जब सलमान दोनों को सजा सुनाएंगे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात