अनुष्का शर्मा के शू कलेक्शन: जानें किस ब्रांड के और कितने महंगे स्नीकर्स-हील्स पहनती हैं एक्ट्रेस

इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के शानदार और महंगे फुटवियर कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

By Rinki Tiwari Last Updated: Sep 12, 2021 | 10:40:04 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) संग इटली में शादी की थी। शादी के तीन साल बाद कपल ने अपने घर में बेटी वामिका कोहली का स्वागत किया था। कहते हैं कि, शादी के बाद एक्ट्रेसेस का करियर ज्यादा चल नहीं पाता है, लेकिन अनुष्का शर्मा ने इस कथन को झुठलाते हुए अब भी खुद को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार किया हुआ है।

ADVT
ADVT

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत एक्टर शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की थी। उस वक्त ये फिल्म तो नहीं चल पाई थी, लेकिन 5 फुट 9 इंज की एक्ट्रेस अनुष्का की पर्सनैलिटी ने लोगों का दिल जीत लिया था। ‘बैंड बाजा बारात’, ‘सुल्तान’, ‘ए दिल है मुश्किल’, ‘पीके’ और ‘सुई धागा’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के साथ अनुष्का को इंडस्ट्री में 12 साल हो गए हैं। उन्होंने न केवल अपने अभिनय, बल्कि अपने फैशन सेंस से भी लाखों लोगों के दिलों को जीता है और उनके महंगे व फैशनेबल कलेक्शन जानने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं।

(ये भी पढ़ें- जान्हवी कपूर के खूबसूरत बैग कलेक्शन, लाखों में है इनकी कीमत)

ADVT.
ADVT.

इसलिए, इस स्टोरी में हम आपको आपकी ‘फैशन क्वीन’ अनुष्का शर्मा के शानदार फुटवियर कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत लाखों में हैं।

1. Gucci pool slides

ADVT.
ADVT.

अनुष्का और विराट अपनी बेटी वामिका के साथ जून 2021 में ‘ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप’ के फाइनल के लिए साउथेम्प्टन गए थे। साउथेम्प्टन के स्टेडियम से अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो आरामदायक स्वेटशर्ट, जॉगर्स, स्लीपर्स के साथ बिना मेकअप और ओपन हेयर में नजर आई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस काफी कूल लग रही थीं, हालांकि उनकी ‘Gucci’ के महंगे स्लाइड्स (स्लीपर) ने हमारा ध्यान खींच लिया था, जिसकी कीमत 31 हजार रुपए है।

2. Yeezy Mafia sneakers

हम अच्छी तरह से जानते हैं कि, अनुष्का को आरामदायक कपड़ों और जूतों का कितना शौक है और जब बात डेनिम आउटफिट्स और व्हाइट कलर के जूतों की आती है, तो ये एक्ट्रेस की पसंदीदा कॉम्बो बन जाती है। एक बार ‘फैशन आइकन’ अनुष्का शर्मा को एयरपोर्ट पर ‘Yeezy Mafia sneakers’ पहने हुए देखा गया था, जिसकी कीमत 1 लाख रुपए है। इस महंगे स्नीकर्स के साथ एक्ट्रेस ब्लैक बैग और ब्लैक आउटफिट में काफी कूल लग रही थीं।

3. Intoto heels

ADVT.
ADVT.

मुंबई में अपनी फिल्म ‘ज़ीरो’ के प्रमोशनल इवेंट के लिए अनुष्का ने पफ स्लीव के साथ ऑरेंज कलर के प्रिंटेड फ्लॉवर वाला ब्लू कलर का सुंदर टॉप डेनिम जींस के साथ कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने ऑरेंज कलर की स्ट्रैपी हील्स पहने थे। ये हील्स ‘Intoto’ ब्रांड की है, जिस पर 1.5 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्ड हूप्स और एक स्लीक पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया था।

4. Chloé sandals

अनुष्का शर्मा अपने एयरपोर्ट लुक को हमेशा आरामदायक और सिंपल रखना पसंद करती हैं। एक बार एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशनल इवेंट के लिए जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, तब उन्हें कुर्ता और पलाज़ो सेट पहने हुए देखा गया था। इसके अलावा, अभिनेत्री ने अपने लुक को प्रादा बैग और ब्लैक ‘Chloé’ के सैंडल्स से कंप्लीट किया था। सिर्फ सैंडल पर उन्होंने 1 लाख रुपए खर्च किए थे।

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा से करीना कपूर तक लाखों का बैग लेकर चलती हैं ये 10 एक्ट्रेसेस, यहां देखें लिस्ट)

5. Dior slides

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी विराट और अनुष्का अपने फैंस को फैशन गोल्स देने से पीछे नहीं रहते हैं। अपने एक एयरपोर्ट लुक में दोनों को व्हाइट आउटफिट के साथ ट्विनिंग करते हुए देखा गया था। ‘सुई धागा’ की एक्ट्रेस ने कशीदाकारी सूती स्लाइड्स के साथ अपने कम्फर्टेबल लुक को पेयर किया था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनके आरामदायक ‘Dior’ स्लाइड्स काफी महंगे थे, जिसकी कीमत 45,000 रुपए है।

6. Christian Louboutin heels

इस बात में कोई शक नहीं है कि, अनुष्का शर्मा को फुटवियर्स का बहुत शौक है और उन्हें अच्छे से पता है कि, किस आउटफिट पर उन्हें कैसे फुटवियर कैरी करने चाहिए। एक बार उन्हें ब्लैक आउटफिट के साथ क्रिश्चियन लुबोटिन बैलेरिना (हील्स) में देखा गया था, जो उनके लुक को शानदार बना रहा था। आखिर शानदार बनाए भी क्यों ना, उन्होंने अपने हील्स पर 1.25 लाख रुपए जो खर्च किए थे।

7. Birkenstock sandals

अनुष्का शर्मा अपने एयरपोर्ट लुक से कैजुअल लुक तक, हमेशा लोगों को फैशन गोल्स देती हुई नजर आती हैं। उन्हें अच्छे से पता है कि, कौन सी ड्रेस के साथ कौन से फुटवियर पहनने चाहिए। कोलकाता में अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के दौरान ‘फैशन दीवा’ अनुष्का ‘Birkenstock’ की सैंडल्स पहने नजर आई थीं, जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपए है। इसे उन्होंने फ्लेयर पैंट्स, लॉन्गलाइन जैकेट और एक व्हाइट टी-शर्ट के साथ पेयर किया था।

8. Givenchy sandals

अनुष्का शर्मा ट्रेंड से ज्यादा कंफर्ट पसंद करती हैं, और वह निश्चित रूप से जानती हैं कि, अपने महंगे लुक को  कैसे कम्फर्टेबल बनाना है। दिसंबर 2016 में मुंबई में आयोजित GQ फैशन नाइट्स इवेंट में अनुष्का ने एक नीली जैकेट की पोशाक पहनी थी। उन्होंने अपने लुक को ओवरसाइज़्ड ब्लैक बेल्ट और 2 लाख रुपए के ‘Givenchy’ के सैंडल्स से पूरा किया था। क्लीन मेकअप के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

9. Gucci mules

अनुष्का शर्मा को फ्लैट्स का काफी शौक है और हमेशा अलग-अलग तरह के फ्लैट्स में स्पॉट की जाती हैं। अपने एक एयरपोर्ट लुक में अनुष्का को ऑक्सब्लड बैटविंग टॉप में देखा गया था, जिसे उन्होंने रिप्ड जींस और फूलों के प्रिंट वाले ब्लैक कलर के ‘Gucci’ फ्लैट्स के साथ पेयर किया था। उनका ओवरऑल लुक काफी स्टनिंग था, लेकिन उनके महंगे फ्लैट्स ने लोगों को हैरान कर दिया था, जिसकी कीमत 80 हजार रुपए है।

10. Alexandre Birman heels

फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशनल इवेंट में अभिनेत्री ने साहिल कोचर द्वारा डिजाइन की गई एक झालरदार मिनी ड्रेस को पहना था, जिसे उन्होंने ‘Alexandre Birman’ के ब्लैक कलर की हाई हील्स के साथ पेयर किया था। इन खूबसूरत हील्स की कीमत 1.2 लाख रुपए है।

(ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की 6 सबसे महंगी ड्रेस, लाखों में है इनकी कीमत)

फिलहाल, ये कहना गलत नहीं होगा कि, अनुष्का शर्मा अपनी ड्रेसेस के अलावा अपने फुटवियर्स पर भी काफी पैसे खर्च करती हैं। तो आपको एक्ट्रेस का इनमें से कौन सा फुटवियर अच्छा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'