गुरदास मान के बेटे गुरिकेक मान के प्री वेडिंग फंक्शन्स में पहुंचे विक्की कौशल, तस्वीरें वायरल

गुरदास मान (Gurdas Maan) के बेटे गुरिकेक मान (Gurickk Mann) और सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) के प्री वेडिंग फंक्शन में कई बॉलीवुड और पंजाबी इंडस्ट्री से जुड़े स्टार्स पहुंचे थे। जहां देखिए कैसे बादशाह से लेकर विक्की कौशल ने मचाया धमाल।

By Deepakshi Sharma Last Updated: Jan 31, 2020 | 15:28:30 IST

2020 की शुरुआत से ही कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आ रहे हैं। सिर्फ बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि पंजाबी इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स भी शादी जैसे पवित्र रिश्ते में बंधते दिखाई दिए हैं। 31 जनवरी को पंजाबी गायक गुरदास मान (Gurdas Maan) के बेटे गुरिकेक मान (Gurickk Mann) शादी करने जा रहे हैं। गुरिकेक मान पूर्व फेमिना मिस इंडिया, एक्ट्रेस और मॉडल सिमरन कौर मुंडी (Simran Kaur Mundi) संग शादी कर रहे हैं। खबरों की माने तो शुक्रवार को आनंद कारज पटियाला में किया जाएगा। इसके बाद निमराना पैलेस में 500 मेहमानों के लिए शाही कोलोनियल लंच का इंतजाम किया गया है। वहीं, शादी से पहले दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन्स बेहद ही जबरदस्त तरीके से होते हुए नजर आए हैं। इनके मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

ADVT
ADVT

एक्ट्रेस सोनाली सयगल जोकि सिमरन की बेस्टफ्रेंड में से एक हैं, उन्होंने मेहंदी सेरेमनी से होने वाली दुल्हन के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिनमें से एक तस्वीर में सेरेमनी येलो कलर का अनारकली सूट पहने हुई दिखाई दी हैं। वहीं दुल्हन की ब्राइडमेड सोनाली एक व्हाइट और ओरेंज कलर का लहंगा चोली पहने हुए नजर आई हैं। यहां देखिए दोनों की शानदार तस्वीर। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा ने मचाया हल्दी सेरेमनी में धमाल, नंदिनी गुप्ता संग कुछ यूं आए नजर)

संगीत सेरेमनी के बाद मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। उस शानदार फंक्शन में करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के अलावा कई जानेमाने चेहरों ने भाग लिया था। जिनमें मानवी विज, मेहर विज, बादशाह, मिक्का सिंह, गौहर खान, बंटी बैंस और कई पंजाबी सितारों शामिल थे। गौहर खान ने खुद मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। गौहर खान मेहंदी सेरेमनी में ब्लैक कलर का आउटफिट पहने हुए बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं।

ADVT.
ADVT.

इसके साथ ही अब बात करते हैं गुरिकेक मान और सिमरन कौर की हल्दी सेरेमनी से जुड़ी हुई तस्वीरों और वीडियो के बारे में। जो तस्वीरें हल्दी सेरेमनी की सामने आई हैं उनमें गुरिकेक मान व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा में दिखाई दिए हैं। वहीं, उनकी दुल्हन सिमरन येलो कलर के सूट और सलवार में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके कुछ करीबी दोस्त उनकी हल्दी की रस्में अदा करते हुए भी तस्वीरों में नजर आए हैं। 

ADVT.
ADVT.

वहीं संगीत सेरेमनी में जबरदस्त तरीके से पंजाब के कई प्रसिद्ध सिंगर चार चांद लगाते हुए दिखाई दिए। इस फंक्शन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें रैपर बादशाह अपनी आवाज से पूरी महफिल में समां बांधते हुए दिखाई दिए हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स मिक्का सिंह और हर्षदीप कौर भी संगीत सेरेमनी में अपनी आवाज का जादू चलते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, इस कपल के प्री वेडिंग फंक्शन में एक्टर विक्की कौशल भी पहुंचे थे, जिनकी दो तस्वीर सामने आई हैं।

अपनी संगीत सेरेमनी में गुरिकेक ब्लू कलर का कुर्ता-पाजमा पहने हुए नजर आए। वहीं, सिमरन उनके आउटफिट से मैच खाता हुआ सूट-सलवार पहनी हुई काफी खूबसूरत लग रही थीं। दोनों ने इस दौरान कई पंजाबी सिंगर्स की परफॉर्मेंस को खूब एंजॉय किया। दोनों के चेहरे पर एक-दूसरे से शादी करने की खुश साफ नजर आ रही थी।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

वैसे गुरिकेक मान और सिमरन कौर पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, जब ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है तो उनके फैंस उन्हें दुल्हा और दुल्हन के लिबास में देखने के काफी एक्साइटेड हैं। वैसे हम भी उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरों को देखने के लिए काफी बेताब हैं। आपको वैसे दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें। 

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात