BB 13: आरती सिंह के गेम को देख इंप्रेस हुईं भाभी कश्मीरा शाह, सिद्धार्थ शुक्ला का किया शुक्रियादा

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में जिस तरह से आरती सिंह (Arti Singh) अपना गेम खेलती हुईं नजर आ रही हैं, वो उनकी भाभी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को काफी पसंद आ रहा है। जानिए साथ ही कश्मीर ने क्यों किया सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का शुक्रियादा।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Jan 23, 2020 | 17:38:48 IST

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आए दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता रहता है। इस बार भी बीबी एलिट कल्ब का मेंबर बनने के लिए घरवालों के बीच जमकर लड़ाई होती हुई देखी गई थी। इस दौरान घर के सभी सदस्यों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने का काम किया। वहीं, एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) ने इस टास्क के दौरान एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो शो को जीतने के लिए अपनी पूरी जी जान तक लगाने को तैयार हैं। दरअसल बीबी एलिट कल्ब के लिए एक्ट्रेस ने हरी मिर्ची खाने के साथ-साथ अपने बालों तक को कटवा दिया था। वहीं, इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने जिस तरह से आरती को नॉमिनेशन से सेव किया वो बात आरती की भाभी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) को काफी पसंद आई है। कश्मीरा ने खुद इस बात की जानकारी अपने पोस्ट के जरिए फैंस को दी है।

ADVT
ADVT

दरअसल कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में आरती सिंह के बिग बॉस में खेल जा रहे गेम की जमकर तारीफ की। इतना ही नहीं उन्होंने आरती का सपोर्ट करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का धन्यवाद करते हुए कई बातें कही। सेल्फी शेयर करते हुए कश्मीरा शाह ने लिखा- मैंने कल रात के एपिसोड को देखा था और मुझे ये कहना होगा कि जिस तरह से आरती ने अपने बाल काटे और हरी मिर्च खाई मुझे वो बहुत पसंद आया। मुझे मेरी शेरनी पर बहुत गर्व है। (ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया बड़ा एलान, साल के अंत तक कर सकती हैं बॉयफ्रेंड संग शादी)

इसके साथ ही कश्मीरा शाह ने आगे अपनी बात में कहा,' साथ ही मैं ये भी कहना चाहूंगी कि मुझे वो तरीका बहुत पसंद आया जब सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को बताया कि उसे क्या पसंद नहीं है। शानदार और मैं खुद सिद्धार्थ का हमेशा आरती को सोपर्ट करने के लिए शुक्रिया कहना चाहूंगी। अब मुझे खुद को सिडआरती पर विश्वास होने लगा है। क्या ये संभव है? 

ADVT.
ADVT.

वहीं, कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा आरती संग बदतमीजी से बात करने पर रिएक्ट किया था। उन्होंने अपनी बातों को दो एंगल से समझने की कोशिश की थी। पहले आरती की भाभी होने के नाते और दूसरी खुद के नजरिए से। आरती की भाभी होने के नाते कहा था कि मैं  सिद्धार्थ की शुक्रगुजार हूं कि उसने आरती को कई मौकों पर बचाया, नॉमिनेट नहीं होने दिया। वो दिल का बच्चा ही है। मोटी बुद्धि है। वो बात दिल में नहीं रखता, फट से बोल देता है। (ये भी पढ़ें: Jawaani Jaaneman: सैफ संग आलिया नहीं सारा अली खान आने वाली थीं नजर, जानिए एन्ड मौके पर क्या हुआ ऐसा)

ADVT.
ADVT.

आगे उन्होंने कहा कि कभी कभार वो बोलने से पहले सोचता नहीं है, गलत बोलता है। वो लड़कियों से बदतमीजी से बात करता है। वो अच्छा नहीं लगता है। जब वो आरती से इस तरीके से बात करता है तो मुझे बिल्कुल पंसद नहीं आता। आरती मेरी फैमिली है। अगर मैं फैमिली वीक में जाती तो मैं सिद्धार्थ को जरूर सुनाती। मैं सिद्धार्थ की फैन हूं तो मुझे लगता है वो इन चीजों को अच्छे से हैंडल कर सकता है। (ये भी पढ़ें: दिल्ली की सर्दी में प्यार बिखेरते नजर आए चारु ओसपा और राजीव सेन, देखिए कपल की रोमांटिक तस्वीरें)

क्या आपको पता है कि सिद्धार्थ का आरती को सेव करना शहनाज गिल को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 22 जनवरी को दिखाए गए एपिसोड में शहनाज गिल आरती सिंह से लड़ती हुई भी नजर आती है। इतना ही नहीं शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला भी आपस में भिड़ते हुए देखे गए थे। आप सभी आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह की बातों से कितने सहमत हैं हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात