Isha Ambani ने अपनी ब्यूटी रूटीन के बारे में की बात, बताया यह कई लोगों को करता है निराश

हाल ही में, ईशा अंबानी ने एक साक्षात्कार में अपनी ब्यूटी रूटीन का खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jun 28, 2024 | 22:26:56 IST

ईशा अंबानी (Isha Ambani) भारत की सबसे खूबसूरत बिजनेसवुमेन में से एक हैं। वह अपने आउटफिट और बेदाग चमकती त्वचा से लाखों दिलों को जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इकलौती बेटी ईशा को अक्सर फोटोग्राफर्स द्वारा बेहतरीन लुक में देखा जाता है। लोग हमेशा से ही यह सोचते रहे हैं कि उनकी ब्यूटी रूटीन क्या है और अब आखिरकार हमें इसका जवाब मिल ही गया।

ADVT
ADVT

ईशा अंबानी ने अपनी ब्यूटी रूटीन का किया खुलासा 

'वोग इंडिया' से बातचीत में ईशा अंबानी ने बताया कि लोग अक्सर उनसे उनकी ब्यूटी रूटीन के बारे में पूछते हैं, लेकिन उनके पास कोई रूटीन नहीं है। उन्होंने कहा कि इससे अक्सर लोग निराश हो जाते हैं, लेकिन वह खुद को रोक नहीं पाती हैं। ईशा के शब्दों में, "मेरी खूबसूरती का राज यह है कि मेरी कोई ब्यूटी रूटीन या रूटीन नहीं है, जिससे कई लोग निराश हो जाते हैं। मैं अपनी त्वचा के लिए कुछ नहीं करती।"

ईशा अंबानी ने अपने 'घुंघराले' बालों के बारे में की बात 

हेयरस्टाइल व मेकअप किसी व्यक्ति के रूप-रंग को पूरी तरह से बदल सकता है और हम ईशा के मामले में यह साफ तौर पर देख सकते हैं। ईशा के 'वोग' कवर लुक के लिए उनका हेयरस्टाइल कुछ ऐसा था, जिसमें हमने कभी किसी को नहीं देखा है। हेयरस्टाइलिस्ट Yianni Tsapatori ने ईशा के बालों को कर्ल किया था और उन्हें ऊपर की ओर झुकाया था, जिससे उन्हें एक घना लुक मिला था।

ADVT.
ADVT.

ईशा अंबानी ने बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहनी 12 लाख की ड्रेस, नीता-श्लोका भी दिखीं महंगे ड्रेस में, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

अपने बालों के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, "ज़्यादातर लोग मुझे चिकने, ब्लो-ड्राई बालों के साथ देखने के आदी हैं, लेकिन मेरे नेचुरल टेक्सचर काफी घने और थोड़े घुंघराले हैं। आम दिनों में अगर आप मुझे बिना स्टाइल किए हुए पाते हैं, तो मेरे बाल ऐसे ही दिखते हैं। मैं खुद को इस तरह से देखने की आदी हूं। हालांकि, मैंने हमेशा इसे अपनाया नहीं है।"

ADVT.
ADVT.

ईशा ने कहा कि भारत का गर्म व ठंडा मौसम इस घुंघरालेपन का कारण बनता है और बड़े होने पर उन्हें अपने बिखरे हुए बाल कभी पसंद नहीं आए। उन्होंने एक निजी किस्सा साझा किया, जब उन्हें अपने बालों के बारे में आत्म-चेतना महसूस कराई गई थी, लेकिन अब उन्हें समझ में आ गया है कि हमने कभी घुंघराले बालों का जश्न नहीं मनाया, जबकि हमें मनाना चाहिए। 

ईशा ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि इसका एक बड़ा कारण भारत में पली-बढ़ी होना है, जहां गर्मी और ठंडी रहती है। तैलीय बाल बस उलझे हुए और बेकाबू हो जाते हैं। मुझे नहीं लगता कि हमने कर्ल, वॉल्यूम और उलझे हुए बालों का जश्न मनाया है। इसे कभी भी सुंदर या खूबसूरत नहीं माना गया। मेरा मतलब है आपको हमेशा अपने बालों में तेल लगाना पड़ता था और उन्हें कंघी करके रखना पड़ता था, ताकि वे बेकाबू न दिखें। शूट के लिए जिस तरह से मेरे बाल बनाए गए, उससे मुझे स्कूल के दिनों की याद आ गई। हमें हमेशा सिखाया जाता था कि अपने बालों में तेल लगाओ और उन्हें कंघी करके रखो, ताकि वे बेकाबू न दिखें। मुझे लगता है कि हम सभी को बस अपने आप को लेकर सहज होने की जरूरत है।" 

ईशा अंबानी ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल को सार्वजनिक करने के बारे में की बात 

 इंटरव्यू में ईशा से पूछा गया कि क्या वह भी सोशल मीडिया की शौकीन हैं और अपने इंस्टा फीड को स्क्रॉल करने में घंटों बिताती हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अगर उनके पास कोई कमिटेड वाला दिन होता है, तो वह बिना किसी शोर और बहुत सारी धूप के अपने कमरे में इंस्टाग्राम स्क्रॉल करती हैं। बता दें कि ईशा अंबानी ने मशहूर बिजनेसमैन आनंद पीरामल से शादी की है। इसके अलावा, वह जुड़वा बच्चों की लविंग मॉम हैं।

ADVT.
ADVT.

ईशा से आगे पूछा गया कि क्या वह जल्द ही अपना इंस्टाग्राम सार्वजनिक करेंगी। इस पर ईशा ने कहा कि वह एक इंट्रोवर्ट हैं और अपनी पर्सनल लाइफ की रक्षा करने में विश्वास करती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि किसी को यह देखने में दिलचस्पी होगी कि वह एक दिन में क्या करती हैं। उनके शब्दों में, "मैं वास्तव में एक मैं इंट्रोवर्ट हूं और अपनी पर्सनल लाइफ की रक्षा करती हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं दिन भर में क्या खाती हूं या किससे मिलती हूं, इस बारे में पोस्ट करना किसी के लिए दिलचस्प होगा।"

'वोग' के कवर पेज के लिए ईशा अंबानी बनीं गार्डन प्रिंसेस

'वोग' के कवर पेज पर ईशा अंबानी बिल्कुल वैसी ही दिखीं जैसी वह वास्तव में हैं। पत्रिका के लेटेस्ट एडिशन के लिए उन्होंने एक कस्टम गोल्डन डायर गाउन पहना। ड्रेस में हर जगह पैटर्न के साथ एक शाइनी सिल्हूट था और हेमलाइन पर फ्रिंज डिटेल्स थीं। उन्होंने C'est Jeanne के कलेक्शन से ऐश-टोन ग्लव्स के साथ अपना लुक पूरा किया था। लुक का मुख्य आकर्षण ड्रेस पर फ्लोरल एम्बेलिशमेंट थी।

आर्ट डायरेक्टर ऐश्वर्याश्री और स्टाइलिस्ट लॉ रोच ने ईशा के ग्लव्स पर पिंक एंड रेड रोज रखे थे और उन्होंने उनके साथ पोज दिया, ताकि उनका पूरा पेट फूलों से सजा हुआ दिखे। अपने लुक को निखारने के लिए ईशा ने कई तरह के फूलों का गुलदस्ता पकड़ा था, जिसने उनके लुक को कई गुना बढ़ा दिया था।

Isha Ambani ने मां Nita की तरह IVF से कंसीव करने को बताया 'मुश्किल प्रोसेस', मदरहुड जर्नी पर की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा अंबानी के खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Radhika Merchant ने अपनी 'ममेरू' सेरेमनी में पहना गुजराती लहंगा, 'जेठानी' Shloka भी दिखीं खूबसूरत

Anant-Radhika की 'ममेरू' सेरेमनी में पहुंचे Mukesh Ambani ने Isha की बेटी Aadiya को किया किस

Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा

Isha Ambani ने अपनी ग्लोइंग स्किन के ब्यूटी सीक्रेट का किया खुलासा, कहा- 'लोग निराश होंगे..'

जानें अब क्या करते हैं Shashi Kapoor के तीनों बच्चे, जिन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कर दिया था रिजेक्ट

Anant-Radhika की वेडिंग में ये टॉप हॉलीवुड सिंगर कर सकते हैं परफॉर्म, करोड़ों में है इनकी फीस

BB OTT 3: Chandrika Dixit अपने नॉमिनेशन से हुईं नाराज, रोते हुए बोलीं- 'क्या जबरदस्ती करूं लड़ाई?'

क्या प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? 'रेडिट' यूजर के शॉकिंग दावे के बाद फैंस ने एक्ट्रेस को दी बधाई

Anant Ambani-Radhika Merchant के 'संगीत' के लिए सजी फ्लोरल पर्पल-ह्यूड स्टेज की झलक आई सामने

कौन हैं Khalid Al Ameri? दुबई बेस्ड यूट्यूबर दो बच्चों के हैं पिता, तमिल एक्ट्रेस संग की है सगाई!

Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' में Pooja Bhatt संग अपने ब्रेकअप पर किया कटाक्ष, कहा- 'सबसे बड़ा स्कैम'

Arbaaz Khan-Sshura जल्द देंगे गुड न्यूज? मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर हुए स्पॉट, तो पैप्स ने पूछा सवाल

Shloka Mehta ने सामूहिक विवाह में पहना मिरर एंड जरी वर्क वाला मल्टी कलर 'गरारा सेट', दिखीं खूबसूरत

Sonakshi Sinha ने पति Zaheer संग हनीमून की तस्वीरें कीं शेयर, पूल में एंजॉय करता दिखा कपल

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट

Nita Ambani ने 'सामूहिक विवाह' की मेजबानी के बाद व्यक्त की खुशी, कहा- 'अनंत-राधिका की शुभ लग्न शुरू'

Nita Ambani ने पहनी 'गायत्री मंत्र' प्रिंटेड साड़ी, भगवान कृष्ण की कढ़ाई वाली 'पोटली' ने खींचा ध्यान

Isha Ambani और उनकी 'भाभी' Shloka ने 'समूह विवाह' के दौरान Nita Ambani संग शेयर किया क्यूट मोमेंट

अंबानी फैमिली द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह की झलकियां: कपल्स को गिफ्ट में मिले सोने-चांदी के गहने

Chandrika Dixit के फैन ने हाथ पर बनवाया उनके फेस का टैटू, बताया 'विनर', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया