मेकअप आर्टिस्ट कृति धीर ने अपनी शादी में किया खुद का मेकअप, पहने यूनिक आउटफिट्स, देखें फोटोज-वीडियोज

मेकअप आर्टिस्ट कृति धीर ने अपनी शादी की सेरेमनी में खुद ही अपना मेकअप किया है, जिसकी कुछ तस्वीरें व वीडियोज सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज व वीडियोज।

By Vidushi Gupta Last Updated: Mar 7, 2021 | 16:28:01 IST

एक महिला के लिए अपने सपनों का लहंगा पहनने और अपने हसबैंड के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए फूलों की चादर के नीचे चलने की तुलना से बड़ी कोई फीलिंग नहीं होती है। हालांकि, मिस से मिसेज बनने की जर्नी इतनी आसान भी नहीं है, लेकिन वाकई ये एक महिला के लिए उसके जिंदगी के खूबसूरत पलों में से एक जरूर होता है। वेडिंग डेकोरेशन से लेकर खाने तक, एक दुल्हन अपनी शादी की हर छोटी से छोटी डीटेल को भी परफेक्ट तरीके से चाहती है।

ADVT
ADVT

जब हम भारतीय दुल्हनों की बात करते हैं तो, दिमाग में सबसे पहली तस्वीर रेड लहंगे में सजी एक गॉर्जियस महिला की आती है। लेकिन पिछले कई सालों से हमने ऐसी कई दुल्हनें देखी हैं, जिन्होंने पारंपरिक रेड लहंगे को छोड़कर अपने शादी के दिन कुछ यूनिक कलर्स पहने हैं। प्यारे पेस्टल कलर से लेकर एक्वा ब्लू और ग्रे तक, ऐसे कई कलर्स है जिनमें हमने दुल्हनों को अपने वेडिंग डे पर लहंगा फ्लॉन्ट करते हुए देखा है। तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं ब्राइड ऑफ़ द वीक से जिन्होंने अपनी शादी के दिन एक यूनिक कलर का लहंगा पहना है और ख़ास बात ये कि यहां हम जिस दुल्हन की बात करने जा रहे हैं, वो एक मेकअप आर्टिस्ट हैं और उन्होंने अपनी शादी में खुद का मेकअप किया है। (ये भी पढ़ें: बुआ सबा अली खान का भतीजे तैमूर पर आया प्यार, शेयर कीं कुर्ता पहने हुए क्यूट तस्वीरें)

दरअसल, हम जिस ब्राइड ऑफ़ द वीक की बात कर रहे हैं, वो हैं मेकअप आर्टिस्ट कृति धीर। कृति ने अब तक कई दुल्हनों को ब्यूटीफुल मेकओवर दिया है और अपने बिग डे के लिए भी कृति ने खुद को ही अपना मेकअप आर्टिस्ट चुना है। शादी के दिन कृति ने एक यूनिक ब्लू और प्लम कलर का लहंगा पहना, जिसमें मारवर काउचर ने डोली और पीकॉक एम्ब्रॉयडरी की हुई थी। लहंगे के साथ कृति ने तीन चौथाई स्लीव्स की चोली पहनी है और साथ में डबल दुपट्टा कैरी किया है। अपने ऑउटफिट को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने चोकर नेकपीस, मैचिंग इयरिंग्स, एक मांग टीका और एक पासा पहना है। इसके साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपने बालों में बन बांधा हुआ है।   

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

 

वहीं, दूसरी तरफ दूल्हे ने बीज कलर की शेरवानी पहनी है, जिस पर काफी डीटेल में एम्ब्रॉयडरी की गई है। कपल की विंटेज कार में वेडिंग एंट्री ने उनकी शादी को और भी ख़ास बना दिया है। इस दौरान दोनों सुपर क्यूट लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जेपी दत्ता की बेटी निधि की मेहंदी-संगीत सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, फैमिली ने मचाया धमाल)

अपनी इंगेजमेंट के लिए, कृति ने डिज़ाइनर अमित अग्रवाल के कलेक्शन से एक ऑउटफिट चुना। उन्होंने अपनी सगाई पर एक रेड कलर का यूनिक लहंगा गाउन पहना था। कृति ने अपने इस लुक को स्टेटमेंट इयरिंग्स, ड्रामेटिक हेयरस्टाइल और फ्लोरल हेडगीयर से कंप्लीट किया था। वहीं, दूल्हे राजा ने एक क्रिस्प ब्लू कलर का टक्सीडो पहना था, जो दुल्हन को परफेक्ट तरीके से कॉम्प्लीमेंट कर रहा था।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

कृति ने सभी दुल्हनों को अपने यूनिक लहंगा चॉइस से एक इंस्पिरेशन दी है। हालांकि, वो उनका कॉकटेल लुक था जिसने सभी की उन पर निगाहें टिका दीं। इस पार्टी के लिए उन्होंने गोपिका काउचर से एक ब्लैक कलर का चमकता हुआ गाउन पहना था। इस ऑउटफिट पर उन्होंने कानों में स्टेटमेंट इयरिंग्स पहने थे। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने पति सैफ के बर्थडे से लेकर प्रेग्नेंसी के दिनों तक की यादों का वीडियो किया शेयर)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

मेहंदी सेरेमनी के लिए कृति ने एक और यूनिक आउटफिट डिज़ाइनर शुभिका के ‘Papa Don't Preach’ ब्रैंड से चुना था। ये आउटफिट पर्पल और येलो कलर का लहंगा था। अपने लहंगे को लहराते हुए कृति ने इसकी एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी। इसके साथ ही उनका हेयरस्टाइल भी इस दौरान काफी यूनिक लग रहा था।

फ़िलहाल, काफी लोगों को कृति ने अपने यूनिक आउटफिट से इंस्पिरेशन देने का काम किया है। तो आपको कृति के अपनी शादी में पहने गए आउटफिट्स कैसे लगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से