Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

यहां हम आपको उन मेहमानों की झलक दिखा रहे हैं, जिन्होंने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के 'संगीत' समारोह में भाग लिया और अपने बेहतरीन लुक से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jul 6, 2024 | 06:06:10 IST

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट का भव्य संगीत समारोह 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' मुंबई में संपन्न हुआ। यह कार्यक्रम 5 जुलाई 2024 को शाम 7 बजे से शुरू हुआ और इसमें शामिल सभी ए-लिस्टेड मेहमानों ने 'इंडियन रीगल ग्लैमरस' ड्रेस कोड को बनाए रखना सुनिश्चित किया। बता दें कि अंबानी परिवार ने अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग से पहले 'सेलिब्रेशन ऑफ हार्ट्स' नाम से संगीत समारोह की मेजबानी की। 

ADVT
ADVT

अनंत-राधिका के संगीत समारोह में पहुंचे जावेद जाफरी और उनके बेटे, ओरी भी हुए शामिल 

पहली झलक में हमने अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट कढ़ाई वाले ब्लैक कुर्ते में देखा। उनके बाद जावेद भी ब्लैक पैंट के साथ ब्राउन कलर की एक एम्बेलिश्ड जैकेट में वेन्यू की शोभा बढ़ाते हुए देखे गए। ओरी ने सिल्वर आउटफिट में फंक्शन की शोभा बढ़ाई, जिसमें सिल्वर एम्बेलिश्ड जैकेट और स्ट्राइप्ड पैंट के साथ सिल्क कैमिसोल था। भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर, वीर पहाड़िया और कई अन्य लोग भी अनंत-राधिका के संगीत समारोह में शामिल हुए।

ADVT.
ADVT.

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सारा अली खान, अनन्या पांडे और अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियां दिखीं गॉर्जियस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह के लिए संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने मैचिंग ब्लाउज और लैसी दुपट्टे के साथ एक एम्बेलिश्ड लहंगा चुना था। दूसरी ओर, सारा अली खान एक प्रिंसेस नेकलाइन के साथ फुल-स्लीव ब्लाउज और स्लीक दुपट्टे के साथ फिश-कट एम्बेलिश्ड गोल्डन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके अलावा, अनन्या पांडे अपनी मां भावना पांडे के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुईं और दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ADVT.
ADVT.

अनंत-राधिका के संगीत समारोह में एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ आए नजर 

हमने भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी को उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी के साथ देखा। साक्षी जहां नेट के दुपट्टे के साथ व्हाइट कलर के एम्बेलिश्ड लहंगा चोली में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं माही ने उनके साथ मैचिंग कुर्ता-पायजामा और फ्लोरल प्रिंटेड जैकेट पहनी हुई थी। निमरत कौर, नेहा शर्मा अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ और कई अन्य लोगों को अनंत-राधिका के संगीत समारोह के एंट्री गेट पर पैपराजी द्वारा कैप्चर किया गया।

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ADVT.
ADVT.

नव्या नवेली नंदा ने अनंत-राधिका के संगीत में पहनी बोल्ड लहंगा-चोली

हमें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की भी एक झलक देखने को मिली। उन्होंने इस मौके के लिए एक खूबसूरत, लेकिन बोल्ड लहंगा-चोली चुना था। उनके आउटफिट में स्लीवलेस ब्रालेट स्टाइल की चोली और एक यूनिक लहंगा स्कर्ट शामिल थी, जिसका ट्रेल नव्या ने एक हाथ में पकड़ा हुआ था। उन्होंने अपने लुक को डायमंड एंड एमराल्ड-स्टडेड नेकपीस और रेड स्टोन-स्टडेड बैग के साथ पूरा किया था।

मनीष मल्होत्रा ​​के लहंगा-चोली में जान्हवी कपूर दिखीं स्टनिंग

एक और झलक में जान्हवी कपूर ग्लैमरस अवतार में 'NMACC' पहुंचती हुई दिखाई दीं। उन्होंने मनीष मल्होत्रा ​​का लहंगा-चोली पहना हुआ था। ब्लू एंड ग्रीन कलर के उनके खूबसूरत आउटफिट में ब्राइट चोली और पीकॉक फेदर एम्बेलिश्ड लहंगा स्कर्ट थी। उन्होंने अपने लुक को डायमंड नेकलेस और इयररिंग्स से सजाया था। कुल मिलाकर वह बेहद खूबसूरत दिखीं।

खुशी कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग रैना ने चुने पिंक आउटफिट

हमें 'द आर्चीज' के को-स्टार व रूमर्ड कपल खुशी कपूर और वेदांग रैना की भी एक झलक देखने को मिली। खुशी कपूर एक शिमरी पिंक साड़ी और ऑफ-शोल्डर फुल-स्लीव ब्लाउज़ में बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को डायमंड सेट से सजाया था और ग्लैमरस मेकअप का विकल्प चुना था। इस बीच, उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांग पिंक शेरवानी और व्हाइट पायजामा में काफी अच्छे लग रहे थे। इसके अलावा, दोनों एक ही समय पर 'संगीत' वेन्यू पर पहुंचे। जब पैपराज़ी ने उनसे साथ में पोज देने के लिए कहा, तो ख़ुशी ने शरमाते हुए मना कर दिया और इवेंट हॉल में चली गईं।

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया' झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत और राधिका के संगीत में पहुंचे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ब्लैक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर सिल्वर वर्क किया गया था। लहंगे में फिश-कट डिटेलिंग थी, जबकि चोली में स्वीटहार्ट नेकलाइन और स्ट्रैपी स्लीव्स थीं। अपने कंधे के एक तरफ पिन किए हुए शीयर दुपट्टे के साथ आलिया ने अपने लुक को पूरा किया था। उन्होंने हल्का मेकअप और साइड-पार्टेड ओपन हेयर चुना था। डायमंड इयररिंग्स और उनकी वेडिंग रिंग ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। दूसरी ओर, रणबीर ब्लैक कुर्ता-पायजामा सेट में हैंडसम लग रहे थे। 

अनंत और राधिका के संगीत में पहुंचे कई बॉलीवुड कपल

माधुरी दीक्षित ने मैचिंग फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ गोल्डन एम्बेलिश्ड स्ट्राइप्ड साड़ी पहनी थी, जबकि उनके पति श्रीराम नेने ब्लैक पैंट के साथ ब्लू जैकेट में हैंडसम लग रहे थे। विद्या बालन फ्लोरल प्रिंटेड लहंगा चोली और मैचिंग केप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने व्हाइट पैंट के साथ ब्लैक शिमरी कुर्ता पहना था। दूसरी ओर, जेनेलिया अपने पति रितेश देशमुख के साथ डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिन्होंने व्हाइट प्रिंटेड आउटफिट चुना था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का 'संगीत'

अन्य कार्यक्रमों की तरह ही अंबानी परिवार ने अनंत और राधिका के 'संगीत' को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। बादशाह, करण औजला से लेकर जस्टिन बीबर तक, कई दिग्गज सिंगर्स ने 'सेलिब्रेशन ऑफ हार्ट्स' नामक इस कार्यक्रम में अपनी परफॉर्मेंस से समा बांधा।

फिलहाल, आपको अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत में शामिल मेहमानों में सबसे अच्छा लुक किसका लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात