करिश्मा कपूर ने शानदार तरीके से मनाया बेटी समायरा का 16वां जन्मदिन, एक्ट्रेस ने शेयर कीं झलकियां

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपनी लाडली बेटी समायरा कपूर का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया, जिसकी झलकियां सामने आई हैं। आइए देखते हैं...

By Rinki Tiwari Last Updated: Mar 12, 2021 | 11:01:32 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी रियल लाइफ में सिंगल मदर का किरदार निभाकर लोगों को इंस्पायर करती हैं। इस लिस्ट में अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी शामिल हैं। करिश्मा अपने पति संजय कपूर (Sanjay Kapur) से तलाक लेने के बाद अपने दोनों बच्चों समायरा और कियान की परवरिश कर रही हैं। वह उनकी खुशियों के लिए अकेले ही स्ट्रगल कर रही हैं। हाल ही में, करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर (Samaira Kapur) का 16वां बर्थडे था। इस खास मौके पर करिश्मा ने अपनी लाडली बेटी के लिए बर्थडे बैश का आयोजन किया था, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं। आइए देखते हैं।

ADVT
ADVT

पहले ये जान लीजिए कि, करिश्मा ‘कपूर खानदान’ की पहली ऐसी लड़की थीं, जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। कपूर खानदान करिश्मा के एक्टिंग करियर के बिल्कुल खिलाफ था, लेकिन उनकी मां बबीता ने करिश्मा का साथ दिया और एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती व अभिनय से हिंदी सिनेमा में तहलका मचा दिया था। करिश्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उन्होंने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ साल 2003 में शादी की थी। हालांकि, शादी के 10 साल बाद दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। करिश्मा और संजय के दो बच्चे हुए, जिनका नाम समायरा और कियान है। तलाक के बाद दोनों बच्चों की परवरिश करिश्मा करती हैं। (ये भी पढ़ें- मोहित मलिक अपने अजन्मे बच्चे से की बात, शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो)

ADVT.
ADVT.

अब आपको दिखाते हैं समायरा के सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां। दरअसल, 11 मार्च 2021 की शाम को करिश्मा के घर उनकी बेटी का 16वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया। समायरा के बर्थडे बैश के वीडियोज करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किए हैं। करिश्मा कपूर की स्टोरी पर लगे वीडियोज में आप देख सकते हैं कि समायरा के लिए कई ब्युटीफुल थीम्ड केक बनवाए गए थे। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बास्तियन मुंबई से उनके लिए कई स्पेशल स्वीट डिश भी भेजी गई। देखिए इसके स्क्रीनशॉट्स। (ये भी पढ़ें- राजकुमार राव मां की पुण्यतिथि पर हुए इमोशनल, फोटो शेयर कर लिखा 'मैं आपको हर मां में देखता हूं')

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा करिश्मा कपूर ने अपनी बेटी समायरा को बर्थडे विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। पहली तस्वीर समायरा के बचपन की है, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं, दूसरी और तीसरी फोटो में समायरा अपनी लविंग मॉम करिश्मा के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीर उनके बर्थडे बैश की है। इस दौरान करिश्मा अपनी बेटी समायरा के साथ खड़ी हुई हैं और स्माइल कर रही हैं। साथ ही सामने टेबल पर कई खूबसूरत केक रखे हुए हैं। लुक की बात करें तो, ब्लैक आउटफिट के साथ करिश्मा ने अपने लुक को ग्लासेस से कंप्लीट किया है, वहीं उनकी लाडली समायरा ने लॉन्ग टी-शर्ट पहन रखी है और सिर पर लगे ब्युटीफुल डायमंड क्राउन में वे बेहद प्यारी लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा था, ‘आप हमेशा मेरी लिटिल प्रिंसेस रहेंगी। 16वां जन्मदिन मुबारक हो। #mybabygirl #happybirthday।’

ADVT.
ADVT.

करीना ने भी समायरा को विश किया था बर्थडे

करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए अपनी भांजी समायरा को बर्थडे विश किया था। इस तस्वीर में करीना, करिश्मा के बेटे कियान और बर्थडे गर्ल समायरा के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि करीना ने अपनी लाडली समायरा को पीछे से पकड़ रखा है। इस दौरान करीना ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ रेड लेगिंग्स पहन रखा है और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर के साथ ब्लैक गॉगल्स कैरी किया हुआ है। लिटिल समायरा पिंक और ब्लू आउटफिट के साथ ब्लैक गॉगल्स और पिंक हैट में बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं, ब्लू-व्हाइट टी-शर्ट और शॉर्ट में कियान बहुत प्यारे लग रहे हैं।

इस क्यूट तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने अपनी लाडली भांजी समायरा के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी शेयर किया था। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘आप मुझे किसी कारण से ‘बेबो मां’ कहती हैं। क्योंकि जब मॉम आपको न कहती हैं, तो आप जानती हैं कि उनका मूड कौन बदलता है। मैंने हमेशा आपको अपनी बेटी माना है, और आप हमेशा मेरी बेटी रहेंगी। उड़ती रहो, हमेशा खुश और स्वस्थ रहो। आपके पैदा होने के दिन से आपको प्यार करती हूं हमारी बेबी।’ (ये भी पढ़ें- प्रीति जिंटा ने पति जीनी गुडइनफ को रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, शेयर कीं खास तस्वीरें)

फिलहाल, समायरा के बर्थडे बैश की झलकियां देखकर इतना तो साफ है कि करिश्मा वाकई अपनी लाडली बेटी को प्रिंसेस की तरह रखती हैं। तो आपको समायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियोज कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'