इंतजार हुआ खत्म! करण पटेल और अंकिता भार्गव ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, यहां देखिए

करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) की बेटी मेहर (Mehr) क्रिसमस ड्रेस में काफी प्यारी लग रही हैं। जी हां, करण और अंकिता ने बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By Manali Rastogi Last Updated: Dec 26, 2019 | 11:07:45 IST

कहते हैं कि जब तक आप खुद माता-पिता नहीं बनते, तब तक आपको ये समझ नहीं आता कि माता-पिता बनने का एहसास क्या होता है। माता-पिता बनने का एहसास दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है। बेशक बच्चे के पैदा होने से लेकर उसको बड़ा करने तक में माता-पिता को अपार खुशी और संतोष मिलता है, लेकिन माता-पिता बनने के साथ आपको कई जिम्मेदारियां निभानी पड़ती है। मगर हर कपल के लिए माता-पिता बनना किसी सौभाग्य से कम नहीं। कुछ ऐसा ही हाल टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और 'ये है मोहब्बतें' (Yeh Hai Mohabbatein) फेम करण पटेल (Karan Patel) और उनकी वाइफ अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) का भी है, जिन्होंने पहली बार अपनी प्यारी सी बेटी की झलक फैंस के बीच शेयर की है।

ADVT
ADVT

दोनों हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं। जी हां, अंकिता भार्गव ने इसी साल 14 दिसंबर को एक बेटी को जन्म दिया था। बेटी के पैदा होने से अंकिता और करण काफी खुश हैं। दोनों ने अपनी नन्हीं सी परी का नाम मेहर करण पटेल रखा है। जब से फैंस को इस गुड न्यूज़ के बारे में पता चला है, तब से वो करण पटेल और अंकिता भार्गव की परी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। अगर आप भी दोनों की प्यारी सी परी को देखना चाहते हैं तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है। दरअसल अंकिता और करण ने क्रिसमस के मौके पर मेहर की एक प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। (ये भी पढ़ें: शादी में क्यों निभाई जाती है कन्यादान की रस्म, जानिए कैसे शुरू हुई ये परंपरा)

करण और अंकिता ने क्रिसमस के मौके पर बेटी मेहर की फोटो शेयर करके अपने फैंस को एक प्यारा सा गिफ्ट दिया है। इस फोटो में मेहर अपने पापा करण की गोद में हैं और मम्मी अंकिता उनके पास में खड़ी हुईं हैं। इस फोटो को उनके फैंस इसे एक परफेक्ट फैमिली पिक्चर बता रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में मेहर का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा। इस तस्वीर में बस मेहर की एक हल्की सी झलक दिखाई दी है। मगर फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो के साथ करण पटेल ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरी क्रिसमस रब दी मेहर।’

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

करण पटेल और अंकिता भार्गव के घर बेटी आने के बाद टीवी इंडस्ट्री के सभी लोगों ने उन्हें बधाई दी। अंकिता और करण के खास दोस्त विकास कलंतरी (Vikaas Kalantri) और उनकी वाइफ प्रियंका कलंतरी (Priyanka Kalantri) भी मेहर को देखने हॉस्पिटल पहुंचे थे। वैसे फैंस को भी करण और अंकिता की बेटी मेहर का नाम काफी पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि करण और अंकिता इस बेबी के लिए काफी उत्साहित थे। यही वजह थी कि नन्हें मेहमान की तैयारियों में करण और अंकिता काफी वक्त से जुटे हुए थे। (ये भी पढ़ें: छा गया सोहा-कुणाल की बेटी इनाया खेमू का एयरपोर्ट लुक, मम्मी-पापा संग कुछ इस अंदाज में आईं नजर)

मालूम हो, ये रिपोर्ट पहले ही सामने आ गई थी कि अंकिता और करण दिसंबर में माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन दोनों इस गुड न्यूज को छिपाकर रखना चाहते थे। दरअसल दोनों ये नहीं चाहते कि उनको अनचाही अटेंशन मिले। ये फैसला दोनों ने पिछले साल हुए अंकिता के मिसकैरिज के बाद लिया था। दोनों की शादी 3 मई 2015 को हुई थी, लेकिन दोनों शादी के चार साल बाद माता-पिता बने हैं। (ये भी पढ़ें: पत्नी मीरा राजपूत की तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए शाहिद कपूर, किया ये क्यूट कमेंट)

वहीं, करण पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका शो 'ये है मोहब्बतें' हाल ही में ऑफ-एयर हुआ है। शुरुआत से ही दर्शकों ने इस शो को काफी प्यार दिया। ऐसे में शो के बंद होने से उनके फैंस काफी दुखी थे। हालांकि, इस शो का दूसरा सीजन जल्द शुरू होने वाला है, जिसका नाम ‘ये है चाहतें’ होगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

ADVT.
ADVT.

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'