एक बार फिर जेनिफर विंगेट का धड़का दिल, क्या कर बैठी अपने ही को स्टार से प्यार, यहां जानिए पूरा सच

सोनी टीवी की मशहूर सीरियल बेहद 2 में नजर आ रही जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) आजकल तनुज विरवानी संग खास चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में क्या एक बार फिर जेनिफर विंगेट दोबारा इश्क का गुल खिलाने जा रही हैं?

By Tripti Sharma Last Updated: Dec 30, 2019 | 17:18:18 IST

रिश्तों में खाई चोट से उभर पाने में जितना समय लगता हैं उससे कई ज्यादा समय किसी को उस चोट का मलहम बनने में लगता हैं। लेकिन कुछ घाव ऐसे होते हैं जिनके दर्द की आदत सी बन जाती है, जो समय के साथ-साथ हमारे शरीर का अभिन्न हिस्सा बनने में देर नहीं करते। लेकिन वो कहते हैं न कि वक्त धीरे-धीरे हर जख्म को भर देता हैं, कुछ ऐसा ही आज हमें टीवी की दुनिया में बेशुमार पॉपुलर्टी बटोर चुकीं एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) के साथ होता हुआ नजर आ रहा हैं। साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ अपनी शादी को नाकाम होता देख मानों जेनिफर विंगेट को इस दर्द की आदत सी हो गई हो लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें एक बार फिर इस लाइलाज बिमारी का इलाज मिल गया है। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेनिफर अब अपने वेब सीरीज 'कोड M' के को-स्टार तनुज विरवानी को डेट कर रही हैं। 

ADVT
ADVT

खबरें हैं कि जेनिफर विंगेट अपने को-स्टार तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) को डेट कर रही हैं। अभिनेत्री, जो पहले करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में अनबन को लेकर चर्चा में बनी हुई थी वहीं एक बार फिर उनका नाम तनुज विरवानी के साथ जोड़ा जा रहा हैं। बता दें तनुज विरवानी अमेजन प्राइम ओरिजिनल की 'इनसाइड एज' को लेकर चर्चा में हैं जहां उन्होंने एक घिनौने क्रिकेटर के रूप में प्रसिद्धि हासिल की हैं। वहीं एक लीडिंग वेबसाइट के अनुसार कहा तो ये भी जा रहा है कि इस समय दोनों पोलैंड में एक साथ न्यू ईयर का आगाज करने के लिए पहुंचे हुए हैं। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' फेम करण पेटल ने शेयर की बेटी की बेहद खूबसूरत तस्वीर, लिखा- रब दी मेहर)

बता दें जेनिफर ने 'कसौटी जिंदगी की' के सेट पर पहली बार करण सिंह ग्रोवर से मुलाकात हुई थी। यही नहीं सीरियल दिल मिल गए के सेट के दौरान उनका प्यार खिल उठा था। वहीं अपनी टूटी शादी को लेकर जेनिफर कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं। हाल में भी बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जेनिफर ने कहा है कि उनकी टूटी शादी से उनकी जिंदगी में प्यार की कमी नहीं हुई है, वो फिर से प्यार करने और घर बसाने के लिए एकदम तैयार हैं।

ADVT.
ADVT.

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा ‘रिश्ते में फेल हो जाना एक कठिन समय है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम जिंदगी में आने वाली हर खुशी के लिए दरवाज़ा बंद कर दें। इस वजह से मेरी जिंदगी में प्यार की कमी नहीं हुई है बल्कि मैं हर वक़्त खुश और प्यार में होती हूं। बता दें तनुज से पहले जेनिफर का नाम हर्षद चोपडा और सेहबान अजीम के साथ भी जोड़ा जा चुका हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम संग कुछ ऐसे मनाया संडे, मैंचिंग आउटफिट में दिखा रोमांटिक अंदाज)

ADVT.
ADVT.

(फोटो-इंस्टाग्राम)

ADVT.
ADVT.

आपको बता दें कि जेनिफर फिलहाल सोनी टीवी की मशहूर सीरीज बेहद 2 में नजर आ रही हैं। वहीं तनुज विरवानी चंद वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। हाल ही में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर आई वेब सीरीज उनके किरदार को लेकर खासा चर्चा में रही हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट की मानें तो 'बेहद 2' के किरदार माया के लिए जेनिफर को तकरीबन 1.80-1.85 लाख रुपए प्रतिदिन के हिसाब दिए जा रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि छोटे पर्दे पर बहुत ज्यादा मांग होने के कारण जेनिफर को इतनी ज्यादा फीस दी जा रही है। वहीं 'बेहद 2' में रूद्र रॉय का किरदार निभा रहे शिविन नारंग को हर दिन 85-90 हजार हर्जाना मिल रहा हैं। (ये भी पढ़ें: रणबीर-आलिया की शादी को लेकर कपूर फैमिली ने शुरू की तैयारियां, ग्रैंड वेडिंग के लिए ये हैं खास प्लान)

आपको बताते करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर टीवी शो ‘दिल मिल गए’ की शूटिंग के दौरान करीब आये थे। बाद में दोनों ने साल 2012 में शादी की थी और साल 2016 में तलाक ले लिया। वैसे इस शादी से पहले करण टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से तलाक ले चुके थे। अब करण और जेनिफर दोनों ही अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। वैसे आप जेनी के इस प्यार के बारे में क्या सोचते हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात