पृथ्वी अंबानी के पहले बर्थडे पर नीता से श्लोका तक सभी ने पहनी थी बेहद महंगी ड्रेसेस, जानें कीमत

अंबानी परिवार के सदस्यों ने पृथ्वी आकाश के पहले जन्मदिन पर एक से बढ़कर एक शानदार आउटफिट पहने थे। आइए आपको दिखाते हैं किसने कौन-से ब्रांड की ड्रेस पहनी थी।

By Varsha Kharkhodia Last Updated: Jun 7, 2022 | 10:35:33 IST

अंबानी परिवार एक ऐसा परिवार है, जो सबसे अमीर होने के साथ-साथ फैशनेबल भी है। इनके परिवार के हर सदस्य को हमेशा एक से बढ़कर एक कपड़ों में देखा जाता है। इस परिवार का लाइफस्टाइल अक्सर  चर्चा का विषय बना रहता है।

ADVT
ADVT

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च 2019 को श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दिसंबर में उनके घर एक बेटा हुआ, जिसका नाम इन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है। पिछले साल 10 दिसंबर 2021 को पृथ्वी का पहला जन्मदिन मनाया गया, जो किसी बड़े उत्सव से कम नहीं था। इस खास मौके पर पूरा अंबानी परिवार साथ नजर आया, इस दौरान सभी महंगे ब्रांड के कपड़ों में नजर आए थे। आइए आपको दिखाते हैं किसने कौन-से ब्रांड के आउटफिट पहने थे।

ADVT.
ADVT.

1- श्लोका मेहता मिनी स्कर्ट में लग रही थीं क्यूट

श्लोका मेहता लाइमलाइट से दूर होने के बाद भी अपने शानदार फैशन सेंस से चर्चा में बनी रहती हैं। वो अपने स्टाइल से बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को आसानी से कड़ी टक्कर दे सकती हैं। अपने बेटे के पहले बर्थडे पर उन्होंने फ्लोरल पैटर्न में मल्टी-कलर्ड पैचवर्क्स से बनी मिनी स्कर्ट पहनी थी। कुछ शोध करने पर हमें पता चला कि, टेंपो पैच मिनी स्कर्ट 'Zimmermann' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 94,195 रुपये है। अपने लुक को उन्होंने डायमंड इयररिंग्स, बटरफ्लाई हील्स, एक ब्रैड-पोनी टेल हेयरडू के साथ पूरा किया था।

ADVT.
ADVT.

(ये भी पढ़ें- जब ईशा अंबानी 6 लाख की ड्रेस पहने आई थीं नजर, 77,000 रुपए की हील्स भी है बेहद खास)

2- श्लोका मेहता का बॉटनिकल कट-आउट जंपसूट

श्लोका मेहता ने अपने बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी के पहले जन्मदिन की पार्टी में एक और लुक अपनाया था, जिसके लिए उन्होंने बॉटनिकल कट-आउट जंपसूट चुना था। अंबानी की बहू के जंपसूट में फूलों की कढ़ाई के साथ-साथ बॉबी प्रिंट भी थे। जंपसूट 'ऑस्कर डे ला रेंटा' ब्रांड का था और इसकी कीमत 94,619 रुपये है। श्लोका ने अपने लुक को स्टड इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ पूरा किया था।

ADVT.
ADVT.

3- मल्टी चेक टियर मिडी ड्रेस में श्लोका मेहता

श्लोका मेहता को अपने बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी की बर्थडे पार्टी में एक और ड्रेस में देखा गया था। उन्होंने एक चेक टियर मिडी ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक चौकोर नेकलाइन और उभरी हुई स्लीव थी। खूबसूरत चेकर्ड ड्रेस 'फेथफुल द ब्रांड' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 23,935 रुपये है।

(ये भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया ने पहनी 1 लाख 70 हजार की सीक्विन पिंक शर्ट, दिखीं स्टनिंग)

4- नीता अंबानी का नारंगी रंग का पोस्टकार्ड लालटेन ब्लाउज

नीता अंबानी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। पृथ्वी आकाश अंबानी की दादी बेहद खूबसूरत हैं। अपने पोते के पहले बर्थडे पर नीता ने एक पोस्टकार्ड लैंटर्न ब्लाउज़ पहना था, जिसे उन्होंने सफेद प्लाजो के साथ पेयर किया। नारंगी रंग का ये टॉप शिफॉन कपड़े से बना था। नीता का ब्लाउज 'जिम्मरमैन ब्रांड' का था और इसकी कीमत 51,558 रुपये है।

5-  स्लीवलेस ड्रेस में स्टनिंग लगीं नीता अंबानी

नीता अंबानी को अपने पोते के जन्मदिन पर एक और आउटफिट में देखा गया था। उन्होंने बबल हेम कॉटन पोपलिन ड्रेस पहनी थी, जिसपर मल्टीकलर के फूल दिखाई दे रहे थे। स्लीवलेस ड्रेस 'ऑस्कर डे ला रेंटा' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 50,491 रुपये है। उन्होंने अपने लुक को खुले बालों और डायमंड एक्सेसरीज के साथ पूरा किया था, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही थीं।

6-डैडी-कूल आकाश अंबानी का आरामदायक पहनावा

पृथ्वी आकाश अंबानी के प्यारे पिता आकाश अंबानी ने 'मिसोनी ब्रांड' की एक धारीदार सूती टी-शर्ट पहनी थी, जिसमें वह बहुत सिंपल लग रहे थे। बहुरंगी धारीदार टी-शर्ट पर ब्रांड का लोगो भी था। इस टी-शर्ट की कीमत 17,559 रुपये है।

7- ईशा अंबानी ब्लू कॉटन ड्रेस दिखीं क्यूट

ईशा अंबानी ने अपने जीवन के प्यार आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर 2018 को मुंबई में अपने आवास एंटीलिया में शादी रचाई थी। वह अपने असाधारण फैशन विकल्पों के लिए भी जानी जाती हैं। अपने भतीजे पृथ्वी आकाश अंबानी के पहले जन्मदिन की पार्टी में उन्होंने भी कई ड्रेस पहने थे। हालांकि, हमारी नजर ईशा की एक आरामदायक नीले रंग की ड्रेस पर पड़ी। इस आउटफिट में पफ स्लीव्स और लेयर्ड बॉटम था। इस ड्रेस में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

8- अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट

राधिका मर्चेंट, नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। खबर है कि, राधिका जल्द ही अंबानी परिवार की बहू बनने वाली हैं। वह पृथ्वी के बर्थडे बैश में भी मौजूद थीं। उन्होंने 'Zimmermann' ब्रांड की पोस्टकार्ड फ्लॉज मिडी ड्रेस पहनी थी। पोशाक में बहु-रंगीन फ्लेयर्स थे और राधिका इसमें बहुत सुंदर लग रही थीं। ड्रेस की कीमत एक लाख रुपये थी।

9- मोना मेहता की जियोमेट्रिक पैटर्न वाली स्कर्ट

श्लोका मेहता की मां मोना मेहता भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। पृथ्वी आकाश की जन्मदिन की पार्टी में वह खूबसूरत स्कर्ट में नजर आई थीं। मोना ने अपनी स्कर्ट को व्हाइट रफल्ड टॉप, खूबसूरत नेकपीस और बैककॉम्ब्ड पोनीटेल के साथ पेयर किया था। मोना की स्कर्ट 'मार्नी' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 9,774 रुपये है।

10-फ्लोरल फील्ड प्रिंट मैक्सी ड्रेस में नजर आईं नीना कोठारी

मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी, कोठारी शुगर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड के प्रमुख सदस्यों में से एक हैं, जिसका नेतृत्व पूर्व में उनके पति भद्रश्याम कोठारी ने किया था। उन्हें फ्लोरल फील्ड प्रिंट मैक्सी ड्रेस पहने देखा गया था, जिसमें वो काफी प्यारी लग रही थीं। उनकी फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस 'ऑस्कर डे ला रेंटा' ब्रांड की थी और इसकी कीमत 2,62,000 रुपये है।

11- नयनतारा कोठारी का सिल्क अवतार

नीना कोठारी और भद्रश्याम कोठारी की बेटी नयनतारा कोठारी भी किसी से कम नहीं हैं। उन्होंने एक शानदार सिल्क आउटफिट पहना था, जिसमें एक शर्ट और एक शॉर्ट्स शामिल थे। ये दोनों ही 'गुच्ची' ब्रांड के थे। उनकी शर्ट की कीमत 1,63,000 है और उनके शॉर्ट्स की कीमत 61,352 रुपये है।

12- पृथ्वी आकाश अंबानी का क्यूट आउटफिट

हालांकि, बर्थडे बॉय पृथ्वी आकाश अंबानी ने पूरी लाइमलाइट चुराई थी। उन्होंने नेवी ब्लू कलर की हसी पहनी थी। ये 'डोल्से और गब्बाना' ब्रांड से थी। इसमें नॉटिकल डिज़ाइन और सफेद रिब्ड ट्रिम्स के साथ माजोलिका प्रिंट थे। इसकी कीमत 22,312 रुपये है।

(ये भी पढ़ें- कियारा आडवाणी ने पहना 75 हजार रुपये का लहंगा, खुले बालों में दिखीं खूबसूरत)

फिलहाल, हमें तो अंबानी परिवार के हर मेंबर का लुक पसंद आया। वैसे, आपको किसका आउटफिट सबसे ज्यादा पसंद आया? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Radhika Merchant ने अपनी 'ममेरू' सेरेमनी में पहना गुजराती लहंगा, 'जेठानी' Shloka भी दिखीं खूबसूरत

Anant-Radhika की 'ममेरू' सेरेमनी में पहुंचे Mukesh Ambani ने Isha की बेटी Aadiya को किया किस

Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा

Isha Ambani ने अपनी ग्लोइंग स्किन के ब्यूटी सीक्रेट का किया खुलासा, कहा- 'लोग निराश होंगे..'

जानें अब क्या करते हैं Shashi Kapoor के तीनों बच्चे, जिन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कर दिया था रिजेक्ट

Anant-Radhika की वेडिंग में ये टॉप हॉलीवुड सिंगर कर सकते हैं परफॉर्म, करोड़ों में है इनकी फीस

BB OTT 3: Chandrika Dixit अपने नॉमिनेशन से हुईं नाराज, रोते हुए बोलीं- 'क्या जबरदस्ती करूं लड़ाई?'

क्या प्रेग्नेंट हैं Sonakshi Sinha? 'रेडिट' यूजर के शॉकिंग दावे के बाद फैंस ने एक्ट्रेस को दी बधाई

Anant Ambani-Radhika Merchant के 'संगीत' के लिए सजी फ्लोरल पर्पल-ह्यूड स्टेज की झलक आई सामने

कौन हैं Khalid Al Ameri? दुबई बेस्ड यूट्यूबर दो बच्चों के हैं पिता, तमिल एक्ट्रेस संग की है सगाई!

Ranvir Shorey ने 'BB OTT 3' में Pooja Bhatt संग अपने ब्रेकअप पर किया कटाक्ष, कहा- 'सबसे बड़ा स्कैम'

Arbaaz Khan-Sshura जल्द देंगे गुड न्यूज? मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर हुए स्पॉट, तो पैप्स ने पूछा सवाल

Shloka Mehta ने सामूहिक विवाह में पहना मिरर एंड जरी वर्क वाला मल्टी कलर 'गरारा सेट', दिखीं खूबसूरत

Sonakshi Sinha ने पति Zaheer संग हनीमून की तस्वीरें कीं शेयर, पूल में एंजॉय करता दिखा कपल

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट

Nita Ambani ने 'सामूहिक विवाह' की मेजबानी के बाद व्यक्त की खुशी, कहा- 'अनंत-राधिका की शुभ लग्न शुरू'

Nita Ambani ने पहनी 'गायत्री मंत्र' प्रिंटेड साड़ी, भगवान कृष्ण की कढ़ाई वाली 'पोटली' ने खींचा ध्यान

Isha Ambani और उनकी 'भाभी' Shloka ने 'समूह विवाह' के दौरान Nita Ambani संग शेयर किया क्यूट मोमेंट

अंबानी फैमिली द्वारा आयोजित सामूहिक विवाह की झलकियां: कपल्स को गिफ्ट में मिले सोने-चांदी के गहने

Chandrika Dixit के फैन ने हाथ पर बनवाया उनके फेस का टैटू, बताया 'विनर', नेटिजंस ने दी प्रतिक्रिया