पति जैद दरबार के नाम की अंगूठी पहनती हैं गौहर खान, यहां देखें तस्वीर

एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में पति जैद दरबार के साथ स्पॉट हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस की जेड शेप वाली रिंग पर हमारी नजर पड़ी। आइए आपको दिखाते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Mar 31, 2021 | 17:42:20 IST

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) को अपने लविंग हसबैंड जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी को करीब तीन महीने से ज्यादा का समय हो गया है। शादी के बाद गौहर और जैद भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के संग प्यार भरी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, गौहर खान को अपने शौहर जैद दरबार संग स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के पति जैद दरबार के नाम वाली अंगूठी पर हमारी नजर पड़ी। आइए आपको दिखाते हैं इसकी तस्वीर। 

ADVT
ADVT

आइए पहले गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। गौहर और जैद की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद 25 दिसंबर 2020 को दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

ADVT.
ADVT.

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, बीते दिनों बीएमसी ने अभिनेत्री गौहर खान के खिलाफ कोविड-19 गाइडलाइंस के उल्लंघन मामले में मामला दर्ज किया था। इस मामले के बाद गौहर खान कैमरे के सामने नजर आईं। इस दौरान गौहर खान ने तस्वीरें खिंचवाने से पहले खुद को सैनिटाइज किया। साथ ही उन्होंने कैमरे के सामने पोज करने से पहले पैपराजी को सैनेटाइज करवाया। इससे समझा जा सकता है कि, कोरोना वायरस के चलते गौहर खान बेहद सतर्क हैं। (ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ भाई टोनी के लिए घर पर बनवा रहीं क्रिकेट पिच, वीडियो शेयर कर पूछा गिफ्ट कैसा है?)

इस दौरान गौहर और जैद दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए। गौहर इस दौरान शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं जैद भी कुर्ते में उनके साथ काफी डैशिंग अंदाज में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर फैंस गौहर और जैद की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इन फोटोज में गौहर के रिंग पर हमारी नजर पड़ी। गौहर ने अपने पति के नाम के पहले अक्षर पर ये रिंग बनवाई है। यहां देखें वो फोटो। 

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

शादी को एक महीना पूरे होने पर कपल ने ऐसे दी थी बधाई

25 जनवरी 2021 को गौहर और जैद की शादी को एक महीना पूरा होने के खास मौके पर गौहर और जैद ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की कुछ सेम तस्वीरें शेयर की थीं। शेयर की गई पहली फोटो कपल के रिसेप्शन की है, जिसमें गौहर खान और जैद दरबार सेम कलर के आउटफिट में कहर ढा रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो कपल की मेहंदी सेरेमनी की है, जिसमें गौहर ने ग्रीन शरारा सेट पहना हुआ है। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने अपने लुक को माथापट्टी व चोकर नेकपीस के साथ कंप्लीट किया है। वहीं, अपनी होने वाली वाइफ के साथ जैद भी ग्रीन ऑउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों मस्ती के मूड में देखे जा सकते हैं। फोटो में दोनों लोग अपने हाथों में सफेद और लाल रंग का गुलाब लिए हुए हंसते दिखाई दे रहे हैं। तीसरी फोटो कपल की हल्दी सेरेमनी की है, इस फोटो में येलो आउटफिट में गौहर खान और जैद दरबार काफी खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर लगाए 'बर्बाद' कर देने के आरोप, तो पति ने दिया ये जवाब)

इन फोटोज को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा था, '1 महीने की सालगिरह, शायद लोगों के लिए ये ज्यादा मायने नहीं रखेगी, लेकिन मेरे लिए यह मेरा सच्चा प्यार, मेरा सबसे अच्छा दोस्त, सुपर टाइम में मेरा साथी और चीजों के गलत होने पर मेरी बैकबोन के खोजने का सेलिब्रेशन है। @zaid_darbar सिर्फ अविश्वसनीय रूप से अद्भुत होने के लिए धन्यवाद। मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद, जैसे मैंने कभी नहीं जाना कि प्यार हो सकता है। पति मैं आप से प्यार करती हूं। #Gaza #25Dec2020 हैप्पी वन मंथ जानू।' वहीं, जैद दरबार ने कैप्शन में लिखा था, 'इस दिन एक महीने पहले हमने अपने जीवन का सबसे अच्छा निर्णय लिया। हैप्पी 1 महीने की सालगिरह जानू, मैं अपने जीवन के हर साल के हर महीने के हर दिन आपको चुनता रहूंगा! आई लव यू गौहर।'  (ये भी पढ़ें- सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार, दादा धर्मेंद्र ने किया ऐलान)

ADVT.
ADVT.

फिलहाल, गौहर खान और जैद दरबार इन दिनों अपनी न्यूली मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको गौहर खान की जेड शेप वाली रिंग कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से