BB 17: Khanzaadi ने Vicky Jain के प्रति Ankita के अपमानजनक व्यवहार की सच्चाई का किया खुलासा

'बिग बॉस 17' से फिरोजा खान उर्फ खानजादी बाहर हो गई हैं। अब उन्होंने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादीशुदा जिंदगी से जुड़ी कुछ छोटी-छोटी बातों का खुलासा किया है। आइए बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Dec 18, 2023 | 10:04:23 IST

पॉपुलर रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन का प्रीमियर अक्टूबर 2023 में हुआ, तब से मीडिया में शो के प्रतियोगियों को लेकर हर रोज नई खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में, फिरोजा खान उर्फ खानजादी (Khanzaadi) बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं। खैर, अभी अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल, अभिषेक, ऑरा, अरुण, मन्नारा, मुनव्वर फारूकी, अनुराग और रिंकू शो में बने हुए हैं।

ADVT
ADVT

खानजादी ने खुलासा किया कि क्या अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के प्रति रही हैं अपमानजनक?

16 दिसंबर 2023 को टेलीकास्ट हुए 'बिग बॉस' के लेटेस्ट 'वीकेंड का वार' एपिसोड में खानजादी ने शो से बाहर होने के बाद से बाकी प्रतियोगियों के बारे में कई अनसुनी बातों का खुलासा किया। उनकी अंकिता लोखंडे व उनके पति विक्की जैन के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी और अभिषेक कुमार के प्रति उनका गहरा रोमांटिक रिश्ता था। 'बॉलीवुड लाइफ' के साथ एक इंटरव्यू में खानजादी ने खुलासा किया कि क्या अंकिता अपने पति विक्की के प्रति अपमानजनक हैं।

अक्सर हमने देखा है कि एक-दूसरे से बहुत प्यार करने वाले शादीशुदा कपल में झगड़े हो जाते हैं, जिसमें अंकिता अपने पति विक्की से बदतमीजी से बात करती हैं या विक्की अभिनेत्री की बात ठीक से नहीं सुनते हैं। हालांकि, खानजादी ने अब आखिरकार उनके रिश्ते के बारे में छोटी-छोटी बातें बता दी हैं और खुलासा किया है कि अंकिता विक्की के प्रति सम्मानजनक नहीं हैं। 

ADVT.
ADVT.

खानज़ादी ने कहा, "वास्तव में नहीं। यह उनका स्वभाव है और मैंने उन्हें उनके सामने ही बताया है कि वह बेस्ट हैं, लेकिन कभी-कभी खुद को बॉस समझने लगती हैं। वह भी यह जानती हैं और वह बहुत सुलझी हुई हैं। मैं उन्हें 'दीदी' कहती हूं और मैं उनका सम्मान करती हूं।"

BB 17: जब Vicky Jain ने Khanzaadi को बताया था Ankita Lokhande से अच्छी कुक, नेटिजन ने कहा था- 'बुरा पति'...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ADVT.
ADVT.

खानजादी ने खुलासा किया कि वह अक्सर क्यों करती थीं 'बिग बॉस 17' छोड़ने की बात?

'बिग बॉस 17' के घर में अपने समय के दौरान खानज़ादी ने अक्सर शो छोड़ने और अपने घर लौटने की इच्छा व्यक्त की। वह हर किसी से खुद को नॉमिनेट करने के लिए कहती नजर आईं और यहां तक कि सलमान खान ने भी उन्हें अपना आखिरी फैसला लेने के लिए कहा था, ताकि वे कानूनी औपचारिकताएं शुरू कर सकें। हालांकि, उस वक्त उन्होंने इससे इनकार कर दिया था। उसी साक्षात्कार के दौरान फ़िरोज़ा से पूछा गया कि क्या उनके निगेटिव शब्दों ने शो के बारे में सार्वजनिक धारणा (Public Perception) को प्रभावित किया है। 

उन्होंने कहा, "हां मैं ऐसा सोचती हूं, क्योंकि बहुत सारे लोग हैं, जो 'बिग बॉस' में आना चाहते हैं। मैं आभारी हूं कि मैं यहां आ सकी और गेम में आगे बढ़ सकी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी दूर तक आऊंगी और लोगों ने मुझसे बहुत उम्मीदें कीं। मैं रियल थी और मैं फेक नहीं हो सकती। मैं अभी भी ठीक हो रही हूं और मेरी जर्नी आसान नहीं थी। मैंने 'बिग बॉस' में कई चीजों का सामना किया है जिनके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने जीवन में दोबारा सामना करना पड़ेगा।"

खानजादी ने सलमान खान के उनके प्रति अनुचित व्यवहार के बारे में दी अपनी राय

'इंडिया टुडे' के साथ एक साक्षात्कार में फिरोजा खान ने बताया कि क्या 'बिग बॉस' के होस्ट सलमान खान उनके प्रति 'अनुचित' थे, जैसा कि उनके कई फैंस और कई मशहूर हस्तियों ने सोशल मीडिया पर दावा किया है। उन्होंने यह भी अनुमान लगाया कि अभिनेता को खानजादी पसंद नहीं होंगी, यही वजह है कि वह अक्सर उन्हें कमतर आंकते हैं।

ADVT.
ADVT.

इसके जवाब में खानजादी ने कहा कि वह पूरी तरह आश्वस्त नहीं हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि सलमान को उनसे कुछ दिक्कत है। खानज़ादी ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे व्यवहार में कुछ तो बात होगी, जो उन्हें नापसंद होगी। यही मेरे प्रति उनकी सख्ती का कारण हो सकता है।"

खानजादी ने बताया कि क्या शो में 'मैरिड कपल' अपने रिश्ते की सच्चाई दिखा रहे हैं या नहीं?

इसी इंटरव्यू में आगे फिरोजा खान ने बताया कि शादीशुदा जोड़े अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के साथ उनके कुछ झगड़े हुए हैं। कई लोगों ने उनके रिश्तों पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि ये कपल सिर्फ कैमरे के लिए अपने रिश्ते का फेक साइड पेश करते हैं।

खानज़ादी ने इस मामले पर अपनी राय साझा की, उन्होंने खुलासा किया कि अंकिता व विक्की का सौहार्द वास्तविक है और उनके झगड़े वास्तविक हैं। उन्होंने कहा, ''वे एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते हैं। एक बात जो सामने आती है, वह यह है कि नील और ऐश्वर्या के विपरीत वे भी इंडीविजुअल प्लेयर्स हैं, जो एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं। घर में भी उनके रिश्ते उनके पार्टनर पर निर्भर होते हैं।''

जब 'BB 17' में Isha Malviya और Khanzaadi के बीच हुई थी गंदी लड़ाई, एक-दूसरे पर जमकर उछाले थे कीचड़! पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, 'बिग बॉस 17' से बाहर होने के बाद खानजादी द्वारा किए गए खुलासों के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर ​बताएं।

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा