कंगना रनौत ने मनाया अपनी बहन रंगोली चंदेल का बर्थडे, यहां देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अपनी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Dec 3, 2020 | 15:56:52 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने 2 दिसंबर 2020 को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कंगना रनौत अपनी बहन के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। ऐसे में अपनी बहना के बर्थडे के खास मौके पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

ADVT
ADVT

आपको कंगना द्वारा शेयर की गई तस्वीरें दिखाएं, उसके पहले कंगना की बहन रंगोली चंदेल के बारे में थोड़ा बहुत जान लीजिए। कंगना की बहन रंगोली चंदेल काफी फेमस हैं और सोशल मीडिया पर एक्‍टिव रहती हैं। वह हमेशा से अपनी बहन के सपोर्ट में रही हैं और उनके डिफेंस सिस्‍टम के रूप में खड़ी रहती हैं। इसके साथ ही वो भी कंगना की तरह निडर हैं, और कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से खुलकर अपने विचारों को व्यक्त करती नजर आती हैं।  अली खान बेटे इब्राहिम का ऋतिक रोशन जैसा चाहते हैं बॉलीवुड में डेब्यू, जानिए इसके पीछे की वजह)

अब आइए आपको ले चलते हैं बर्थडे सेलिब्रेशन की तरफ। दरअसल, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 3 दिसंबर 2020 को बहन रंगोली के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हम कंगना रनौत को बहन रंगोली का बर्थडे सेलिब्रेट करते देख सकते हैं। इसके साथ हीं रनौत सिस्टर्स कैमरे के लिए पोज देती हुई भी देखी जा सकती हैं। इन फोटोज में ब्लैक आउटफिट में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''मेरे निर्देशक विजय सर बहुत दयालु हैं, उन्होंने कल मुझे छुट्टी दे दी, इसलिए कि हम @rangoli_r_chandel का जन्मदिन मना सकें, यहां कुछ फोटोज हैं।'' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है। फैंस एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कमेंट करके रंगोली चंदेल को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शहीर शेख और रुचिका कपूर की कोर्ट मैरिज की अनदेखी फोटोज व वीडियोज आए सामने, बेहद खुश दिखा कपल)

इसके पहले 2 दिसंबर 2020 को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बहन रंगोली के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस को अपने घर में आए नए मेहमान से भी रूबरू कराया था। वो नन्हा मेहमान कोई शख्स नहीं बल्कि एक प्यारा सा डॉगी है। इन फोटोज में कंगना को अपनी बहन और क्यूट लिटिल डॉगी के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा था, “मेरी एक और अकेली बहन रंगोली चंदेल को जन्मदिन की शुभकामनाएं। वो हमेशा खुश रहती है लेकिन मुझे पता है कि वो अंदर से एक मां हैं। ये उनकी फैमिली में एक नया एडिशनल मेंबर है...दोस्तों गप्पू चंदेल से मिलिए..” 

ADVT.
ADVT.

इससे पहले अप्रैल 2020 में रंगोली ने अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में रंगोली का चेहरा कंगना से काफी हद तक मिलता-जुलता नजर आ रहा था, और ये दोनों बहनें ट्विन सिस्टर्स लग रही थीं। इस पोस्ट के कैप्शन में रंगोली ने लिखा था, “ये मेरी शादी के दिन की तस्वीर है, उन दिनों शादियों में आज के समय के जितनी तैयारियां नहीं हुआ करती थी। आज के टाइम में दुल्हन महीनों पहले सभी तैयारियां करती हैं, लेकिन मेरी शादी की तैयारी वेडिंग डे के दिन ही हुई थी। और कुछ ऐसे ये सब कुछ हुआ था।” (ये भी पढ़ें: रिसेप्शन पर आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता संग किया रोमांटिक डांस, वीडियो में किस करते भी आए नजर)

कुछ महीनों पहले ही, रंगोली हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में स्थित अपने नए घर में पति और बेटे पृथ्वी राज चंदेल के साथ शिफ्ट हुई थीं। रंगोली का ये न्यू हाउस कंगना ने ही डिज़ाइन किया था। इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा था, ''जब कंगना ने मुझसे पूछा कि मुझे किस तरह का इंटीरियर पसंद है, तो मैंने कहा कि मुझे फटे, घिसे-पिटे या पुरानी दिखने वाली चीजें पसंद नहीं हैं, मुझे नहीं पता कि मुझे वाकई में क्या पसंद है, लेकिन मैं नई चीजों को देखना पसंद करती हूं। मैंने जो चाहा, वह उसके कम्फर्ट जोन से बाहर था, वह लगातार इस पर काम करती रही और आज जब मैंने उसे फिनिशिंग टच देते हुए देखा तो मैं दंग रह गई। मैं एक ही बात कहूंगी, यह मेरे लिए सिर्फ एक घर नहीं है, यह स्वर्ग है, एक दुआ है।''

फिलहाल, अपनी शूटिंग से वक्त निकालकर कंगना रनौत ने बहन रंगोली का बर्थडे सेलिब्रेट किया। हम भी रंगोली को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो कंगना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात