दिशा पाटनी संग टाइगर श्रॉफ की शादी पर बोले पापा जैकी, कहा- 'उसने कर ली है शादी, अपने काम से'

अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने बेटे टाइगर श्रॉफ की शादी को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

By Shivakant Shukla Last Updated: Mar 2, 2021 | 15:08:34 IST

अपने शानदार डांस मूव्स और दमदार पर्सनैलिटी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आज यानी 2 मार्च 2021 को अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर देश दुनिया से उनके चाहने वाले उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इस बीच एक्टर के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने एक इंटरव्यू में उनकी शादी को लेकर बात की है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

ADVT
ADVT

इससे पहले, टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के बर्थडे पोस्ट पर एक नजर डाल लेते हैं। टाइगर की मां आयशा ने अपने लाडले बेटे टाइगर के बर्थडे पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर के बचपन और जवानी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इनमें से कुछ तस्वीरें उनके बचपन की हैं, जिसमें टाइगर श्रॉफ बहुत क्यूट और मासूम लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें- नताशा स्टेनकोविच ने शेयर कीं बेटे की ढेर सारी फोटोज, पापा हार्दिक को जीभ चिढ़ाते दिखे लाडले अगस्त्य)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आयशा ने अपने बेटे के लिए नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है, ‘हैप्पी बर्थडे सबसे दयालु, सबसे उदार, सबसे पॉजिटिव, मेहनती और सबसे सभ्य लड़का। भगवान हमेशा तुम्हें आशीर्वाद दें, मेरे डार्लिंग बेटे।’ इसके साथ उन्होंने बहुत सारी हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं। 

ADVT.
ADVT.

वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपने भाई टाइगर के बचपन की तस्वीरें शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि टाइगर अपनी लिटिल सिस्टर को अपनी गोद में लिए हुए हैं। वहीं, दूसरी फोटो में टाइगर अपनी बहन कृष्णा को कुछ सिखाते हुए देखे जा सकते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे बेस्टेस्ट फ्रेंड फॉरएवर। आप जो हमेशा करते हैं, मैं हमेशा उस बकवास को करने का सपना देखूंगी।’ (ये भी पढ़ें- बहन दिशा की हल्दी सेरेमनी में हिमांश कोहली ने किया डांस, वीडियो में दिख रही फैमिली की खुशी)

अब आइए आपको बताते हैं जैकी श्रॉफ के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, 'हिंदुस्तान टाइम्स' की खास बातचीत में जब टाइगर के पिता व दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ से टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी संग शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि,'' टाइगर ने शादी कर ली है। उसने अपने काम से शादी कर ली है। हमें नहीं लगता कि टाइगर अभी इससे ध्यान हटाने वाला है क्योंकि वह जब भी कुछ करने की ठान लेता है तो उसे पूरा करके ही रहता है।'' जैकी आगे कहते हैं कि, ''अगर वह शादी करता है, तो मैं जानता हूं कि फिर वह उस पर फोकस करेगा।'' जैकी श्रॉफ ने आगे कहा कि, ''वो बचपन से ही सपने देखता था, उसे अपनी लाइफ में क्या करना है उसे पहले से ही पता है। जब बच्चे उसके सपनों के बारे में बताते थे तो मुझे बहुत ख़ुशी होती थी। मैं उसकी कड़ी मेहनत और हिम्मत का साक्षी हूं। इसलिए वह अभी उन्हीं बातों पर ध्यान भी दे रहा है जिसपर उसे देना चाहिए।''

जैकी श्रॉफ ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे टाइगर को बर्थडे विश करने के लिए उनके बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो टाइगर को गोदी में लेकर प्यार कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- प्रत्युषा बनर्जी के एक्स BF राहुल राज सिंह ने फैमिली प्लानिंग पर कहा- 'ये मेरी पत्नी का फैसला होगा')

दरअसल, पिछले काफी समय से इस बात की चर्चा आग की तरह फैली हुई है कि एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी (Disha Patani) रिलेशनशिप में हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पाॅट किया जाता है। यही नहीं, टाइगर श्राॅफ और दिशा अक्सर एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट भी करते रहते हैं। लेकिन, अभी तक दोनों ने अपनी रिलेशनशिप की बात को एक्सेप्ट नहीं किया है। 

टाइगर और दिशा ने साथ में बिताया था लॉकडाउन  

हालांकि, टाइगर श्राॅफ की बहन आयशा श्राॅफ ने भी दोनों के लाॅकडाउन में एक साथ रहने की बात स्वीकारी थी। कृष्णा श्रॉफ ने 'मुंबई मिरर' को दिए गए इंटरव्यू में कहा था, ''नहीं ऐसा नहीं है, दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं। मगर वे हमारे घर के पास रहती हैं। हम लोग साथ में कभी-कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं।'' इसके बाद, टाइगर और दिशा की बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने बताया था कि, ''टाइगर स्वभाव से ज्यादा मिलनसार नहीं हैं और अकेला रहना पसंद करते हैं। अगर इसके बाद भी दिशा-टाइगर की दोस्त हैं तो, मतलब दिशा काफी कूल हैं। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। मैंने ये चीज नोटिस की है कि अगर मेरा भाई किसी लड़की के साथ समय बिताता है तो, मतलब वो लड़की वाकई में कूल है।'' कृष्णा ने यह भी कहा था कि, ''मैंने फिल्मों में आने से पहले उनको उतना नहीं देखा था जितना अब मैं उनको देख र​ही हूं। अब, हम अधिक संबंध बना रहे हैं, हर दिन एक साथ रात का भोजन कर रहे हैं। हमने कुछ समय में ऐसा नहीं किया था। रात में, हम बोर्ड गेम खेलते हैं।''

दिशा ने टाइगर को ऐसे विश किया बर्थडे

बॉलीवुड की क्यूट और हॉट एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने भी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को फनी अंदाज में बर्थडे विश किया है। दिशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर की कुछ फनी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि टाइगर के बाल को सेट किया जा रहा है, और दिशा ने उनकी फनी फिल्टर्ड इमेजेस क्लिक की हैं। इन तस्वीरों में टाइगर बेहद क्यूट लग रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे ‘कैसानोवा’, खरगोश की तरह तुम हर दिन चमको।’

फिलहाल, फैंस को टाइगर और दिशा के रिश्ते के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है। तो अगर आपसे पूछा जाए कि, आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? तो आपका जवाब क्या होगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से