फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर संग शेयर की ये तस्वीर, फैंस बोले- लाइफ तो जावेद साहब के बेटे की है

बॉलीवुड गलियारे में इस समय लवबर्ड्स की शादी की खबरों की धूम मची हुई है। ऐसे में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी की खबरें भी जोरों पर हैं। खबर है कि दोनों इस साल शादी करने का मन बना चुके हैं।

By Tripti Sharma Last Updated: Feb 4, 2020 | 15:16:26 IST

किसी भी मजबूत रिश्ते की बुनियाद प्यार से शुरुआत होती है। जब तक रिश्ते में प्यार और भरोसा न हो तब तक वो रिश्ता खोखलापन की दीवारों में जकड़ा रहता है। जैसे-जैसे रिश्ता गहरा होता जाता है प्यार और भरोसा बढ़ता जाता है या यूं कह लें कि जैसे प्यार और भरोसा बढ़ता जाता है तो रिश्ता और भी गहरा होता जाता है। हर एक रिश्ते में प्यार और भरोसा हो ऐसा जरुरी नहीं लेकिन बॉलीवुड की दुनिया में एक कपल ऐसा भी है जिसने प्यार की एक नई मिसाल कायम कर दी। जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की जिनकी शादी की खबरें इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। 

ADVT
ADVT

सिनेमाई जगत के दिग्गज गजलकार जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर बी टाउन के उन सेलेब्स में शामिल है जिनकी शादी का उनके फैंस के साथ-साथ हम सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट करने के बाद कहा जा रहा है कि दोनों अब शादी का मन बना रहे हैं। खबरें तो यहां तक हैं कि फरहान अपनी अपकमिंग फिल्म 'तूफान' के बाद शिबानी दांडेकर के साथ मुंबई में शादी करेंगे। ऐसा कोई मौका नहीं आता जब दोनों को एक साथ घूमते-फिरते या डेट-डिनर पर नहीं देखा जाता हो। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी ये कपल एक-दूसरे के साथ प्यार के हसीन लम्हों को शेयर करने से भी पीछे नहीं रहता। वहीं बीते दिनों से दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों एक-दूसरे के बेहद प्यारे लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने ऐसे किया छोटी बहन अनीशा पादुकोण को बर्थडे विश, फोटो शेयर कर कहा- तुम ऐसी द‍िखती हो)

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने सोमवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, फरहान अख्तर के साथ फिल्मफेयर नाइट्स में, वहीं फरहान ने लिखा, लास्टनाइट मेरे ब्लैक लेडी के साथ। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जहां फरहान ब्लैक पैंट सूट में नजर आ रहे हैं वहीं शिबानी ने स्वप्निल शिंदे के कलेक्शन से पर्पल मेटैलिक गाउन को पहना हुआ था जिसमें वो गजब की सुन्दर लग रही हैं। बात करें उनके मेकअप की तो अनिशा छाबरिया मदान ने उनके लुक में चार चांद लगाए थे। फरहान और शिबानी की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं।

ADVT.
ADVT.

ADVT.
ADVT.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद जहां कुछ लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से भी पीछे नहीं रहे। एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा भाई लाइफ तो जावेद साहब के बेटे की है। एक अन्य ने लिखा- बहुत सॉलिड भाई। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे हैं जो इस तस्वीर पर भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में फरहान अख्तर के जन्मदिन पर शिबानी ने उनके साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। इस तस्वीर के साथ पोस्ट में शिबानी ने लिखा, 'मेरे जीवन में खुशियां और प्यार का जादू भरने के लिए आपका धन्यवाद। आप मुझे अब तक मिले सबसे अच्छे व्यक्तियों में से एक हैं। असल में दुनिया को आपके ही जैसे और ज्यादा लोगों की आवश्यकता है। (ये भी पढ़ें: ब्राइडल लुक में करीना कपूर की भाभी ने लूटी महफ़िल, देखिए अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा का वेडिंग एलबम)

शिबानी दांडेकर ने आगे लिखा- अपने जीवन के हर हिस्से में मुझे शामिल करने और हमेशा मुझे खास एहसास दिलाने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। अभी और लेट नाइट वॉक, मूवीज बाकी हैं। अगले दौर के लिए इंतजार नहीं कर सकती, लव यू फू'। ये कोई पहली बार नहीं है जब दोनों में से किसी ने इस तरह अपना प्यार यूं जाहिर किया हो सोशल मीडिया पर फरहान और शिबानी की रोमांटिक तस्वीरें छाई रहती हैं। हर तस्वीर में फरहान और शिबानी के बीच का प्यार और बॉन्डिंग साफ दिखाई देती हैं। बता दें कि सही जानकारी अभी किसी को नहीं है कि दोनों कब शादी करेंगे। हालांकि, ये खबरें पहले भी सामने आई थीं कि शिबानी और फरहान इस साल अप्रैल या मई के महीने में शादी करेंगे, लेकिन इन दो महीनों में उनकी शादी नहीं हो रही है। इसके बाद ये रिपोर्ट्स सामने आईं कि दोनों साल के आखिरी में शादी करेंगे। मगर अभी तक इसकी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ADVT.
ADVT.

बता दें हाल ही में बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और श‍िबानी दांडेकर की शादी की चर्चा पर जावेद अख्तर से जब बेटे की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें खुद मीडिया के जरिए इस खबर का पता चला है। एक न्यूज वेबसाइट के साथ बातचीत में जावेद अख्तर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने ये खबर आपसे ही सुनी है। मैं फरहान के बर्थडे पर भी था लेकिन उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया। लेकिन आपको पता नहीं ना, बच्चे आपसे बातें छिपा भी सकते हैं। (ये भी पढ़ें: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी पति संग शेयर करती हैं जबरदस्त बांड, यहां देखिए तस्वीरें)

वैसे कुछ भी हो फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की जोड़ी है तो कमाल, आपका इन तस्वीरों को देखकर खयाल कैसा है हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात