हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग मनाया अपना बर्थडे, सेलिब्रेशन में रोने लगीं एक्ट्रेस

'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना ने 27 नवंबर 2020 को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। यहां हम आपको सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

By Deepali Srivastava Last Updated: Nov 28, 2020 | 12:19:38 IST

हम सभी की जिंदगी का ऐसे तो हर दिन खास होता है लेकिन जन्मदिन से ज्यादा खास दिन कोई और नहीं होता। ऐसे ही अपने खास दिन को 'बिग बॉस 13' फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी सेलिब्रेट किया। हिमांशी खुराना का 27 नवंबर को बर्थडे था। हिमांशी खुराना ने अपने बर्थडे के खास दिन को बॉयफ्रेंड आसिम रियाज़ (Asim Riaz) के साथ सेलिब्रेट किया। इस मौके पर आसिम ने हिमांशी को खास अंदाज में सरप्राइज भी दिया। हिमांशी ने अपने दोस्तों के साथ दुबई में अपना बर्थडे मनाया और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की, जिसके कैप्शन में लिखा, 'जब ज़िंदगी से उम्मीद ही छोड़ दी थी कि कोई अपना होगा, तब तुम लोगों ने साबित कर दिया कि कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती। हमने काफी झेला है लेकिन कभी अलग नहीं हुए। थैंक यू मेरी टीम और फैमिली, मुझे सरप्राइज़ देने के लिए।' 

ADVT
ADVT

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमांशी खुराना बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान अपने परिवार और दोस्तों के सरप्राइज को देखकर काफी भावुक हो गईं। हालांकि, इस दौरान उनके दोस्तों ने उन्हें गले लगाकर सहारा दिया।

ADVT.
ADVT.

 

 

 

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी 'बिग बॉस' के समय से ही फैंस को काफी पसंद है और ऐसे में कपल भी अपनी तस्वीरें फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हिमांशी के साथ एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में आसिम और हिमांशी साथ में खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं। एक्टर फोटो में सूट-बूट में नजर आ रहे हैं तो वहीं हिमांशी ब्लैक गाउन में खूबसूरत दिख रही हैं।

कुछ दिनों पहले करवा चौथ पर भी हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी ट्रैडिशनल लुक में फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने ब्राउन कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है और सूट पर गोल्डेन कलर से डिजाइन बनी है। हिमांशी की इस फोटो पर आसिम ने कमेंट भी किया था और लिखा था, 'आप बेहद खूबसूरत दिख रही हैं हिमांशी'। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 12 ऐसे सेलेब्स जिन्होंने अपनी उम्र से बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ रचाई है शादी)

ADVT.
ADVT.

कुछ दिनों पहले हिमांशी ने 'ई-टाइम' को दिए इंटरव्यू में आसिम को लेकर कहा था, 'हर वो लड़की लकी होगी जिसका बॉयफ्रेंड आसिम जैसा होगा।' हिमांशी ने आगे कहा था, 'मैं आसिम से एकदम अपोजिट हूं मुझे मेरी फीलिंग को पब्लिक प्लेस पर शेयर करना पसंद नहीं है। क्योंकि मुझे लगता है कि नज़र लग जाती है। आसिम बहुत अच्छे इंसान हैं।' (ये भी पढ़ें: पापा धर्मेंद्र के कंधों पर बैठकर बहुत खुश हैं ईशा देओल, देखें बचपन की ये क्यूट फोटो)

ब्रेकअप की थी चर्चा

आसिम और हिमांशी की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और आए दिन कपल सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। ऐसे में चर्चा ये भी थी कि आसिम और हिमांशी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, कुछ वक्त पहले हिमांशी खुराना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ शायरी शेयर की थीं। इन शायरी में टूटे दिल वाले कोट्स थे और उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, 'चुप हूं मगर कमजोर नहीं' इसके बाद तो जैसे फैंस के सवालों की बरसात हो गई। सभी ये कयास लगाने लगे थे कि हिमांशी और आसिम की जोड़ी टूट गई है। फिलहाल, इस बात में कुछ खास सच्चाई नजर नहीं आई क्योंकि कपल ने इसके बाद भी साथ में तस्वीर शेयर की थी। (इसे भी पढ़ें: काफी रोमांटिक है अमेरिका के होने वाले नए प्रेसिडेंट की लव स्टोरी, अपनी वाइफ को किया था 5 बार प्रपोज)

नेशनल टीवी पर किया था प्रपोज़

'कलर्स टीवी' के रिएलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के बीच प्यार हो गया था। आसिम 'बिग बॉस' के सेट पर हिमांशी का खूब ख्याल रखते थे और जब हिमांशी शो से एलिमिनेट हुईं तो एक्टर फूट-फूट कर रोए थे। इतना हीं नहीं शो के रनरअप रहे आसिम ने नेशनल टीवी पर हिमांशी के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया था। हिमांशी ने भी आसिम को हां कह दिया था। इसके बाद से ही हिमांशी और आसिम रिलेशनशिप में हैं।

म्यूजिक वीडियो में किया है साथ काम

आसिम और हिमांशी की जोड़ी लोगों को 'बिग बॉस' से ही पसंद है और इसके बाद भी दोनों को साथ में स्पॉट किया गया। इतना ही नहीं दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज़ में साथ काम भी किया है, जो काफी पॉपुलर हुए हैं। कुछ वक्त पहले दोनों का नया वीडियो सॉन्ग 'अफसोस करोगे' रिलीज़ हुआ था। ये गाना रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर छा गया था और फैंस को काफी पसंद आया था। इसके अलावा दोनों के साथ में  'ख्याल रख्या कर', 'कल्ला ही सोना नई' और 'दिल को मैंने दी है कसम' म्यूजिक वीडियोज़ रिलीज हुए हैं। 

फिलहाल, इस जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और इसकी हर पोस्ट पर अपना जमकर प्यार बरसाते हैं। हम भी हिमांशी को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात