जान्हवी कपूर इस बार बर्थडे घर पर नही करेंगी सेलिब्रेट, पिता बोनी और बहन खुशी ऐसे देंगे सरप्राइज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर 6 मार्च 2021 को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। जन्मदिन से पहले एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें जान्हवी ने अपने बर्थडे प्लान्स के बारे में बताया है।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Mar 4, 2021 | 16:32:01 IST

ये बात तो फैंस काफी अच्छी तरह जानते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सभी सेलिब्रेटीज काफी बिजी रहते हैं। वह दिन-रात शूटिंग करते हैं और शूटिंग से समय निकालकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं। जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। लेकिन ये भी सच है कि हजार काम होने के बावजूद भी हर सेलिब्रिटी अपने स्पेशल डे यानी ‘बर्थडे’ पर समय निकालकर ग्रैंड सेलिब्रेशन करता है। वहीं, इन सबसे अलग एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों इतना ज्यादा बिजी हैं कि वह अपने आने वाले बर्थडे के लिए भी समय नहीं निकाल पा रही हैं। जान्हवी कपूर 6 मार्च 2021 को अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। जान्हवी कपूर ने जन्मदिन से पहले एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे प्लान्स के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या-क्या कहा है।

ADVT
ADVT

पहले आप ये जान लीजिए कि, जान्हवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई शहर में हुआ था। उनके पिता का नाम बोनी कपूर है, जो कि बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक-निर्माता हैं और उनकी मां बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार दिवंगत श्रीदेवी हैं। एक्ट्रेस का निधन 24 फरवरी 2018 को हुआ था। जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी को बेहद याद करती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी मां संग तस्वीरें शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखती हैं। जान्हवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म में एक्ट्रेस की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की गई थी। वहीं, अब जान्हवी कपूर पटियाला में हैं और यहां पर वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ की शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी हैं। (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग 3-4 महीने बाद करेंगे शादी, कपल ने इंटरव्यू में बताई लव स्टोरी)

ADVT.
ADVT.

आइए अब आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, जान्हवी कपूर ने ‘फिल्मफेयर’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें जान्हवी ने अपने बर्थडे प्लान्स के बारे में बताया है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मेरे बर्थडे के दिन मेरे लिए समय निकालना बिल्कुल भी संभव नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि मेरे पिता बोनी कपूर और मेरी बहन खुशी कपूर मुझसे मिलने के लिए पटियाला आने वाले हैं।’ इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं आज अपने आपको बहुत भाग्यशाली मानती हूं। क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से आज के समय में बहुत से लोग फिल्म इंडस्ट्री में बेरोजगार हैं। लेकिन मैं इस बार अपने जन्मदिन पर भी काम करूंगी और मुझे नहीं लगता कि अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करने का ये तरीका खराब है।’ (ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया संग रोमांटिक हुए एजाज खान, फोटोज शेयर कर लिखा- 'चमकती रहो बेबी')

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी बर्थडे विश के बारे में भी बताया है। जान्हवी ने कहा है कि, ‘मैंने अपने निर्देशक सिद्धार्थ सेनगुप्ता से कहा है कि मुझे अपने बर्थडे वाले दिन आइसक्रीम वाला केक चाहिए।’ इसके आगे जान्हवी कपूर ने खुद की तुलना अपनी मां श्रीदेवी से होने पर भी राय रखी है। उन्होंने कहा कि, ‘वह जहां भी थीं। मैं उनके आस-पास भी नहीं हूं। मैं यह महसूस करना चाहती हूं कि वह मुझे देख रही हैं। मैं जानती हूं कि मैं कभी भी उनके जैसी नहीं बन सकती हूं और ये बात आप लोग भी बहुत अच्छी तरह जानते हैं। कोई भी वह नहीं कर सकता है जो मेरी मां ने किया है। मैं अपने काम को अपने तरीके से करने में काफी ज्यादा खुश हूं। मैं कभी भी उनकी तरह काम करने का सपना भी नहीं देख सकती हूं।' (ये भी पढ़ें: शादी के 6 साल बाद श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, जन्म से पहले ही सिंगर ने बेबी का बताया नाम)

ADVT.
ADVT.

जान्हवी ने अपनी और अपनी मां श्रीदेवी की समानताओं का भी जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैं अपनी मां की तरह स्विच-ऑफ-स्विच-ऑन एक्ट्रेस हूं। मैंने अपनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ और ‘रूही’ के दौरान इस बात को महसूस किया है कि मैं अपने पहले टेक में अपना बेस्ट देती हूं। मेरे डायरेक्टर भी मुझसे कहते थे कि, ‘आप वही करते हो, जो करना चाहते हो। इसके बाद आप अपने आपको आसानी से फ्री भी कर लेते हो।’ आखिर में जान्हवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए खुशी जाहिर की है। एक्ट्रेस ने कहा है कि, ‘मुझे खुशी है कि ‘रूही’ मेरी अगली फिल्म है। इस फिल्म की स्टोरी 'धड़क', 'गुंजन सक्सेना', 'घोस्ट' से पूरी तरह अलग है और इसी फिल्म की वजह से मुझे अलग क्षेत्र में जाने का मौका मिला है। मैं अपने इस नए एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हूं।’

फिलहाल, जान्हवी कपूर के इंटरव्यू से ये तो साफ हो गया है कि इस बार वह अपने बर्थडे पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन करने के मूड में नहीं हैं। लेकिन एक्ट्रेस के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए पापा बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर पटियाला जा रहे हैं। तो एक्ट्रेस के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

ADVT.
ADVT.

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ