शौहर जैद दरबार संग उदयपुर में एंजॉय कर रहीं गौहर खान, देखें वेकेशन की तस्वीरें व वीडियो

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपने शौहर जैद दरबार संग उदयपुर में वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

By Shivakant Shukla Last Updated: Jan 18, 2021 | 14:27:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने मिस्टर राइट जैद दरबार (Zaid Darbar) संग 25 दिसंबर को शादी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। फैंस ने गौहर और जैद की जोड़ी को काफी प्यार दिया था। शादी के बाद गौहर खान सीधा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ चली गई थीं। वहीं, इन दिनों वह अपनी फिल्म 'तांडव' को लेकर सुर्खियों में हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार अपने शौहर जैद दरबार संग वेकेशन पर निकल गई हैं, जहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

ADVT
ADVT

आपको वो फोटोज दिखाएं, उससे पहले गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दोनों की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। (ये भी पढ़ें- काजल अग्रवाल ने फैंस को बताई अपनी लव स्टोरी, शेयर कीं पति गौतम संग दोस्ती से लेकर शादी तक की फोटोज)

ADVT.
ADVT.

अब आइए आपको दिखाते हैं कपल के वेकेशन की तस्वीरें। दरअसल, शादी के बाद पहली बार जैद दरबार अपनी लविंग वाइफ गौहर खान संग उदयपुर वेकेशन पर गए हुए हैं। इसकी दो तस्वीरें जैद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 18 जनवरी 2021 को शेयर की हैं। इन दोनों तस्वीरों में कपल उदयपुर के किसी किले पर खड़े होकर पोज दे रहा है। इस दौरान विंटर ड्रेस में दोनों एक-दूसरे को गले लगाए हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए जैद ने लिखा है, ''फाइनली हमारा टाइम।'' इस फोटो पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

ADVT.
ADVT.

यही नहीं, जैद ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी उदयपुर की कई और तस्वीरें व वीडियो शेयर की हैं। इसमें एक झलक कपल के ब्रेकफास्ट की भी है। जिसके स्क्रीनशॉट आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें- सोनाली फोगाट ने अपने प्यार को कहा 'एक तरफा', अली गोनी-जैस्मिन भसीन के रिश्ते पर कही ये बात)

ADVT.
ADVT.

वहीं, गौहर खान ने भी उदयपुर की एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के माध्यम से शेयर की है। इसमें वह किसी राजशाही महल में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इसे शेयर करते हुए डनहोंने लिखा है, ''जब मैं यात्रा करती हूं तो यह मुझे कितना सुखद लगता है.... इसके अलावा यह हबी के साथ मेरी पहली छुट्टी है।'' (ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला में अपने पति को देखती हैं राखी सावंत, कहा- ‘चल फेरे ले लेते हैं’)

ससुराल में हुआ था शानदार स्वागत

गौहर खान के मायके वाले ही नहीं, बल्कि ससुराल वाले भी उनसे बेहद प्यार करते हैं। शादी के बाद गौहर खान सीधा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ चली गई थीं। इसके बाद जब वो वापिस लौट कर आईं, तो उनके ससुरालवालों ने अपनी बहू का शानदार स्वागत किया था, इसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की थी, इसमें देखा जा सकता है कि गौहर खान एक एंजल के रूप में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही हैं। फोटो में गौहर व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जॉगर्स पहने दिख रही हैं। वो फेयरी स्टाइल में ड्रेसअप हुई हैं। उन्होंने शिमरी विंग्स, खूबसूरत टियारा और मैजिक स्टिक कैरी कि‍ए हैं। इस तस्वीर के साथ गौहर ने एक बूमरैंग भी शेयर किया था, जिसमें वह अपने मैजिक स्टिक के साथ झूमती हुई नजर आ रही हैं। इस बूमरैंग को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा था, ‘एक दुल्हन का सबसे अच्छा स्वागत। बहुत बहुत धन्यवाद मेरे ससुराल। आई लव यू ऑल।’

फिलहाल, गौहर और जैद इन दिनों अपने वेकेशन को एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें व वीडियो कैसी लगीं? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात