काम्या पंजाबी ने शादी से पहले घर में रखी माता की चौकी, देखिए कैसे हुई प्री- वेडिंग फंक्शन की शुरुआत

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग (Shalabh Dang) संग 10 फरवरी को शादी करने जा रही हैं। इससे पहले देखिए कैसे माता की चौकी के साथ हुई प्री-वेडिंग फंक्शन की शानदार शुरुआत।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Feb 6, 2020 | 11:32:27 IST

किसी भी लड़की के लिए दुल्हन बनना किसी भी तरह से आसान नहीं होता है। जब तक उसकी शादी नहीं हो जाती तब तक दिमाग में केवल यहीं चीज चलती रहती है कि शादी की सभी चीजें कैसे और किस तरह से होगी। होने वाली दुल्हनिया अपनी शादी से जुड़ी हर बात का खास ख्याल रहता है। लेकिन इस बीच वो अपनी शादी के सभी प्री- वेडिंग फंक्शन को फूल एंजॉय करते हुई नजर आती हैं। ऐसा ही कुछ इस वक्त शक्ति अस्तिव के एहसास की सीरियल की एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) के साथ भी होता हुआ दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन शलभ दांग (Shalabh Dang) के साथ 10 फरवरी को शादी करने जा रही हैं। शादी से पहले जहां एक्ट्रेस अपनी बैचलर पार्टी एंजॉय करती हुई नजर आईं। वहीं, शादी में महज कुछ दिन पहले माता की चौकी का एंजॉय किया।

ADVT
ADVT

1 फरवरी 2020 को काम्या पंजाबी की दोस्तों ने उनके लिए एक बेहद ही शानदार बैचलर पार्टी रखी थी। पार्टी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए थे। उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- मेरी लवली लेडीज को इस शानदार सप्राइज के लिए धन्यवाद।  मुझे स्पेशल फील करने के लिए शुक्रिया। हां हां, मेरी शादी है। जो तस्वीरें सामने आई थी उसमें एक्ट33ेस रेड और ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी बेहतरीन लग रही थी। इतना ही नहीं उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कई फनी पोज भी दिए थे। (ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने भाई अरमान जैन के रिसेप्शन में किया जबरदस्त डांस, एक बार फिर दिल ले गई एक्ट्रेस)

ADVT.
ADVT.

इन सबके बाद 5 फरवरी 2020 को काम्या  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फैंस को प्री वेंडिंग फंक्शन की पहली तस्वीर शेयर की। एक्ट्रेस ने माता की चौकी से जुड़ी तस्वीर शेयर की है। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक और ऑरेंज कलर के बॉर्डर वाली साड़ी पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने ऑरेंज कलर का बलाउज भी  पहुना हुआ था। उन्होंने गले में चोकर नेकलेस और मैचिंग झूमके पहने हुए थे। इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद प्यारी और अच्छी लग रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- और शुभ मंगल कश के जश्न की शुरुआत हो चुकी है। फैंस काम्या की इस तस्वीर को बेहद पंसद करते हुए नजर आ रहे हैं। 

ADVT.
ADVT.

इसके साथ ही शादी और बाकी सेरेमनी की बात करें तो उसकी शुरुआत 9 फरवरी से होगी। इस दौरान हल्दी, मेहेंदी और संगीत जैसे फंक्शन का आयोजन किया जाएगा, जबकि शादी 10 फरवरी को होगी। इसके अलावा 11 फरवरी को एक शानदार पार्टी रखी जाएगी, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार को बुलाया जाएगा। वहीं, एक रिसेप्शन का आयोजन दिल्ली में भी किया जाएगा क्योंकि शलभ दिल्ली बेस्ड हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं। (ये भी पढ़ें: नीता अंबानी संग राधिका मर्चेंट की दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग, अरमान जैन के रिसेप्शन से वायरल हुआ वीडियो)

वहीं, काम्या पंजाबी ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी के कार्ड का एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उनके वेडिंग कार्ड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। वीडियो के साथ काम्या ने कैप्शन में लिखा था, ‘गणपति बप्पा मोरया।' इसके साथ ही  21 जनवरी को भगवान गणेश के समक्ष अपनी शादी का पहला कार्ड लेकर पहुंची थीं। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन की रिसेप्शन पार्टी में इस तरह छाए आकाश अंबानी और श्लोका मेहता, वायरल हुआ वीडियो)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वैसे चाहे कुछ भी हो टेलीविजन इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स से लेकर काम्या पंजाबी के फैंस, हर कोई उनकी शादी का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है। वो एक्ट्रेस को दुल्हन और शलभ दांग को दूल्हे के तौर पर देखने के लिए काफी उत्साहित है। वैसे आपको काम्या पंजाबी की हाल ही में सामने आई ये तस्वीर कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात