काम्या पंजाबी ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीर, पति के बर्थडे का कर रही हैं बेसब्री से इंतजार

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने हाल ही में अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, इसके साथ ही उन्होंने एक खास मैसेज भी लिखा है, तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

By Shivakant Shukla Last Updated: Oct 23, 2020 | 10:07:54 IST

टीवी के कई फेमस सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में काम्या ने अपनी शादी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है, इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि उनके पति का बर्थडे आ रहा है, जिसके लिए वो बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

ADVT
ADVT

हम आपको वो तस्वीर दिखाएं उसके पहले ये जान लीजिए कि, काम्या पंजाबी ने हेल्थकेयर इंडस्ट्री से जुड़े शलभ डांग (Shalabh Dang) संग 10 फरवरी 2020 को शादी के सात फेरे लिए थे। 40 साल की उम्र में काम्या दोबारा दुल्हन बनी और शलभ की भी ये दूसरी शादी है। काम्या ने शलभ से शादी रचाने से पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी रचाई थी। हालांकि, साल 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या को बंटी नेगी से एक बेटी (आरा) भी है, ​जो अपनी मम्मी के साथ ही रहती है। वहीं शलभ को भी उनकी पहली शादी से एक बेटा है। फिलहाल, ये कपल अब एक-दूसरे के साथ बहुत खुश है। तो आइए अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। (ये भी पढ़ें: डिलीवरी से पहले तक पूजा बनर्जी कर रही थी शूट, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें)

दरअसल, 23 अक्टूबर 2020 को काम्या पंजाबी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति के साथ अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में काम्या के पति शलभ अपनी चुटकी में सिंदूर लिए हुए हैं जो कि काम्या के मांग में भरने जा रहे हैं। फोटो में ये कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद ही प्यारा कैप्शन लिखा है।

ADVT.
ADVT.

उन्होंने लिखा है, ''जो ब्लर में हैं मेरी लाइफ का फोकस वही हैं, और उनका बर्थडे आ रहा है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं, मेरे पति तैयार हो जाइए। आपकी बीवी आ रही है। मैं आशा करती हूं कि मैं सरप्राइज को गुप्त रखूं, चूंकि वह मेरे सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। बहुत मुश्किल हो रही है, मैं कैसे शेयर नहीं करती।'' इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ADVT.
ADVT.

अपने तलाक पर काम्या ने कही थी ये बात

काम्या अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, 'मुझे सोशल मीडिया पर ये कहकर ट्रोल किया गया कि हमारे परिवार में तलाक नहीं होते। तलाक एक बहुत दर्दनाक शब्द है। भगवान ना करें किसी के साथ हो। हमारा समाज इस शब्द को एक गाली की तरह इस्तेमाल करता है। अगर किसी का तलाक हो चुका है और वो सिंगल पेरेंट है या फिर अपनी नई जिंदगी शुरू करना चाहता है तो वो ट्रोल होगा और लोग उसे सपोर्ट नहीं करेंगे।'' (ये भी पढ़ें: 'मस्तराम' एक्ट्रेस रानी चटर्जी दिसम्बर में करेंगी शादी, रवि किशन और पवन सिंह के साथ रहा है अफेयर)

उन्होंने आगे कहा था, ''इससे मुझे और ताकत मिलती है, देखो मैं आज कहां हूं, और किस तरह का काम कर रही हूं। मैंने अपनी आवाज उठाई, डर के नहीं बैठी, मैंने एक बेहद अच्छे आदमी से शादी की है और मैं खुश हूं। मैं ये नहीं सोचती कि मैं एक औरत हूं तो मैं कुछ बोल नहीं सकती नहीं तो मैं ट्रोल हो जाऊंगी।'' काम्या ने आगे कहा था कि, ''इसीलिए मैंने इस मुद्दे पर फिल्म भी बनाई है। मैंने ऐसे कई परिवार देखे हैं, जहां लड़की पढ़ाई में बहुत अच्छी है लेकिन उसकी शादी कर दी जाती है। अगर परिवार में पहला बच्चा लड़की है तो सभी एक लड़का चाहते हैं।' काम्या ने बताया कि 'ऐसा भी हुआ है कि मैं उनके लिए खुद लड़ी हूं।''

ADVT.
ADVT.

काम्या ने पति शलभ के साथ मनाया था बर्थडे

13 अगस्त 2020 को काम्या पंजाबी ने अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर पति शलभ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की थी। फोटोज में काम्या काफी खुश नजर आ रही हैं और अपने बर्थडे केक को काट रही हैं। 

सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए शलभ ने लिखा था, ''वन एंड ओनली श्रीमती काम्या शलभ डांग को जन्मदिन की शुभकामनाएं। तुम मेरे महल की असली रानी हो और दुनिया खत्म होने तक इस महल में राज करोगी। आप एक अविश्वसनीय महिला हैं और मैं एक भाग्यशाली व्यक्ति हूं। मेरी बिंदास वाइफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं।'' (ये भी पढ़ें: माही विज की ट्रोलिंग पर गोद लिए बच्चों के पिता ने दी अपनी प्रतिक्रिया, एक्ट्रेस ने किया शेयर)

फोटोज में देखा जा सकता है कि शलभ ने जन्मदिन के मौके पर पूरे घर को बैलून से सजाया है और काम्या के लिए एक प्यारा सा केक भी अरेंज किया था। 

यही नहीं, इससे पहले अपनी शादी की 6 महीने की एनिवर्सरी के मौके पर 10 अगस्त 2020 को शलभ ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें काम्या को शलभ के कंधे पर सिर रखते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में शलभ ने लिखा था, ''उस महिला को 6 महीने की सालगिरह मुबारक जो मुझे हर दिन अधिक प्यार देती है।'' कपल के फैंस ने उन्हें इस मौके पर बधाईयां दी थी और उनकी इस फोटो को भी काफी प्यार दिया था। 

बात अगर काम्या के वर्कफ्रंट की करें तो, वो टीवी के फेमस शो 'कहता है दिल', 'क्यों हो गया है प्यार', और 'कॉमेडी सर्कस', 'बिग बॉस', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' जैसे कई रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल, इस कोरोना काल में काम्या अपने पति और बच्चों संग घर पर ही हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

काम्या ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि अपने पति के बर्थडे पर किस तरह से एक्साइटेड हैं? ध्यान रहे कि शादी के बाद काम्या के लिए उनके पति का ये पहला बर्थडे होगा, जिसका काउंटडाउन शुरू हो गया है। काम्या अपने पति को बर्थडे पर सरप्राइज देने वाली हैं, हालांकि उन्होंने अभी तक इसका खुलासा नहीं किया है। तो हमें भी उनके पति के बर्थडे का बेसब्री से इंतजार है, हम शलभ को उनके जन्मदिन की एडवांस में बधाई देते हैं। तो आपको काम्या द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात