न्यू ईयर पार्टी में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी से किया प्यार का इजहार, कहा ‘मेरे घरवालों को मना लेना’

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने शो के कंटेस्टेंट अली गोनी से न्यू ईयर पार्टी के दौरान अपने प्यार का इजहार किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

By Vidushi Gupta Last Updated: Jan 1, 2021 | 14:37:25 IST

पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई है, तो ऐसे में भला कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स इस सेलिब्रेशन में पीछे कैसे रहते। इस ख़ास मौके पर ‘बिग बॉस’ ने घर में न्यू ईयर की एक ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें सभी कंटेस्टटेंट एंजॉय करते नजर आए। हालांकि, ये पार्टी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) के लिए अन्य कंटेस्टेंट्स से ज्यादा स्पेशल रही।

ADVT
ADVT

दरअसल, इस पार्टी में जैस्मिन और अली ने एक साथ स्पेशल डांस किया, जिसमें वो एक-दूसरे की बाहों में नजर आए। इस दौरान जैस्मिन, अली से एक रिक्वेस्ट करती भी नजर आईं। जैस्मिन ने अली से कहा, “मेरे घरवालों को मना लेना यार..प्लीज। तू बोलेगा तो मान जाएंगे।” इस पर अली उनसे कहते हैं, “मैं उन्हें कॉल करूंगा, तब बात कर लेंगे।” ये कहने के बाद अली, जैस्मिन के माथे पर किस करते हुए भी नजर आते हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा पापा राज कुंद्रा के साथ न्यू ईयर पर सिंगिंग करती आईं नजर, देखें वीडियो)

जहां एक ओर ये दोनों एक-दूसरे के साथ लवली मोमेंट शेयर करते हुए दिखे, वहीं न्यू ईयर पार्टी के साथ घरवालों के लिए एक ट्विस्ट भी था। इस दौरान ‘बिग बॉस’ ने घरवालों के लिए एक नया कैप्टेंसी का टास्क रख दिया। इस टास्क के लिए गार्डन एरिया को डेकोरेट करके तीन अलग-अलग  पार्टी जोंस में बांट दिया गया। इस दौरान अर्शी खान, राहुल महाजन और राखी टास्क को पार्टी के होस्ट की भूमिका दी गई। इन तीनों को बाकी कंटेस्टेंट्स को अपने पार्टी एरिया में इनवाइट करना था। जिसके एरिया में सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट होंगे, वहीं कैप्टेंसी की रेस का दावेदार माना जाएगा।

ADVT.
ADVT.

इस दौरान कॉम्प्लीमेंट से लेकर घूस तक देकर, तीनों होस्ट ने हाउसमेट्स को अपने ज़ोन में बुलाने के लिए पूरा जोर लगा दिया और न्यू ईयर के काउंटडाउन के बाद इस टास्क का विजेता राहुल महाजन की पार्टी को घोषित किया गया। (ये भी पढ़ें: नए साल पर रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, शेयर की पति आनंद आहूजा संग लिप-लॉक वाली फोटो)

‘बिग बॉस’ के घर में जैस्मिन के लिए आए थे अली

अली गोनी ‘बिग बॉस’ में जैस्मिन के लिए आए थे और उनके लिए ही वह शो से एविक्ट भी हो गए थे, लेकिन अली के अच्छे खेल की वजह से उन्हें फिर से शो में एंट्री मिल गई। अली के जाने के बाद जैस्मिन ने कबूल किया था कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। हालांकि, रिलेशनशिप में रहने की बात दोनों कभी भी खुले तौर पर स्वीकार नहीं करते हैं, लेकिन इनकी लव केमिस्ट्री अक्सर सामने झलक आ ही जाती है।   

ADVT.
ADVT.

जब अली की बात सुनकर जैस्मिन की आंखों में आ गए थे आंसू

शो के एक एपिसोड में अली और जैस्मिन घर में शादी को लेकर भी बातचीत करते नजर आए थे। अली ने यहां तक कह दिया था कि अगर उनके पैरेंट्स इस शादी के लिए मना कर देते हैं, तो वह जैस्मीन से अलग हो जाएंगे। ये बात सुनते ही जैस्मिन की आंखों में आंसू आ जाते हैं। शो में देखा गया था कि अली और जैस्मिन एक ही बेड पर बैठे हुए थे, जहां अली जैस्मिन की गोद में अपना सिर रखे हुए थे। इस दौरान अली ने कहा था कि किसी और लड़की पर अपना समय बर्बाद करने से अच्छा है कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन से शादी कर लें। ये सुनते ही जैस्मिन ब्लश करते हुए दिखाई दी थीं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने भाई के साथ न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीरें, डैड सैफ की कार्बन कॉपी लग रहे इब्राहिम)

अली ने जैस्मिन से कहा था, ‘अब मैं बाहर जाऊंगा, लड़की ढूढूंगा, गर्लफ्रेंड बनाऊंगा या पहले टाइम स्पेंड करूंगा, फिर पता चले वह अच्छी न निकले। फिर इतना टाइम देने के बाद नहीं लगा मेरा मन तो, उसका और मेरा हम दोनों का टाइम बर्बाद होगा। इसलिए मैं सोचता हूं कि तेरे साथ ठीक है अपनी सेटिंग।’

ADVT.
ADVT.

इसके बाद अली से राखी ने पूछा था, ‘अगर जैस्मीन के पैरेंट्स नहीं माने तो? इस पर अली ने ऐसा बयान दिया था कि जैस्मीन की आंखों में आंसू आ गए थे। दरअसल, अली ने कहा था, ‘अगर जैस्मिन के पैरेंट्स शादी के लिए मना करेंगे, तो मैं इस बात की रिस्पेक्ट करूंगा। फिर मैं किसी और से शादी कर लूंगा ताकि वो (जैस्मिन) मुझसे नफरत करे और मुझे भूल जाए।’ अली की ये बात सुनते ही जैस्मिन रोने लगती हैं।

फिलहाल, 'बिग बॉस' में अली और जैस्मिन की जोड़ी को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं। तो आपको ये दोनों एक साथ कैसे लगते हैं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात