जेनेलिया ने 9वीं मैरिज एनिवर्सरी पर रितेश संग शेयर किया एडोरेबल वीडियो, पति को किस देती आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने अपनी 9वीं मैरिज एनिवर्सरी पर पति रितेश देशमुख संग एक एडोरेबल वीडियो शेयर किया है। आइये देखते हैं वो वीडियो।

By Vidushi Gupta Last Updated: Feb 3, 2021 | 13:27:40 IST

एक रिलेशनशिप को सक्सेसफुल बनाने के लिए, दोनों पार्टनर्स को समान रूप से कोशिशें करनी पड़ती हैं। एक-दूसरे को गोल्स में अचीव करने की हेल्प करने से लेकर मुश्किल समय में एक-दूसरे के हाथों को थामने तक, एक हैप्पी रिलेशनशिप को मेंटेन करना दो तरफ़ा प्रोसेस है। एक ऐसे ही परफेक्ट कपल का उदाहरण रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) हैं। आज यानी 3 फरवरी 2021 को ये दोनों अपनी 9वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस स्पेशल डे पर जेनेलिया ने पति रितेश को विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

ADVT
ADVT

इस पोस्ट को देखने से पहले ये जान लीजिए कि, रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से हुई थी, और साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। रितेश देशमुख-जेनेलिया देशमुख ने एक साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसी दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। आज के समय में दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। इस कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गलत कैप्शन, तो पत्नी मीरा ने ऐसे किया करेक्ट)

अब आपको दिखाते हैं जेनेलिया का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पति रितेश को एनिवर्सरी विश करते हुए एक ब्यूटीफुल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जेनेलिया अपने हसबैंड को किस करती और उनके साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इस वीडियो के कैप्शन में जेनेलिया ने लिखा है, “डियर @riteishd, आप प्यार को नहीं ढूंढते हैं, बल्कि प्यार आपको ढूंढता है। इसमें थोड़ा बहुत हाथ किस्मत, लक और नक्षत्र का है, लेकिन सबसे ज्यादा आप जैसे स्पेशल इंसान का है। मैं आपके बिना कुछ भी नहीं हूं..मैं पूरी तरह आपके प्यार में पागल और क्रेजी हूं। हैप्पी एनिवर्सरी लव।”इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में कई सारे हार्ट के इमोजी भी बनाये हैं। (ये भी पढ़ें: शादी के बाद सैलून के सामने स्पॉट की गईं वरुण धवन की वाइफ नताशा, सिंपल लुक में भी लग रहीं खूबसूरत)

इसके साथ ही ‘बॉम्बे टाइम्स’ से इंटरव्यू के दौरान, रितेश ने अपनी हैप्पी रिलेशनशिप के बारे में बताया है। एक्टर ने कहा, “ये काफी वंडरफुल जर्नी रही है। एक मैरिज या रिलेशनशिप में रहना काफी अच्छा है और एक ब्लेसिंग है। हम एक-दूसरे को 19 सालों से जानते हैं। इसके आगे, रितेश ने जेनेलिया की अपनी जिंदगी में इम्पोर्टेंस बताते हुए कहा, “उन्होंने मेरी फ़ूड हैबिट्स बेहतर की हैं। मैं पहले सुबह 1 बजे या किसी भी समय खाना खा लेता था, पर आज के समय में मैं शाम 7 बजे तक डिनर कर लेता हूं। पहले मैं नॉन-वेजीटेरियन था, लेकिन 4 सालों से मैं वेजीटेरियन हूं। मुझे वीगन हुए 8 महीने हो गए हैं। साथ ही, जेनेलिया ने मुझे लाइफ का स्ट्रक्चर दिया है। उन्होंने मुझे टाइम को मैनेज करना सिखाया है। मुझे नहीं पता था कि एक दिन में इतना सारा समय मिल सकता है (मुस्कुराते हुए)।”

ADVT.
ADVT.

रितेश और जेनेलिया टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी आए थे और दोनों ने अपनी लव स्टोरी व मैरिड लाइफ के बारे में कई बातें शेयर की थीं। शो के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने रितेश का इंट्रोडक्शन एक पॉलिटिकल फैमिली से आने वाले व्यक्ति के रूप में दर्शकों को कराया था, जिसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में एक्टर से सवाल पूछा था कि ‘आप दोनों ने अपनी शादी के दिन शपथ ली थी या फेरे लिए थे। इस सवाल का हंसते हुए एक्टर ने जवाब देते हुए कहा था, “फेरे लिए थे, वो क्या होता है न जब आप शपथ लेते हो तो वो पांच साल की सरकार होती है, पांच साल में बदल जाती है।” (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया बहन शमिता के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो, केक काटते दिखीं एक्ट्रेस)

फ़िलहाल, हम भी रितेश और जेनेलिया को उनकी शादी की 9वीं सालगिरह की बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात