शिल्पा शेट्टी के 5 विवाद: रिचर्ड गेर संग किस से लेकर बोल्ड फोटोशूट तक, हुआ एक्ट्रेस का विरोध

इस स्टोरी में हम आपको एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से जुड़े ऐसे पांच विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिस वजह से वह काफी चर्चाओं में रहीं।

By Kavita Gosainwal Last Updated: Jul 29, 2021 | 13:52:37 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री की 'फिटनेस क्वीन' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की पर्सनल लाइफ उस दिन से चर्चा में बनी हुई है, जब 19 जुलाई 2021 को मुंबई क्राइम ब्रांच ने उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया था। इस एक घटना ने एक्ट्रेस के इतने लंबे फिल्मी करियर को खतरे में लाकर खड़ा कर दिया है। एक तरफ शिल्पा शेट्टी से उनके प्रोजेक्ट्स वापस लिए जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस से जुड़े पुराने विवाद भी खोद-खोदकर निकाले जा रहे हैं। आज इस स्टोरी में हम आपको शिल्पा शेट्टी से जुड़े पांच विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी वजह से एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ गॉसिप का हॉट टॉपिक बनी।

ADVT
ADVT

(1) पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा के पति राज की गिरफ्तारी

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें डिजिटल एप्लीकेशन 'हॉटशॉट्स' (HotShots) पर स्ट्रीम करने के आरोप लगे हैं। उन्हें 19 जुलाई 2021 को लंबी पूछताछ के बाद पहली बार इस मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद राज कुंद्रा को 23 जुलाई को कोर्ट में पेश किया गया, लेकिन यहां पर भी राज को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वहीं, उनकी न्यायिक हिरासत को और 14 दिन के लिए बढ़ा दिया गया है। इस मामले में पुलिस के पास कई ऐसे सबूत हैं, जिसके आधार पर पुलिस राज कुंद्रा को मुख्य साजिशकर्ता बता रही है।

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी: गर्भवती पत्नी को छोड़ एक्ट्रेस के हुए राज कुंद्रा, ऐसी है कहानी)

ADVT.
ADVT.

इतना ही नहीं, क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने राज की वाइफ शिल्पा शेट्टी को भी शक के घेरे में लिया हुआ है, जिस वजह से एक्ट्रेस के खिलाफ भी जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित घर की तलाशी ली थी। पुलिस के मुताबिक, उन्होंने शिल्पा के घर में 48TB की फोटोज व वीडियोज की कुछ फाइलों को पाया है, जिनमें से अधिकांश एडल्ट कंटेंट हैं। हालिया दिनों में एक्ट्रेस इस विवाद को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

(2) लव अफेयर: शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का रिलेशनशिप

ADVT.
ADVT.

एक जमाना था, जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार का नाम एक साथ लिया जाता था। कपल की लव स्टोरी फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट पर शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि, उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। दोनों की लव स्टोरी का एक कड़वा अंत हुआ। शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने दावा किया था कि, अक्षय उनके साथ-साथ ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे। हालांकि, इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने ये भी कहा था कि, उनके मन में ट्विंकल खन्ना के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि इसमें ट्विंकल की गलती नहीं है। उस समय भी एक्ट्रेस मीडिया हेडलाइंस में छाई रहती थीं।

(ये भी पढ़ें: जब अक्षय कुमार से ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी ने बयां किया था दर्द, कहा- 'उन्होंने मुझे यूज किया')

(3) किसिंग कंट्रोवर्सी: शिल्पा को हॉलीवुड एक्टर ने किया था किस

शिल्पा शेट्टी और हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर के किसिंग कंट्रोवर्सी ने साल 2007 में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। इस घटना पर खूब बवाल भी हुआ था। हुआ यूं था कि, रिचर्ड गेर एड्स अवेयरनेस से जुड़े एक इवेंट के लिए इंडिया आए हुए थे। इस इवेंट में शिल्पा शेट्टी भी शामिल हुई थीं। इसी दौरान एक्टर ने शिल्पा को पहले बार-बार गले लगाया था और इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को स्टेज पर सबके सामने किस कर दिया था। इस घटना के बाद देशभर में शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेर का विरोध हुआ था। इतना ही नहीं, दोनों स्टार्स के पुतले सड़कों पर फूंके गए थे और कई लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की थी। राजस्थान की एक अदालत ने तो शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेर की गिरफ्तारी के लिए वारंट भी जारी कर दिया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस मुकदमे को खारिज कर दिया था।

ADVT.
ADVT.

(4) बिग ब्रदर कंट्रोवर्सी: शिल्पा शेट्टी नस्लभेद की हुई थीं शिकार

शिल्पा शेट्टी ने साल 2002 में इंटरनेशनल रियलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ में हिस्सा लिया था। इस शो में एक्ट्रेस को अपने को-कंटेस्टेंट्स के द्वारा नस्लभेद का शिकार होने पड़ा था। जेड गुडी और जो ओ’मीरा (Jo O'Meara) जैसे स्टार्स ने शिल्पा पर नस्लीय टिप्पणी की थी। हालांकि, इस दौरान हुए बवाल की वजह से जेड गुडी को शिल्पा शेट्टी से माफी मांगनी पड़ी थी। बता दें कि, शिल्पा शेट्टी ने तमाम चीजों का सामना करने के बाद इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया था।

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का लग्जरी घर, देखें बेडरूम से लेकर मंदिर तक की यूनिक सजावट)

(5) बोल्ड फोटोशूट: शिल्पा शेट्टी पर लगे थे अश्लीलता फैलाने के आरोप

साल 2006 में शिल्पा शेट्टी ने एक तमिल मैगजीन के लिए एक बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस विवादों में फंस गई थीं। इस फोटोशूट के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ मदुरै की एक अदालत ने अश्लीलता फैलाने के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी किया था। इस मामले में शिल्पा के साथ रीमा सेन का नाम भी शामिल था। हालांकि, कोर्ट में शिल्पा ने कहा था कि, उन्होंने ऐसा कोई फोटोशूट नहीं करवाया है। वहीं, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि, ‘जहां तक ​​मेरी तस्वीरों की बात है, इसमें अश्लील क्या है? अगर नाभि दिखाना अश्लीलता है, तो हमारे इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट साड़ी पर पहले प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।’

तो ये पांच ऐसे मौके थे, जब शिल्पा शेट्टी को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने अपने हर मुश्किल समय का डटकर सामना किया है। वैसे, एक्ट्रेस के हालिया विवाद पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

Anant-Radhika के संगीत में Ranbir-Alia ने चुराई लाइमलाइट, Salman-Ranveer ने भी जमाया रंग

Anant के संगीत में Isha सिल्वर लहंगे में दिखीं स्टनिंग, भाभी Shloka ने व्हाइट साड़ी में बिखेरा जलवा

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'