'वैलेंटाइन वीक' में इरा खान ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से किया प्यार का इजहार, देखें रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है। इरा ने सोशल मीडिया पर अपनी और नुपुर की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Feb 12, 2021 | 11:13:58 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं। इरा खान सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से छाई रहती हैं। इतना ही नहीं, वह अपने रिलेशनशिप की वजह से भी चर्चाओं में आती रहती हैं। वहीं, अब एक बार फिर इरा खान अपने रिलेशनशिप स्टेटस की वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं। ‘वैलेंटाइन वीक’ चल रहा है, जिसका असर हर प्यार करने वाले पर है और इस स्पेशल वीक में इरा खान ने भी अपने वैलेंटाइन के बारे में खुलासा कर दिया है। इरा खान अपने डैड के फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे (Nupur Sikhare) को डेट कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

ADVT
ADVT

इरा खान ने 11 फरवरी 2021 यानी ‘प्रॉमिस डे’ के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वह अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के काफी क्लोज नजर आ रही हैं। शुरुआत की दो तस्वीरों में इरा और नुपुर काफी सिंपल पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ही कैमरे की ओर देख रहे हैं और इस दौरान कपल के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। वहीं, तीसरी फोटो में इरा ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड नुपुर को हग किया हुआ है। इस दौरान दोनों ही एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं और दोनों के चेहरे पर क्यूट स्माइल भी है। दोनों की ये तस्वीर काफी ज्यादा रोमांटिक है। चौथी तस्वीर में इरा और नुपुर शिखरे एक रोमांटिक लंच को एन्जॉय कर रहे हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि इरा और नुपुर एक रोमांटिक लोकेशन पर बैठे हुए हैं और दोनों ने ही एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा है। वहीं, पांचवी फोटो में देखा जा सकता है कि इरा और नुपुर एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं और दोनों ही एक-दूसरे की ओर देख रहे हैं। इस फोटो में दोनों काफी सुंदर भी लग रहे हैं। लुक की बात करें, इरा व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं और नुपुर ने पिंक शर्ट और व्हाइट पैंट पहनी हुई है। इरा और नुपुर की इन रोमांटिक तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ब्लैक बिकिनी पहन मीरा राजपूत ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक, फोटो में दिख रहीं बेहद हॉट)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इरा खान ने नुपुर शिखरे से अपने प्यार का इजहार भी किया है। इरा ने कैप्शन में लिखा है, ‘आपके साथ वादे करना सम्मान की बात है।’ इसके अलावा इरा ने #whaleyoubemine #myvalentine #buddy #yourebetteratcheesylines #dreamboy हैशटैग के जरिए नुपुर शिखरे से अपने प्यार का इजहार किया है। (ये भी पढ़ें: बच्चन फैमिली की अनदेखी फोटोः नन्हे अभिषेक और श्वेता अपने मम्मी-पापा संग दिख रहे बेहद क्यूट)

इससे पहले, इरा खान मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया था। इस दौरान इरा और मिशाल कृपलानी अक्सर एक-साथ स्पॉट किए जाते थे। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती थीं। लेकिन अचानक साल 2019 में इरा और मिशाल के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं।

ADVT.
ADVT.

इरा कभी भी अपने पर्सनल इश्यूज को पब्लिकली बोलने में झिझकती नहीं हैं। इसकी एक झलक हमें 1 नवंबर 2020 को 'मेंटल हेल्थ डे' के दिन देखने को मिली थी, जब इरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में इरा ने अपने डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘मैंने कभी किसी से भी किसी चीज के बारे में बात नहीं की, क्योंकि मुझे लगता था आमिर खान की बेटी होने का मतलब है कि मैं अपनी सभी चीजों को खुद हैंडल करूं, या फिर अगर कुछ बड़ा हुआ है, तो मुझे लोगों को ‘मुझे नहीं पता’ से बेहतर जवाब देना होगा। इन सब चीजों ने मुझे एहसास कराया कि मुझे एक बेहतर जवाब की जरूरत है, और जब तक मुझे वो जवाब नहीं मिल जाता तब तक मेरी फीलिंग्स ऐसी नहीं थी जिनसे मैं किसी और को परेशान करूं। कोई समस्या इतनी बड़ी नहीं थी कि जिसके बारे में इतने लंबे समय तक विचार किया जा सके। ऐसे में कोई क्या कर सकता है? मेरे पास सब कुछ था। कोई क्या कहेगा? मैंने यही सब सोचा था।’ (ये भी पढ़ें: राहुल वैद्य संग शादी करने पर दिशा परमार ने खुलकर की बात, बातों-बातों में कर दिया ये इशारा))

इसके बाद इरा ने बताया था कि कैसे उनके पेरेंट्स के डिवोर्स ने उन्हें कभी परेशान नहीं किया, और ये बात उनके डिप्रेशन की वजह कभी नहीं बनी। इरा ने कहा था, ‘मैं बहुत छोटी थी, जब मेरे माता-पिता अलग हो गए थे। लेकिन मुझे नहीं लगा कि ऐसी चीज मुझे परेशान करेगी। क्योंकि मेरे पेरेंट्स के डिवोर्स में कोई दिक्कत नहीं आई थी। वे दोस्त हैं, और पूरी फैमिली अभी भी एक-दूसरे की दोस्त है। हम किसी भी तरह से एक बिखरा हुआ परिवार नहीं हैं। मेरे माता-पिता तलाक के बाद भी जुनैद और मेरे लिए बहुत अच्छे थे। जब लोग मुझसे कहते थे कि ‘मुझे आपके पेरेंट्स के तलाक के बारे में सुनकर काफी दुःख हुआ’, तो मैं सोचती थी ‘आप क्या बात कर रहे हैं? ये कोई बुरी बात नहीं है’। यह कुछ ऐसा हो सकता है जो आपको डरा सकता है, लेकिन इसने मुझे नहीं डराया। मुझे ज्‍यादा बातें याद नहीं है, पर मुझे ऐसा नहीं लगा कि मेरे माता-पिता का तलाक कुछ ऐसा है जो मुझे परेशान कर सकता है।’

फिलहाल, अब इरा खान ने नुपुर शिखरे संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है, जिसके बाद से ही कपल के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। तो आपको इरा और नुपुर शिखरे की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से