क्या गौहर खान की जल्द होने वाली है शादी? ज़ैद दरबार ने वैंडिग प्लान को लेकर किया खुलासा

इन दिनों गौहर खान (Gauhar Khan) अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं। ऐसे में ज़ैद ने दोनों की शादी को लेकर बात की है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

By Prakash Joshi Last Updated: Oct 19, 2020 | 14:54:53 IST

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। काफी समय से इस बात की चर्चा जोरों पर है कि गौहर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ रिलेशनशिप में हैं, इन सबके बीच दोनों की शादी को लेकर ज़ैद दरबार ने बात की है।

ADVT
ADVT

दरअसल, 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत करते हुए ज़ैद दरबार ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात की। इंटरव्यू के दौरान जब ज़ैद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड गौहर खान के साथ उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'किसकी शादी? हम सिर्फ फैमिली फ्रेंड हैं, अगर कुछ ऐसा है, तो उसे हम छिपाएंगे नहीं, और वो सामने आ जाएगा। बस कुछ समय इंतजार करें, जो कुछ भी होगा हम उसके बारे में सभी को बताएंगे।' उन्होंने शादी की अफवाहों पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा, 'हां, लेकिन मैंने भी कई बार सुना है कि वो शायद इस साल शादी कर रही हैं।'

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा ज़ैद ने गौहर खान के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बात की। इस पर उन्होंने कहा, 'हम साल 2020 में मिले थे। हम एक दूसरे को जानते हैं, क्योंकि हम एक ही इंडस्ट्री से हैं। वो 'श्यामक डावर' (डांस अकादमी) और 'Zangoora' (म्यूजिकल प्रोग्राम) में भी थी। मैं 'श्यामक' में इंस्ट्रक्टर था। हम वहां कभी एक-दूसरे से नहीं बोले, लेकिन मैंने उन्हें वहां देखा था। इसके बाद मैंने उन्हें 'टिक टॉक' ऑफिस में भी देखा था।' (ये भी पढ़ें: प्रेग्रेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं अनिता हस्सनंदनी, शेयर किया बेबी बंप वाला ये खास वीडियो)

ज़ैद ने अपने परिवार के साथ गौहर के रिश्ते के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि गौहर परिवार के सभी लोगों और खासतौर पर उनकी बहन के साथ एक प्यारा रिश्ता साझा करती हैं। इस पर ज़ैद ने कहा, 'मेरे परिवार के साथ उनका बहुत मजबूत संबंध है और वो सभी उनसे (गौहर) प्यार करते हैं, और आपको पता नहीं है कि वो उन्हें कितना प्यार करते हैं। वो हमारे करीब है, लेकिन मुझे लगता है कि पूरी दुनिया उनसे प्यार करती है। मेरा पूरा परिवार, मेरे पिताजी, मां, बहन, भाई, हर कोई उनसे प्यार करता है। मेरी छोटी बहन उनको काफी पसंद करती है और वो हमेशा कहती है कि मैं गौहर की तरह बनना चाहती हूं।'

ADVT.
ADVT.

रिलेशन की अफवाहों पर क्या कहा था गौहर ने?

इससे पहले 25 अगस्त 2020 को गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक 'लाइव चैट सेशन' किया था। इस सेशन में गौहर ने अपने रिलेशन की अफवाह और अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार पर बात की थी। वीडियो में गौहर को केक काटते हुए और अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए देखा जा सकता है और फिर ज़ैद भी इस वीडियो में जुड़ते हैं और गौहर ने उनसे सवाल पूछा था कि, "लोगों को क्यों एक टैग या रिलेशनशिप स्टेटस की जरुरत होती है?" इस पर ज़ैद ने कहा था, "क्योंकि वो हमसे प्यार करते हैं। इसलिए वो प्रत्येक और हर चीज को जानना चाहते हैं।" हालांकि, गौहर (जिन्होंने अपने रिश्ते के बारे में शायद ही कभी बात की है) ने कहा, "ये ठीक है। आप अनुमान लगा सकते हैं। कुछ चीजें पर्सनल हैं। जब तक आप दो लोगों या चार लोगों या और ज्यादा लोगों को खुश देखते हैं, ये ठीक है। आइए न तो जज करें और न ही कोई टैग लगाएं। चलो आनंद लें और खुशी फैलाएं।" (ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने बताई अनुष्का शर्मा की डिलीवरी डेट, इस दिन बेबी को जन्म दे सकती हैं एक्ट्रेस)

ज़ैद के पिता ने की थी रिश्ते की पुष्टि

बीते दिनों ज़ैद दरबार के पिता और फेमस संगीतकार इस्माइल दरबार ने दोनों (गौहर-ज़ैद) के रिलेशनशिप की पुष्टि की थी। इस पर 'ई टाइम्स' के साथ बातचीत में ज़ैद के पिता इस्माइल दरबार ने कहा था कि, 'वास्तव में ज़ैद और गौहर एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। ज़ैद ने अपनी सौतेली मां आयशा को एक हफ्ते पहले गौहर के बारे में बताया था।' ज़ैद अपने पिता संगीत निर्देशक इस्माइल दरबार के साथ नहीं रहते हैं, क्या सब ठीक है? इस सवाल पर इस्माइल ने बताया था कि, 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। मेरे बच्चों के साथ मेरा रिश्ता एक बाप और बच्चे का रिश्ता जैसे होना चाहिए, बिल्कुल वैसा ही है। बदतमीज़ी वाला रिश्ता नहीं है कि ज़ैद मुझे बताएगा कि वो गौहर को डेट कर रहा है।'

ADVT.
ADVT.

ज़ैद ने गौहर को पहनाई थी रिंग

3 सितंबर 2020 को गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो और उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर ज़ैद से एक डायमंड रिंग की मांग करती हैं और उसके बाद ज़ैद घुटनों पर बैठकर गौहर को रिंग पहनाते हैं। ये देखकर गौहर काफी खुश होती हैं और ज़ैद को गले लगा लेती हैं। (ये भी पढ़ें: ससुराल और मायके में कैसे रहेंगी नेहा कक्कड़, सिंगर ने फोटो शेयर कर दिखाई झलक)

गौहर को सिद्धार्थ-हिना ने दिया पूल में धक्का

इन दिनों गौहर खान 'बिग बॉस' के घर में हैं। 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर बतौर सीनियर 'बिग बॉस-12' के घर में मौजूद है। वहां से वो अपने कई वीडियो वो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, और अपने फैंस को अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं। इसी कड़ी में 18 अक्टूबर 2020 को गौहर खान ने 'बिग बॉस' के घर से अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान मिलकर गौहर को पूल में धक्का दे देते हैं। ये वीडियो को फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

फिलहाल, गौहर और ज़ैद अपने रिलेशन को लेकर कुछ भी कहे, लेकिन दोनों के रिलेशन की खबरों को लेकर अफवाहों का बाजार काफी गर्म है। ऐसे में फैंस दोनों के रिश्ते की सच्चाई को जल्द जानना चाहते हैं। वैसे, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, साथ ही यदि हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात