गौहर खान ने देवर अवेज दरबार को विश किया बर्थडे, शेयर कीं शादी की थ्रोबैक तस्वीरें

एक्ट्रेस गौहर खान ने सोशल मीडिया पर अपने देवर अवेज दरबार के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं। 

By Shivakant Shukla Last Updated: Mar 24, 2021 | 10:34:22 IST

टीवी के फेमस शो 'बिग बॉस' के सातवें सीजन की विनर व एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी करने के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जहां गौहर खान सोशल मीडिया के जरिए अपने लविंग हसबैंड जैद संग तस्वीरें व वीडियो साझा करती हैं। तो वहीं अपने ससुराल जनों के स्पेशल मौकों पर भी वो पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं। हाल ही में गौहर खान ने अपने देवर अवेज दरबार के बर्थडे पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। 

ADVT
ADVT

आइए पहले गौहर और जैद की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। गौहर और जैद की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। पहली मुलाकात में ही जैद को गौहर पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। 25 दिसंबर 2020 को दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। (ये भी पढ़ें- जय भानुशाली और माही विज ने दिखाई बेटी तारा के दुल्हन लुक की झलक, राजकुमारी लग रहीं बिटिया रानी)

ADVT.
ADVT.

अब आइए आपको गौहर खान का अपने देवर के लिए किया गया पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, 23 मार्च 2021 को गौहर खान ने अपने ​आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी से देवर अवेज दरबार संग कुछ तस्वीरें शेयर करके अवेज को बर्थडे विश किया। शेयर की गई पहली फोटो में एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी में गौहर और जैद दरबार संग अवेज दरबार कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अवेज अपनी भाभी गौहर को कंधे पर हाथ रखकर माइक लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। ये फोटो साइड की तरफ से ली गई है। अंतिम फोटो में अवेज स्टाइलिश लुक में फोटो क्लिक करवा रहे हैं। 

ADVT.
ADVT.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''सबसे मजेदार, सबसे प्यारे, सबसे मेहनती आत्मा के लिए! जन्मदिन मुबारक हो अवेज! अल्लाह आपको हमेशा सफलता, स्वास्थ्य, धन, एन खुशी प्रदान करे। जल्द ही वापस आओ, हम एक साथ सेलिब्रेशन करेंगे। @Awez_darbar लव यू भाई।'' वहीं, अपनी भाभी की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अवेज दरबार ने लिखा है, ''Awwwwww... थैंक्यू ..... आपको भी प्यार करता हूं और हां मेरा जन्मदिन ख़त्म नहीं हुआ है! वापस आकर फिर से मनाएंगे। मिस यू दोस्तों, जल्द ही मिलते हैं।'' गौहर खान के कैप्शन और अवेज दरबार के कमेंट से पता चल रहा है कि अभी अवेज कहीं बाहर हैं। वापस घर आने के बाद वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।

शादी से पहले ही देवर और ननद ने किया था भाभी गौहर का स्वागत

9 नवंबर 2020 को अवेज दरबार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई और भाभी के स्वागत का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अवेज फिल्म 'हम आपके हैं कौन' के गाने 'वाह वाह राम जी जोड़ी क्या बनाई' पर गौहर और जैद के साथ परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जैद की बहन व गौहर की ननद अनम दरबार भी दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो जैद और गौहर की शादी के पहले का है। वीडियो को साझा करते हुए अवेज ने लिखा था, 'दुआ करता हूं कि अल्लाह आपको हमेशा खुश रखे और आप दोनों को किसी की नजर ना लगे। इंशाअल्लाह आमीन सुम्मा आमीन।' (ये भी पढ़ें: श्रेया घोषाल ने मनाया अपनी मां का 60वां बर्थडे, तस्वीरों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं सिंगर)

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

शादी से पहले ससुराल वालों ने एक्ट्रेस को दिया था ये सरप्राइज

शादी के बाद 30 जनवरी 2021 को गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शौहर जैद दरबार संग फूलों की माला पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। फोटोज में गौहर पीच कलर का सलवार-सूट और जैद ब्लू शेड के कुर्ते में एक-दूसरे के साथ बैठे देखे जा सकते हैं। ये तस्वीरें गौहर और जैद की शादी के पहले की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने  ससुराल द्वारा दिए गए अपने एक सरप्राइज का जिक्र किया था।

गौहर ने इसे करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'वो दिन, जब मेरे ससुराल वालों ने शादी से पहले ही मेरा अपने घर में स्वागत स्वागत कर मुझे बिल्कुल सरप्राइज कर दिया था। मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं, जो मुझे ऐसा परिवार मिला। मुझे प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद'। मुझे एक बेटी जैसा प्यार देने के लिए शुक्रिया, आई लव यू ऑल...जैद दरबार...इन सरप्राइजेज के लिए शुक्रिया वो भी उस वक्त जब मुझे इसकी उम्मीद कम थी।' (ये भी पढ़ें- सुरेश रैना ने बेटे रियो के पहले बर्थडे पर शेयर कीं अनदेखी फोटोज, बताया बेबी बॉय के नाम का अर्थ)

फिलहाल, गौहर खान के सोशल मीडिया पोस्ट से ये साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस के ससुराल वाले उन्हें खूब प्यार करते हैं। हम भी गौहर खान के देवर को उनके जन्मदिन की बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात