करिश्मा कपूर ने मां बबीता व चाची नीतू संग शेयर की पुरानी और लेटेस्ट फोटो, 40 सालों में आया ये बदलाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने मां बबीता व चाची नीतू कपूर के साथ एक पुरानी और लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

By Vidushi Gupta Last Updated: Jan 28, 2021 | 16:39:24 IST

पुरानी तस्वीरें हमारी मेमोरी रिफ्रेश करने का काम करती हैं। कुछ तस्वीरें हमें अतीत में बिताए गए खूबसूरत पलों की याद दिलाती हैं, तो कुछ हमारा दिल प्यार से भर देती हैं। कुछ इसी तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने पुराने पलों को याद करना बेहद पसंद करते हैं और फैंस के साथ अक्सर थ्रोबैक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी उन सेलेब्स में से एक हैं, जो अपने फैंस को खुश करने के लिए कपूर फैमिली की पर्सनल फोटोज की झलक अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में, एक्ट्रेस ने एक फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसकी चर्चाएं अब तेज हो गई हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल, करिश्मा कपूर ने 26 जनवरी 2021 यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ दोपहर के मजे ले रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करिश्मा कपूर के साथ मां बबीता, चाची नीतू कपूर और बुआ रीमा जैन एक झूले पर बैठी हैं और उनके पिता रणधीर कपूर साथ में ही एक कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं, एक्ट्रेस की कजिन निताशा नंदा रणधीर कपूर के पीछे खड़ी हैं। ये तस्वीर घर के गार्डन एरिया की है। हालांकि, करिश्मा कपूर के साथ उनकी प्यारी बहन करीना कपूर नहीं हैं, जिस वजह से एक्ट्रेस ने अपनी बहन को काफी ज्यादा मिस किया। इस बात का जिक्र एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में भी किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा था, ‘दादीजी का पसंदीदा स्थान... #iconic हमारी ओर से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं… मिसिंग बेबो।’ (ये भी पढ़ें: 40 साल की उम्र के बाद ये स्टार्स बने पिता, सैफ अली खान से लेकर संजय दत्त तक इस लिस्ट में हैं शामिल)

इसके कुछ घंटों बाद, करिश्मा ने अपनी मां बबीता और चाची नीतू कपूर के साथ एक पुरानी और आज के समय की दो तस्वीरों से बना एक फोटो कोलाज शेयर किया। ये कोलाज इंस्टाग्राम पर उनके एक फैन पेज के द्वारा शेयर किया गया था। इस कोलाज में पहली फोटो 22 जनवरी, 1980 की है, जिसमें हम शर्मीली दुल्हन नीतू कपूर, उनकी जेठानी बबीता और यंग करिश्मा को स्पॉट कर सकते हैं। दूसरी लेटेस्ट तस्वीर है, जो करिश्मा ने रिपब्लिक डे पर शेयर की थी। इसमें कपूर फैमिली की तीन खूबसूरत महिलाओं का क्लोज-अप लुक नजर आ रहा है। इस कोलाज को अपनी इंस्टा स्टोरी पर रीपोस्ट करते करिश्मा ने ‘फैमिली’ और ‘टाइम फ्लाइज’ के स्टिकर भी लगाए हैं।  

ADVT.
ADVT.

करिश्मा को सबसे ज्यादा अपने दादा राज कपूर और दादी कृष्णा राज कपूर के साथ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करना बेहद पसंद हैं। दिसंबर 2020 में राज कपूर की 96वें बर्थ एनिवर्सरी पर करिश्मा ने अपने दादा की एक ब्यूटीफुल थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। ये राज कपूर की कैंडिड तस्वीर थी, जिसमें करिश्मा उनकी बाहों में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा था “दादाजी से कितनी सारी सीख...आपको आपके जन्मदिन पर याद कर रही हूं। #grandpalove #legend।” (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान के घर इस दिन आने वाला है नन्हा मेहमान, कहा 'ये थोड़ा भयावह है')

ADVT.
ADVT.

वहीं, 4 अप्रैल 2020 को करिश्मा ने अपने दादा-दादी, बहन करीना कपूर और कजिन रिद्धिमा कपूर साहनी व रणबीर कपूर के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “फैमिली जरूरी है। #grandparents #cousins #family #love @kareenakapoorkhan @riddhimakapoorsahniofficial #ranbirkapoor #flashbackfriday।” वहीं, करीना ने इस फोटो को रीपोस्ट करते हुए लिखा था, “हमने कपूर फैमिली के OG पोजर्स डिसकवर कर लिए हैं।” (ये भी पढ़ें: वरुण के बाद अब पिता शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर की शादी पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- 'ये उनका फैसला')

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि कपूर फैमिली की आपस में काफी गहरी बॉन्डिंग है। तो आपको करिश्मा द्वारा शेयर किया गया ये कोलाज कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं और साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक