करण कुंद्रा की बहन ने तेजस्वी संग उनके रिश्ते पर कहा- 'मेरा भाई समझदार है, तेजस्वी थोड़ी बचकाना हैं'

'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने रिश्ते के लिए चर्चा में बने हुए हैं। अब, एक इंटरव्यू में करण की बहन मीनू ने इस बारे में अपने विचार साझा किए हैं। आइए आपको बताते हैं।

By Kanika Singh Last Updated: Jan 9, 2022 | 11:29:18 IST

'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) हर गुजरते दिन के साथ करीब आते जा रहे हैं, क्योंकि वे 'बिग बॉस' के घर के अंदर एक-दूसरे के साथ एक विशेष रिश्ता बना रहे हैं। दर्शक उनके छोटे-छोटे मजाक और प्यार भरे पलों का आनंद ले रहे हैं और उनके फैंस ने उन्हें #'तेजरन' का टैग भी दे दिया है। करण और तेजस्वी के चाहने वालों को उनके बीच का प्यारा रिश्ता खूब पसंद आ रहा है। अब, एक इंटरव्यू में करण की बहन मीनू ने इस पर अपने विचार साझा किए हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

ADVT
ADVT

'बिग बॉस 15' शो में कंटेस्टेंट्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने सबके सामने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को काफी खुलकर स्वीकार किया था। जहां, एक तरफ तेजस्वी ने करण के लिए अपने अपार प्यार को स्वीकार किया था और स्पष्ट रूप से कहा था कि, वह घर के अंदर उनके लिए सबसे खास व्यक्ति हैं। वहीं, दूसरी तरफ करण ने तेजस्वी के साथ अपने रिश्ते को सीरियस बताया था। हालांकि, इन दोनों ने शो में अपनी बढ़ती केमिस्ट्री को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया था, लेकिन ये कई बार छोटी-छोटी बातों पर झगड़ते भी नजर आए हैं।

ADVT.
ADVT.

(ये भी पढ़ें- सना सैयद ने पति इमाद शमसी को विश किया बर्थडे, रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लिखा प्यारा नोट)

'ई-टाइम्स' को दिए गए एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा की बहन मीनू ने इस बारे में बात की कि, तेजस्वी प्रकाश, करण के साथ जिस तरह से व्यवहार करती हैं, उसके बारे में वह कैसा महसूस करती हैं। उन्होंने साझा किया कि, करण एक ऐसे व्यक्ति के साथ एक सुंदर संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो उन्हें किसी तरह से चोट पहुंचा रहा है। उन्होंने कुछ घटनाओं का भी खुलासा किया, जिससे वो काफी परेशान हो गई थीं। उन्होंने कहा, "ऐसे कई उदाहरण हैं। जैसे तेजस्वी निगेटिव बातें करती हैं, अपने दोस्तों का साथ नहीं देती हैं, हमेशा कहती रहती हैं- उसके साथ मत बैठो, उसके साथ बात मत करो। लेकिन जब खुद की बात आती है, तो वह उन्हीं चीजों को करती हैं। मैंने करण में असुरक्षा की भावना देखी है। एक घर के अंदर लंबे समय तक रहने पर ऐसा हो सकता है।"

ADVT.
ADVT.

मीनू ने कुछ घटनाओं को बताया, जहां तेजस्वी ने करण का अपमान किया था और यह भी साझा किया कि, 'क्या उन्हें लगता है कि, उनके भाई की प्रेम कहानी हमेशा के लिए नहीं चलेगी?' उन्होंने कहा, "मैं यह कहने वाली कोई नहीं हूं कि, प्रेम कहानी चलेगी या नहीं। जब तक आपसी सम्मान, ईमानदारी और एक-दूसरे के लिए प्रशंसा है, यह टिकना चाहिए और हम इसे देखते हैं। लेकिन दोनों में उम्र का अंतर है। हम करण को एक बहुत बुद्धिमान व्यक्ति के रूप में देखते हैं। उन्हे सुबह लात मारते हुए या उन पर चढ़ते हुए देखना निश्चित रूप से कुछ ऐसा नहीं है, जिसे हम उनके बारे में देखना चाहते हैं। उन्होंने 13 साल तक इंडस्ट्री में काम किया है।”

(ये भी पढ़ें- नेहा धूपिया ने बताया अपने बेटे का नाम, कहा- 'वह इस नाम से बुलाने पर प्रतिक्रिया भी देता है')

करण और तेजस्वी 'बिग बॉस' के घर के अंदर अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में आए थे। उसी के बारे में अपने विचार साझा करते हुए मीनू ने कहा कि, तेजस्वी के ओवर पोजेसिव होने के कारण झगड़ा हुआ था और उन्हें करण को रोकने की कोशिश नहीं करनी चाहिए थी। मीनू ने तेजस्वी को बचकाना कहते हुए कहा, "यह ओवर पोजेसिवनेस है। इसके बारे में सोचो, मुझे भी ऐसा ही लगेगा यदि मेरा प्रेमी किसी और पर ध्यान दे रहा है। करण रिश्तों को प्यार करते हैं और सबसे बना लेते हैं। उन्होंने तेजस्वी को अपने प्रेम के रूप में देखा तभी उन्हें चुना। तेजस्वी को उन्हें स्वतंत्र होने देना चाहिए और उन्हें रोकने की कोई आवश्यकता नहीं है।"

ADVT.
ADVT.

(ये भी पढ़ें- करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशनशिप को लेकर भाई प्रतीक ने कहा- 'उनकी जोड़ी मुझे पसंद है')

यह पूछे जाने पर कि, 'क्या उन्होंने शुरुआती दौर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच आकर्षण को महसूस किया था?' मीनू ने साझा किया कि, उन्होंने करण को उनकी प्रेमिका के प्रति दयालु होने पर ध्यान दिया था। उन्होंने आगे कहा कि, 'बिग बॉस' के घर से बाहर आने के बाद वह तेजस्वी और उनके परिवार से मिलना पसंद करेंगी। उन्होंने कहा, "मैंने देखा कि, वह तेजस्वी के प्रति दयालु था। हां! मैंने करण की तरफ से तेजस्वी के प्रति आकर्षण देखा। मैं तेजस्वी, उनके भाई और उनके परिवार के बाकी लोगों से मिलना पसंद करूंगी। उनके रिश्ते को आगे ले जाना निश्चित रूप से करण का फैसला है। लेकिन एक बहन के रूप में मैं नहीं चाहती हूं कि, उनके प्रति कोई अनादर दिखाया जाए।"

फिलहाल, करण की बहन ने अपने विचारों से कई संकेत दिए हैं। तो क्या आपको लगता है कि, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी हमेशा के लिए चलेगी? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'