'ये है मोहब्बतें' फेम करण पेटल ने शेयर की बेटी की बेहद खूबसूरत तस्वीर, लिखा- रब दी मेहर

सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) के एक्टर करण पटेल (Karan Patel) ने अपनी बेटी मेहर (Mehr) की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद जानिए क्या कहते नजर आए टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब्स।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Dec 30, 2019 | 15:22:27 IST

सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) के एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) के लिए साल 2019 अपने जाते-जाते बेहद ही यादगार लम्हा दे गया। इस साल के आखिरी महीने यानी 14 दिसंबर को उनके घर यानि करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव के घर एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया। करण पटेल और अंकिता भार्गव ने अपनी बेटी का नाम मेहर (Mehr) करण पटेल रखा है। जब से करण पटेल के यहां बेटी का जन्म हुआ है तब से उनके फैंस उनकी बेटी की झलक देखने के लिए काफी बेताब हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी दो फोटोज बेटी मेहर और पत्नी अंकिता भार्गव के साथ शेयर की थी। जिसमें पूरा पटेल परिवार एक कैनवस में खुशहाल परिवार की तरह नजर आ रहा था।

ADVT
ADVT

वहीं, करण पटेल ने अपनी और बेटी मेहर की एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में करण पटेल अपनी बेटी मेहर को गोद में उठाए हुए काफी खुश नजर आ रहे हैं। नन्हीं मेहर पिंक कलर के कपड़ों में बेहद ही प्यारी दिखाई दे रही है। वहीं, करण पटेल ब्लू कलर की टी शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। जो तस्वीर करण पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, उसमें उन्होंने कैप्शन के तौर पर लिखा- रब दी मेहर। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

बात करें इस प्यारी सी तस्वीर की तो करण ने अपनी बेटी को बाहों में लेकर उसके गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे है। वहीं मेहर अपने पिता को देखते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर में भी मेहर का चेहरा साफ तरीके से नजर नहीं आ रहा है।

ADVT.
ADVT.

करण पेटल की इस तस्वीर पर टेलीविजन इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। जहां विकास कलंतरी ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा - प्यारी। वहीं, डांस इंडिया डांस की जज और बेहतरीन कोरियोग्राफर गीता कपूर ने करण पटेल की इस तस्वीर को देखते हुए कमेंट में लिखा- बधाईयां।

ADVT.
ADVT.

करण पटेल ने क्रिसमस के मौके पर अपने फैंस को मेहर की हल्की सी झलक दिखाई थी। जिसे देख उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। उन तस्वीरों को भी शेयर करते हुए करण पटेल ने अपने पोस्ट में लिखा था- मेरी क्रिसमस रब दी मेहर। करण और अंकिता के यहां जब बेटी का जन्म हुआ तब उनके दोस्त विकास कलंतरी और उनकी पत्नी प्रियंका कलंतरी उसे देखने अस्पताल भी पहुंचे थे। इन दोनों एक्टर्स ने ही सबसे पहले करण पटेल की बेटी के नाम का खुलासा किया था। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

करण और अंकिता अपने बेबी के पैदा होने को लेकर काफी वक्त से एक्साइटेड थे। इसी के चलते उन्होंने नन्हें मेहमान की तैयारियां काफी वक्त पहले से ही करनी शुरु कर दी थी। ये खबरें भी आने लगी थी कि करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन उन्होंने इस न्यूज को छिपाए रखा। ऐसा इसलिए क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनको अनचाही अटेंशन मिले।

ADVT.
ADVT.

इस कपल ने इतना बड़ा फैसला पिछले साल हुए अंकिता के मिसकैरेज के बाद लिया था। दोनों 3 मई 2015 को शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन शादी के 4 साल बाद दोनों माता-पिता बने हैं। मेहर के जन्म की खबर फैंस के बीच शेयर करते हुए करण पटेल ने एक इंस्टा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, 'आप सभी के आशीर्वाद ने हम लोगों की दुनिया को और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है। सभी चाहने वालों का तहे दिल से शुक्रिया। रब दी मेहर। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई)

करण पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका शो 'ये है मोहब्बतें' हाल ही में ऑफ-एयर हुआ है। शुरुआत से ही दर्शकों ने इस शो को काफी प्यार दिया हैं। ऐसे में शो के बंद होने से उनके फैंस काफी दुखी हैं। वैसे करण पटेल और अंकिता भार्गव की बेटी की ये तस्वीर आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात