टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की वाइफ टीजे सिद्धू ने तीसरी बेटी को दिया जन्म, फोटो आई सामने

टीवी कपल करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और टीजे सिद्धू (TJ Sidhu) तीसरी बार पैरेंट्स बने हैं। हाल ही में कपल के घर बेटी का जन्म हुआ है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

By Shivakant Shukla Last Updated: Dec 21, 2020 | 12:57:10 IST

टीवी के पॉपुलर स्टार करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की वाइफ टीजे सिद्धू (TJ Sidhu) ने 20 दिसंबर 2020 के घर नन्हीं परी का आगमन हुआ है। ये कपल पहले से ही जुड़वा बेटियों का पैरेंट्स है। ये कपल अभी अपने बच्चों के साथ अपने पेरेंट्स के घर कनाडा में रह रहा है। तो आइए आपको बताते हैं कि बेटी के जन्म के बाद क्या कहते हैं करणवीर बोहरा और उनकी वाइफ टीजे सिद्धू? और दिखाते हैं बेटी की पहली फोटो।

ADVT
ADVT

दरअसल, बेटी के जन्म के बाद 'स्पॉटबॉय' से बातचीत के दौरान करणवीर ने बताया कि, "हां यह हमारी फैमिली की एक और लड़की है। हमने पहले ही तय कर लिया था कि लड़की या लड़का दोनों का समान रूप से स्वागत करेंगे। अगर यह लड़का होता तो हमारे परिवार में लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश होते। चूंकि वह एक लड़की है, तो यह लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती हैं। मैं खुद को सबसे ज्यादा धन्य मानता हूं। ओम नम: शिवाय।” हंसते हुए करणवीर ने कहा, "मैं चार्ली बन गया हूं, अब मुझे तीन स्वर्गदूत मिल गए हैं। चार्लीज एंजल्स, लक्ष्मी सरस्वती और पार्वती।" (ये भी पढ़ें: दिवगंत वाजिद खान की पत्नी ने ससुरालवालों पर लगाया गंभीर आरोप, बताया 6 सालों से रह रहे थे अलग)

ADVT.
ADVT.

करणवीर के जुड़वा बच्चे भी अपने नए भाई-बहन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस बारे में कपल ने कहा, “हमारी जुड़वां बेटियां वियना और बेला बहुत उत्साहित हैं। गर्भावस्था के दौरान वो अपनी मां के पेट को चूमने और बच्चे को 'गुड मॉर्निंग' और और 'गुड नाइट' कहने के लिए हर दिन इच्छुक रहते थे।" करणवीर कहते हैं कि, टीजे भी बेहद एक्साइटेड हैं उनका कहना है कि, “हमारी फैमिली में तीन देवियां। यह हमारे जीवन की सबसे रोमांचक यात्रा है।” कपल ने 'स्पॉटबॉय' के साथ बेटी की पहली फोटो भी साझा की है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

जन्म से पहले करणवीर ने शेयर किया था खास वीडियो

इसके पहले करणवीर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो तब का है जब करण अपनी वाइफ को हॉस्पिटल ले गए थे। वीडियो में करण डांस कर रहे हैं। उनके हाथों में बेबी कार सीट दिखाई दे रहा है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था, 'अस्पताल में जाना लग रहा है, जैसे- 'लव मेरा हिट-हिट', किसी भी समय खुशखबरी आ सकती है। लड़का हो या लड़की मैं भाग्यशाली रहूंगा।' (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की बेटे जैन के जन्म के 10 दिन बाद की थ्रोबैक फोटो, बताया सुपरफिटनेस का राज)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

हाल ही में, उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी कि बच्चे का जेंडर पता करना कनाडा में लीगल है, हालांकि वे इसे सरप्राइज रखना चाहते हैं। टीजे ने लिखा था, 'हम यह नहीं जानते कि लड़का है या लड़की। कनाडा में इस बात की जानकारी लेने की अनुमति है लेकिन हम इसे सरप्राइज ही रखेंगे और यह हमें मैटर नहीं करता लेकिन मैं बहुत नर्वस हूं, मुझे यह नहीं पता कि लड़कों को कैसे पाला जाता है। मुझे यह पता है कि बेटियों को कैसे पाला जाता है, इसीलिए मैं लड़की चाह रही हूं।' (ये भी पढ़ें: तैमूर की लाडली बहन इनाया ने खास अंदाज में भाई को किया बर्थडे विश, बोली- 'हैप्पी बर्थडे टिम-टिम')

करणवीर ने तैयार कर लिया है पालना 

करणवीर और टीजे ने अगस्त के महीने में प्रेग्नेंसी की न्यूज़ शेयर की थी और उसके बाद से ही दोनों अक्सर इस फेज से जुड़ी तस्वीरें व वीडियोज फैंस के साथ साझा करते रहते थे। दोनों बच्चे के वेलकम की तैयारियां भी जोरों से कर रहे थे। कुछ दिनों पहले, करणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पालने की झलकियां शेयर की थीं, जिसको वो पेंट करते नजर आ रहे थे। इस पोस्ट में हम देख सकते हैं कि अपनी प्रेग्नेंट वाइफ की डिमांड को पूरा करते हुए कैसे एक्टर आने वाले बच्चे के लिए पालने को पेंट कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा था, “नई स्किल सीख रहा हूं। अपने बेबी के लिए क्रिब (पालना) को दोबारा पेंट कर रहा हूं। क्योंकि मेरी दूसरी बेबी @bombaysunshine इसे ग्रे कलर में चाहती है, तो इसलिए ये अब ग्रे है। #lilpleasuresoflife।”

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, करणवीर और उनकी फैमिली अपने घर में तीसरे बच्ची के आगमन से बेहद खुश हैं। हम भी उनके घर में आई नन्हीं परी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको ये क्यूट फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सला​ह हो तो अवश्य दें।

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक