प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट पति सुयश राय को कर रही हैं मिस, एक्टर के बर्थडे पर कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस व प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट अपने पति सुयश राय को उनके बर्थडे पर काफी मिस कर रही हैं। इस खास मौके पर उन्होंने एक खास पोस्ट भी शेयर किया है। आइए देखते हैं...

By Rinki Tiwari Last Updated: Mar 24, 2021 | 14:20:36 IST

कहते हैं, जब प्यार होता है, तो उम्र, कलर और बैकग्राउंड मैटर नहीं करता है। तब हम बस एक ऐसे शख्स के साथ पूरी जिंदगी बिताने की सोचते हैं, जिनसे हम प्यार करते हैं। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में ऐसे कई कपल्स हैं, जो इसका परफेक्ट उदाहरण हैं। इनमें से एक टीवी स्टार्स किश्वर मर्चेंट (Kishwar Merchant) और उनके लविंग हसबैंड सुयश राय (Suyyash Rai) हैं। किश्वर और सुयश ने एज गैप को किनारे करके एक-दूसरे के संग शादी रचाई और शादी के बाद से ही दोनों सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देने से पीछे नहीं हटते हैं। आज यानी 24 मार्च 2021 को सुयश राय का 32वां बर्थडे है। इस खास मौके पर उनकी लेडीलव किश्वर को अपने लविंग हसबैंड की याद में एक पोस्ट शेयर किया है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

ADVT
ADVT

पहले ये जान लीजिए कि, सुयश और किश्वर मर्चेंट के बीच उम्र का फासला 8 साल है। इसके बावजूद दोनों ने एक-दूसरे को 6 सालों तक डेट किया और साल 2016 में शादी करने का फैसला किया। शादी के 6 साल बाद दोनों अब पेरेंट्स बनने वाले हैं। किश्वर और सुयश राय ने 2 मार्च 2021 को एक खास तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को साझा किया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि किश्वर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं और एक्ट्रेस के आगे सुयश घुटनों के बल बैठे हुए हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी लेडीलव के बेबी बंप पर हाथ रख रखा है। इस तस्वीर के आगे रेत पर वो महीना भी लिखा है, जिसमें कपल का बेबी दुनिया में आएगा। तस्वीर में लिखा था, ‘अगस्त 2021।’ (ये भी पढ़ें- पवित्रा पुनिया संग रिलेशनशिप पर बोले एजाज खान, बताया क्यों करते हैं एक्ट्रेस से प्यार)

ADVT.
ADVT.

अब आपको दिखाते हैं किश्वर का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, किश्वर अपने लविंग हसबैंड सुयश को उनके बर्थडे पर काफी मिस कर रही हैं। किश्वर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में किश्वर और सुयश एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए किश्वर ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे जोकर, मैं तुम्हारे फेस, तुम्हारे बचकाने जोक्स, और तुम्हारे पागलपन को मिस करती हूं। वहां आकर आपको सरप्राइज देने की कोशिश की, लेकिन मुझे लगता है कि घर पर बैठकर मुझे सावधानी बरतनी चाहिए। जल्दी आ जाओ। हम इंतजार कर रहे हैं।’

किश्वर के इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट बर्थडे बॉय सुयश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई है। इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं मिस करता हूं। मैं बहुत प्यार करता हूं आपसे। होने वाली मम्मी से जल्द ही मिलता हूं।’ इसके साथ सुयश ने कई हार्ट और किस इमोजी भी शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें- मामा बने मोहसिन खान, एक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज)

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा, किश्वर ने अपने लविंग हसबैंड सुयश को विश करते हुए इंस्टाग्राम हैंडल से एक क्यूट फोटो भी शेयर की है। इस तस्वीर में, किश्वर शर्माते हुए दिख रही हैं, वहीं सुयश अपनी लेडीलव का हाथ पकड़े हुए हैं। इस तस्वीर में किश्वर ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनके लविंग हसबैंड व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लैक लॉअर में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए किश्वर ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे जाना। आपको बहुतायत, अच्छे स्वास्थ्य और हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद मिले। मेरे रॉकस्टार।’ इसके साथ उन्होंने कई हार्ट इमोजी भी बनाई हैं।

ADVT.
ADVT.

पेरेंट्स बनना दुनिया का सबसे बड़ा सुख होता है। माता-पिता अपने होने वाले बच्चों के नाम से लेकर उनकी नर्सरी तक की तैयारियां करना शुरू कर देते हैं। इसके अलावा माता-पिता इस बात को लेकर भी एक्साइटेड होते हैं कि न्यू बॉर्न बेबी किसकी तरह दिखेगा। ऐसा ही कुछ किश्वर के साथ भी हो रहा है। किश्वर चाहती हैं कि उनका होने वाला बेबी अपने पिता सुयश की तरह दिखे। 13 मार्च 2021 को, किश्वर मर्चेंट ने अपनी इंस्टा स्टोरी एक तस्वीर साझा की थी। यह उनके पति के बचपन की तस्वीर थी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि  सुयश राय, अपनी नानी मां की गोद में खुशी से बैठे हुए हैं। तस्वीर के साथ, किश्वर ने अपने बच्चे को सुयश की तरह दिखने की इच्छा व्यक्त की थी और लिखा था, ‘बेबी ऐसा बेबी चाहिए।’ (ये भी पढ़ें- पापा को याद कर मैदान में ही रोने लगे क्रुणाल पांड्या, भाई ​हार्दिक ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट)

लगता है कि प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट अपने लविंग हसबैंड सुयश राय से दूर हैं, इसलिए वह उन्हें बहुत याद कर रही हैं। फिलहाल, हम सुयश को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको किश्वर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कई सुझाव हो तो अवश्य दें।

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह