गौहर खान ने फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट रिंग, बोलीं- 'बार-बार देखने से खुद को नहीं रोक पा रही'

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। तो चलिए देखते हैं वो फोटोज।

By Prakash Joshi Last Updated: Nov 13, 2020 | 16:40:43 IST

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' सीजन-7 की विनर रह चुकी गौहर खान (Gauhar Khan) अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार (Zaid Darbar) संग सगाई करके दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों को कंफर्म किया था। वहीं, अब जल्द ही दोनों शादी के पवित्र बंधन में भी बंधने वाले हैं। हाल ही में गौहर ने अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

ADVT
ADVT

दरअसल, गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। जहां पहली तस्वीर में गौहर एक टीशर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं, और उन्होंने अपने हाथ को कैमरे की तरफ कर रखा है जिसमें उनकी सगाई की अंगूठी साफ देखी जा सकती है। इस दौरान गौहर के चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी भी साफ झलक रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में गौहर का हाथ देखा जा सकता है जिस पर उनकी इंगेजमेंट की डायमंड रिंग है।

ADVT.
ADVT.

गौहर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'परफेक्ट। मैं इस रिंग को देखने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं।' हालांकि, अपनी इस रिंग पोस्ट में गौहर ने ब्रैंड प्रमोशन भी किया है। गौहर की इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इसे सवा 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ज़ैद ने गौहर की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'और उसने हां कहा।' (ये भी पढ़ें: इस बार आराध्या बच्चन के बर्थडे पर नहीं होगा बड़ा जश्न, सामने आई वजह)

ADVT.
ADVT.

इस दिन हुई थी सगाई

ज़ैद दरबार और गौहर खान ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 05 नवंबर 2020 को एक जैसी प्यारी तस्वीर शेयर की थी। शेयर की गई फोटो में गौहर सूट में, तो ज़ैद जींस-शर्ट में काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों के हाथों में कुछ गुब्बारे हैं, और दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखकर एक प्यारी स्माइल पास कर रहे हैं। इस फोटो की सबसे खास बात है कपल के पीछे बैलून लगा हुआ है। जिस पर लिखा है, "उन्होंने हां कह दिया।" इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने कपल को उनकी सगाई की मुबारकबाद दी थी।

ADVT.
ADVT.

सासू मां ने किया था बहू का स्वागत

हाल ही में ज़ैद दरबार की मां और गौहर खान की सास फरजाना दरबार ने गौहर को एक्सेप्ट करते हुए खुले मन से उनका स्वागत किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गौहर संग दो तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो में सास और बहू को गले मिलते हुए देखा जा सकता है, और दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल भी नजर आ रही है। वहीं, दूसरी तस्वीर में सास को अपनी होने वाली बहु के गाल को चूमते हुए देखा जा सकता है। इन फोटोज के कैप्शन में फरजाना ने लिखा था, 'हमारे परिवार में आपका स्वागत है। जैद और गौहर आपको बधाई हो। मेरा आशीर्वाद, प्यार और सपोर्ट हमेशा आपके साथ है। खुश रहिए।' (ये भी पढ़ें: माही विज ने बेटी तारा का कराया हेयर कट, वीडियो में देखें भाई राजवीर व बहन खुशी ने कैसे की मदद)

शेयर की दीवाली की फोटो

गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 13 नवंबर 2020 को अपनी दो फोटो से बना एक कोलाज शेयर किया है, जिसमें गौहर को ब्लू और व्हाइट कलर के सूट-सलवार में देखा जा सकता है। फोटो में गौहर कैमरे के लिए पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में गौहर ने बताया है कि ये आउटफिट उनकी दीवाली नाइट के लिए है। (ये भी पढ़ें: दीवाली पार्टी में बिना मास्क के दिखीं अनिता हस्सनंदनी, फैंस बोले- 'प्रेंग्नेंट हैं, और मास्क नहीं')

इस दिन हो सकती है शादी

वैसे, तो ज़ैद और गौहर की शादी की तारीख को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। लेकिन अगर 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट की मानें तो ये कपल क्रिसमस वाले दिन यानी 25 दिसंबर 2020 को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाला है। बताया ये भी जा रहा है कि शादी की रस्में 22 दिसंबर से ही शुरु हो जाएंगी, और इसमें सिर्फ परिवार के लोग ही इस शादी में शामिल होंगे। शादी मुबंई में होगी, जिसके लिए गौहर की बहन निगार भी जल्द ही दुबई से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली हैं।

फिलहाल, गौहर खान बहुत जल्द ज़ैद दरबार संग निकाह कर लेंगी, जिसके बाद वो सिंगल से मिंगल हो जाएंगी। तो आपको एक्ट्रेस की इंगेजमेंट रिंग कैसी लगी? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा