हिना खान ने खास अंदाज में मनाया बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल का बर्थडे, केक खिलाती आईं नजर  

हिना खान ने आज यानी 14 फरवरी को बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

By Vidushi Gupta Last Updated: Feb 14, 2021 | 16:45:47 IST

वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी का दिन कपल्स के लिए काफी स्पेशल होता है। अपने पार्टनर से अपना प्यार एक्सप्रेस करने के लिए लोग अलग-अलग तरह से इस दिन को प्लान करते हैं। टेलीविजन वर्ल्ड के सबसे पॉपुलर कपल हिना खान (Hina Khan) और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) के लिए तो ये दिन एक और वजह से खास होता है। पहला वैलेंटाइन डे की वजह से और दूसरा रॉकी के बर्थडे के चलते, ये कपल इस दिन को काफी अच्छे से सेलिब्रेट करता है। इसी बीच हिना ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को बर्थडे और वैलेंटाइन डे एक साथ विश करते हुए कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल, हिना ने बॉयफ्रेंड रॉकी के बर्थडे सेलिब्रेशन की प्यारभरी तस्वीरें व वीडियोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। इनमें कपल बेहद रोमांटिक नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा बने पैरेंट्स, एक्टर ने फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इनमें से केक की फोटो पर हिना ने लिखा, “उसे स्टार्स, ग्रह और यूनिवर्स से बेहद प्यार है। कभी-कभी वो यूनिवर्स की बातों से मुझे पकाता है। पर काफी बार वो मुझे हैरान भी करता है। आपके पास ज्ञान का भंडार है और आप एक जेंटलमैन हो। आपको अपनी जिंदगी में पाकर मैं बहुत लकी फील करती हूं।’

इससे पहले, हिना खान ने 11 फरवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने लविंग बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल को प्रॉमिस डे विश किया था और एक छोटा सा वादा भी किया था। हिना ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह और रॉकी एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लविंग बॉयफ्रेंड रॉकी से वादा करते हुए लिखा था, ‘प्रॉमिस डे, अभी और हमेशा।’ इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने वामिका के पापा विराट के लिए 'वैलेंटाइन डे' पर लिखा स्पेशल नोट)

हिना और रॉकी एक-दूसरे के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं। कुछ समय पहले ही रॉकी के साथ हिना सुला वाइनयार्ड्स में वेकेशन मनाने गई थीं, जहां से दोनों की खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थीं। हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जो बैक साइड से ली गई थी। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें, तो हिना ने व्हाइट आउटफिट के साथ क्रीम कलर का हैट लगाया था। वहीं, रॉकी ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू शॉर्ट्स पहने हुए हैं और अपनी लेडीलव हिना के साथ ट्विनिंग करते हुए उन्होंने एक हैट भी पहन रखा है। वहीं, दूसरी फोटो में हिना और रॉकी सामने से कैमरे के लिए पोज देते हुए दिख रहे हैं। दोनों की ये फोटो बेहद ही खूबसूरत लग रही है।

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी और इस टीवी शो में हिना खान के किरदार 'अक्षरा' को फैंस से खूब प्यार मिला था। उस वक्त हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी इस सीरियल के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे और दोनों के बीच इस दौरान ही प्यार हुआ था। रॉकी जायसवाल ने हिना को नेशनल टीवी शो 'बिग बॉस' के सेट पर प्रपोज किया। उस वक्त रॉकी जायसवाल ने हिना की आंखों में आंखे डालकर कहा था कि, 'हमने बहुत सारा वक्त साथ बिताया है, लेकिन मैंने आपके बिना जो वक्त देखा है, उससे बुरा कोई वक्त नहीं हो सकता है। प्लीज 'बिग बॉस' जैसे ही खत्म हो, आप अपना सारा वक्त मेरी जिंदगी के लिए दो। मैं आपसे प्यार करता हूं।' (ये भी पढ़ें: अमृता राव और अनमोल की लव स्टोरी: पहली मुलाकात से लेकर बेटे के जन्म तक ऐसी है कपल की लाइफ)

फ़िलहाल, हिना और रॉकी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई रॉकी के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज व वीडियोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात