ये है मोहब्बतें फेम करण पटेल और अंकिता भार्गव की बेटी मेहर की पहली झलक आई सामने, देखें तस्वीर

ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) फेम टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) की बेटी की पहली झलक सामने आई है। यहां देखिए तस्वीर।

By Manali Rastogi Last Updated: Jan 28, 2020 | 10:02:10 IST

किसी भी कपल के लिए माता-पिता बनना एक वरदान है, जिसकी कामना हर कोई करता है, लेकिन हासिल सिर्फ खुशनसीब लोग ही कर पाते हैं। माता-पिता बनने के साथ आती हैं कई सारी जिम्मेदारियां, जिनको निभाने के लिए बड़े ही धैर्य से काम करना पड़ता है। कुछ ऐसी ही स्थिति में इस समय टेलीविज़न इंडस्ट्री में शुमार करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) भी हैं। पॉपुलर टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein) के एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता की झोली में साल 2019 जाते-जाते ढेर सारी खुशियां दे गया। दरअसल करण और अंकिता 14 दिसंबर 2019 को एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर करण पटेल (Mehr Karan Patel) रखा है।

ADVT
ADVT

वहीं, जब से करण और अंकिता एक खूबसूरत सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं, तब से फैंस उनकी लाडली का चेहरा देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि, अंकिता और करण ने कुछ तस्वीरें फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। मगर इन तस्वीरों में मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। ऐसे में फैंस को सिर्फ उनकी साइड फेस की तस्वीरों को देखकर अपने मन को संतोष देना पड़ रहा था, लेकिन उनका ये इंतजार अब खत्म हो गया है। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी की राह पर चलीं राधिका मर्चेंट, अबू जानी और संदीप खोसला के इस ऑउटफिट में ढहाया कहर)

दरअसल सोशल मीडिया पर अब अंकिता भार्गव और करण पटेल की मेहर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में मेहर अपने पापा करण की गोद में चैन की नींद लेती नजर आ रही हैं, जबकि अंकिता उनके बाजू में बैठी हैं। इतना ही नहीं, इस तस्वीर में तो मेहर का चेहरा साफ़ नजर आ रहा है। ये तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हैं। वहीं, अंकिता और करण की बेटी मेहर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है।

ADVT.
ADVT.

मालूम हो, अंकिता भार्गव और करण पटेल अभी नहीं चाहते कि उनकी बेटी को अनचाही अटेंशन मिले, जिसकी वजह से वो मेहर का चेहरा फैंस को नहीं दिखा रहे थे, लेकिन अब उनकी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसके बाद यह जबरदस्त तरीके से वायरल हो गई। ऐसे में अब कुछ फैन पेज इसे लगातार पोस्ट कर रहे हैं, जिसकी वजह से फैंस को मेहर की पहली झलक देखने के मौका मिला। (ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Birthday: इस वजह से शहनाज गिल ने छोड़ा था पेरेंट्स का साथ, बिग बॉस के जरिए जीता दिल)

आपको बताते चलें कि करण पटेल और अंकिता भार्गव पिछले कुछ दिनों से बेटी मेहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए पोस्ट कर रहे थे। मगर इन सभी तस्वीरों में मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। हालांकि, फैंस उनकी छोटी-छोटी झलक देखकर ही काफी खुश थे, लेकिन जब मेहर की पहली झलक सामने आई तब फैंस काफी खुश हुए। बात करें करण और अंकिता की बेटी के नाम की तो दोनों ने अपनी नन्हीं परी का नाम मेहर इसलिए रखा क्योंकि जब अंकिता आखिरी बार स्वर्ण मंदिर गई थीं, तब उन्होंने बाबा जी से एक बेटी के लिए प्रार्थना की थी। भगवान ने उनकी मुराद पूरी की, जिसकी वजह से उन्होंने अपनी बेटी का नाम मेहर रख दिया। (ये भी पढ़ें: ऋतिक रोशन के घुंघरू गाने पर जमकर थिरकती नजर आईं मां पिंकी रोशन, वायरल हुआ वीडियो)

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, जिस तरह से मेहर की मम्मी अंकिता भार्गव और पापा करण पटेल के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, ऐसे में अब दो गुट आपस में बंट गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि अंकिता द्वारा ये तस्वीर गलती से पोस्ट की गई थी, जब उन्होंने ये तस्वीर डिलीट कर दी तो बाकि लोगों को भी कर देनी चाहिए। मगर कुछ लोगों का मानना है कि अब तो तस्वीर सामने आ गई है, इसलिए इसे हटाने का कोई मतलब नहीं है। ऐसी स्थिति में आपकी राय क्या है, हमें कमेंट करके बताना ना भूलें। साथ हमारे लिए कोई सलाह हो तो जरुर दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से