करणवीर बोहरा ने शेयर की अपनी बेबी गर्ल के साथ पहली फोटो, लिखा, ‘लोग कहेंगे मैं उसे बिगाड़ रहा हूं’

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपनी न्यू बॉर्न बेबी गर्ल के साथ अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं वो एडोरेबल फोटो।

By Vidushi Gupta Last Updated: Dec 22, 2020 | 14:17:45 IST

एक कपल के लिए वो मोमेंट सबसे खास होता है, जब वो अपनी नन्ही सी जान को पहली बार अपनी गोदी में लेता है। इसके साथ ही प्रेग्नेंसी से लेकर बेबी के जन्म की ख़ुशी जग जाहिर करने तक, माता-पिता बनने की फीलिंग को शब्दों में जाहिर करना काफी मुश्किल काम है, और टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) व उनकी वाइफ टीजे सिद्धू (Teejay Sidhu) भी मौजूदा समय में इसी एहसास से गुजर रहे हैं। ये कपल 20 दिसंबर 2020 को एक बेटी के दूसरी बार माता-पिता बने। यही नहीं, अपनी बेटी की एक झलक करणवीर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ADVT
ADVT

आपको ये तस्वीर दिखाने से पहले बता देते हैं कि अगस्त 2020 में करणवीर ने अपनी लविंग वाइफ टीजे की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ फैंस के साथ साझा की थी। इसके बाद से ही अक्सर ये कपल अपने प्रेग्नेंसी पीरियड की फोटोज व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते देखा गया था। ये दोनों अभी बच्चों के साथ अपने पेरेंट्स के घर कनाडा में रह रहे हैं। कुछ दिनों पहले, कपल की जुड़वां बेटियां बेला और विएना भी कनाडा में अपनी मम्मी-डैडी के पास पहुंच गई थीं। अब अपने घर में तीसरी बेटी आने से, करणवीर की पूरी फैमिली काफी खुश है। (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने मां और छोटे भाई के साथ शेयर की बचपन की अनदेखी फोटो, बताई ये ख़ास बात)

अब आपको दिखाते हैं करणवीर की बेबी गर्ल की वो फोटो, जो एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। दरअसल, करणवीर ने अपनी प्यारी बेटी की बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पापा के ऊपर शांति से सो रही हैं। इस फोटो में एक्टर शर्टलेस नजर आ रहे हैं, तो वहीं उनकी क्यूट डॉल पिंक और ग्रे कलर के बेबी सूट में देखी जा सकती हैं।

ADVT.
ADVT.

इस फोटो के साथ करणवीर ने अपने कैप्शन में लिखा है, “वो किसी खाट या पालने में नहीं सोना चाहती- वो इस तरह सबसे बेस्ट तरीके से सोती है। लोग कहेंगे कि मैं उसे बहुत ज्यादा बिगाड़ रहा हूं, पर मैं कुछ नहीं कर सकता। मैं इसी तरह का डैड हूं। वो मुझमें जितना प्यार था, उससे भी ज्यादा प्यार मेरे अंदर जगाती हैं। @bombaysunshine, स्वीटी तस्वीर के लिए शुक्रिया।” हालांकि, इस तस्वीर में उनकी बेटी का चेहरा नहीं नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: कंपोजर DJ चेतस के घर आया नन्हा मेहमान, कपल ने खास अंदाज में जाहिर की पैरेंट्स बनने की खुशी)

ADVT.
ADVT.

करणवीर ने इंटरव्यू के दौरान जाहिर की थी ख़ुशी

इससे पहले, बेटी के जन्म के बाद 'स्पॉटबॉय' से बातचीत के दौरान करणवीर ने बताया था कि, "हां यह हमारी फैमिली की एक और लड़की है। हमने पहले ही तय कर लिया था कि लड़की या लड़का दोनों का समान रूप से स्वागत करेंगे। अगर यह लड़का होता तो हमारे परिवार में लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश होते। चूंकि वह एक लड़की है, तो यह लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती हैं। मैं खुद को सबसे ज्यादा धन्य मानता हूं। ओम नम: शिवाय।” हंसते हुए करणवीर ने कहा था, "मैं चार्ली बन गया हूं, अब मुझे तीन स्वर्गदूत मिल गए हैं। चार्लीज एंजल्स, लक्ष्मी सरस्वती और पार्वती।"

करणवीर के जुड़वा बच्चे भी अपने नए भाई-बहन को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस बारे में कपल ने कहा, “हमारी जुड़वां बेटियां विएना और बेला बहुत उत्साहित हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान वो अपनी मां के पेट को चूमने और बच्चे को 'गुड मॉर्निंग' और और 'गुड नाइट' कहने के लिए हर दिन इच्छुक रहती थीं।" करणवीर कहते हैं कि टीजे भी बेहद एक्साइटेड हैं और उनका कहना है कि हमारी फैमिली में तीन देवियां आई हैं। यह हमारे जीवन की सबसे रोमांचक यात्रा है।” कपल ने 'स्पॉटबॉय' के साथ बेटी की पहली फोटो भी साझा की है, जिसे आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: शुरू हुईं गौहर खान और जैद दरबार की शादी की रस्में, भांगड़े पर जमकर डांस करता दिखा कपल)

ADVT.
ADVT.

एक्टर ने बेटियों के साथ शेयर किया था एडोरेबल वीडियो

वहीं, 21 दिसंबर 2020 को करणवीर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक एडोरेबल वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी तीन लिटिल एंजल्स के पिता बनने की जानकारी फैंस को दी थी। वीडियो में एक्टर अपनी तीनों बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें उन्होने बताया है कि वो चार्ली हैं और उनकी तीन एंजल्स हैं। इस वीडियो के कैप्शन में करणवीर ने लिखा था, “आप मेरी नसों में बह रही ख़ुशी को इमेजिन नहीं कर सकते। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं तीन लड़कियों का पिता बन गया हूं..याहू..जिंदगी इससे बेहतर नहीं हो सकती, मेरी इन रानियों के साथ दुनिया को रूल करने की कल्पना कीजिए। इन सभी एंजल्स को मेरे पास भेजने के लिए भगवान आपका शुक्रिया। मैं उनकी अच्छे से केयर करूंगा, क्योंकि ये मेरी तीन देवियां हैं। मेरी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती। P.S- आप मुझे चार्ली बुला सकते हैं। #charliesangel..मेरी #alpha #chi & #omega।”

फिलहाल, करणवीर और टीजे अपने घर में नन्ही परी के आगमन से बेहद खुश हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई अपनी बेबी गर्ल की तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात