करणवीर मेहरा ने गर्लफ्रेंड निधि सेठ संग गुरूद्वारे में रचाई शादी, बेहद खूबसूरत दिख रहे दूल्हा-दुल्हन

टीवी एक्टर करणवीर ने अपनी गर्लफ्रेंड निधि सेठ संग शादी कर ली है, जिसकी कुछ फोटोज सामने आई हैं। आइए देखते हैं कपल की वेडिंग फोटोज।

By Vidushi Gupta Last Updated: Jan 24, 2021 | 20:10:15 IST

पॉपुलर टेलीविज़न एक्टर करणवीर मेहरा (Karan Veer Mehra) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस निधि सेठ (Nidhi Seth) के साथ आज यानी 24 जनवरी 2021 को दिल्ली के के गुरूद्वारे में शादी के बंधन में बंध कर एकदूजे के हो गए। ये शादी उनके नजदीकी फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में हुई। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आइए देखते है कपल की वेडिंग फोटो।

ADVT
ADVT

दरअसल, निधि और करणवीर की शादी की फोटो सामने आई है। ये तस्वीरें उनकी दोस्त बरखा सेन गुप्ता ने शेयर की हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि वेडिंग के लिए निधि ने बादामी कलर का खूबसूरत पहना हुआ है, जिसमें सिल्वर और पिंक कलर से एम्ब्रॉयडरी की गई है। अपने लुक को पूरा करने के लिए दुल्हन ने गोल्डन कलर की हैवी ज्वेलरी पहनी है और उनके हाथों में लाल चूड़ा नजर आ रहा है। वहीं, करणवीर ब्लू कुर्ता और क्रीम कलर के पायजामा में काफी रॉयल लग रहे हैं। उन्होंने निधि के लुक को मैच करने के लिए हाथ में बादामी कलर की शॉल डाली हुई है और सिर पर सेम कलर की पगड़ी पहनी है। दोनों के गले में वरमाला भी देखी जा सकती है। इन फोटोज में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। (ये भी पढ़ें: नमन शॉ और उनकी वाइफ नेहा को मिला गोद भराई का सरप्राइज, देखें खूबसूरत फोटोज)

ADVT.
ADVT.

इससे एक दिन पहले, करणवीर ने अपनी वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं। पहली तस्वीरों के सेट में कपल कलरफुल ट्रेडिशनल एटायर में बेहद स्टनिंग लग रहा है। वहीं, कुछ अन्य तस्वीरों में हम उन्हें एक-दूसरे की आंखों के समंदर में डूबते हुए देख सकते हैं। इनमें से कुछ फोटोज में दोनों फनी फेस भी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में करणवीर ने प्यार वाले कई इमोजी भी बनाए हैं।      

वहीं, करणवीर ने प्री-वेडिंग सेरेमनी की रात में सेलिब्रेशन की भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें दोनों अपने ऑउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रहे हैं। एक तरफ करण ब्लैक हाई नेक और पैंट में जेंटलमैन लग रहे हैं, जिसे उन्होंने ग्रे कलर के ब्लेजर के साथ परफेक्ट तरीके से पेयर किया हुआ है। वहीं, दूसरी तरफ निधि ने अपने हसबैंड को टक्कर देने के लिए एक लवली साड़ी पहनी हुई है। उन्होंने इसे मैचिंग ज्वेलरी के साथ पेयर किया है, साथ ही उनकी मेहंदी से भरे हाथ और ब्राइडल ग्लो इस लुक को कंप्लीट कर रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, “‘लास्ट’ नाइट के बारे में @nidhivseth #love #life #family।” (ये भी पढ़ें: अपने बर्थडे पर पति इरफान खान को याद कर भावुक हुईं सुतापा सिकदर, लिखी दिल छू लेने वाली बात)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वहीं, एक अन्य सेरेमनी की तस्वीरें भी करणवीर ने शेयर की हैं। इन फोटोज में ये एडोरेबल कपल गोल्डन कलर के ऑउटफिट में नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में निधि ने गोल्डन कलर का ब्यूटीफुल लहंगा पहना हुआ है, तो वहीं एक्टर ने भी गोल्डन कुर्ता और क्रीम कलर के पायजामा पर गोल्डन कलर की हाफ नेहरू जैकेट डाली हुई है। दोनों एक-दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहे हैं। इन फोटोज के कैप्शन में करणवीर ने लिखा, “अपनी लाइफ बिना रुके हुए @nidhivseth के साथ सेलिब्रेट कर रहा हूं।”

कपल की वेडिंग से पहले की सेरेमनी 22 जनवरी 2021 से हुई शुरू हो गई थीं। करण ने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज अपनी लेडीलव निधि व फैमिली मेंबर्स के संग शेयर की थीं। इन तस्वीरों में हम निधि और करण को येलो कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देख सकते हैं। इस दौरान निधि ने येलो कलर का चिकनकारी कुर्ता पहना हुआ था, वहीं कलर ने एक कुर्ते के ऊपर येलो जैकेट कैरी की थी। इन फोटोज के साथ कैप्शन में एक्टर ने लिखा था, “शुरुआतों की शुरुआत। मेहंदी मेरी @nidhivseth के साथ।” (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने अपने मां और बाबूजी को उनकी मैरिज एनिवर्सरी पर किया याद, ब्लॉग में लिखी ये खास बात)

फिलहाल, करणवीर और निधि की वेडिंग फोटोज पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। तो आपको कपल की शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात