बचपन में अपनी मां जया की तरह दिखते थे अभिषेक और बिग बी के जैसे थीं श्वेता बच्चन, देखें ये खास तस्वीर

बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा बी-टाउन परिवारों में से एक बच्चन परिवार की कोई भी तस्वीर उनके फैंस को हमेशा अच्छी लगती है। हाल ही में ऐसी ही एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है, आइए आपको दिखाते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Sep 19, 2020 | 15:26:46 IST

अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर हम सभी को आश्चर्य होता है कि हम अपने परिवार में किससे मिलते-जुलते थे। कभी-कभी हम महसूस करते हैं कि हम अपने पिता की तरह दिखते थे, तो कभी कुछ अन्य तस्वीरों को देखकर हम मानते हैं कि हम अपनी मां की तरह दिखते थे। कोई बात नहीं, हम जो भी हैं और जैसे भी हैं, हम अपनी पुरानी तस्वीरों को देखकर अपने आप में बुहद खुश होते हैं। यह सिर्फ हमारी तस्वीरों के साथ ही नहीं है, अगर हम अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार की बचपन की तस्वीरों को देखते हैं, तो भी हम आश्चर्य करते हैं कि वे बचपन में किसकी तरह दिखते थे! फैंस के सबसे पसंदीदा बी-टाउन परिवारों में से एक बच्चन परिवार है, जिसकी हर अनदेखी तस्वीर उन्हें खुश करती है। 

ADVT
ADVT

हाल ही में, हमें एक वायरल तस्वीर मिली जिसे देखकर हमें आश्चर्य हुआ कि बच्चन परिवार एक जैसा कैसे दिख सकता है? हालांकि, अभिषेक बच्चन अब अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह ही दिखते हैं, लेकिन बचपन में उनका चेहरा मां जया बच्चन से मिलता-जुलता था। दूसरी ओर उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा हमेशा अपनी डैडी की लाडली रही हैं, और बचपन में श्वेता का चे​हरा उनके पिता व भाई से मिलता था। तो आइए हम आपको इसकी एक झलक दिखाते हैं।

दरअसल, हमें इंस्टाग्राम पर बच्चन परिवार की जो अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर मिली वो तस्वीर निश्चित रूप से आपको विश्वास दिलाएगी कि बच्चन परिवार एक जैसा दिखता है। इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में आप देखेंगे कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा बिल्कुल अपने पिता और कुछ हद तक अपने भाई अभिषेक की तरह दिखती थीं। हालांकि, अभिषेक बिल्कुल अपनी मां जया बच्चन की तरह दिखते थे। अगर तस्वीर में सबकी आंखों को एक साथ देखते हैं तो पूरा परिवार एक ही जैसा नज़र आ रहा है। तस्वीर में चारों लोगों को कैमरे के लिए खड़े होकर और पोज देते देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: ये हैं अमिताभ बच्चन की शादी की अनदेखी तस्वीरें, ऐसे हुई थी 'चट मंगनी-पट ब्याह')  

ADVT.
ADVT.

श्वेता ने 'भाई-बहन दिवस' के मौके पर एक फोटो शेयर करके हमें विश्वास दिलाया था कि वह और अभिषेक एक-दूसरे की कार्बन कॉपी हैं। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने और भाई,अभिषेक के बचपन के दिनों की एक प्यारी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर में भाई-बहन की जोड़ी को एक अच्छी मुस्कान के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, "जीवन भर के लिए खुशी और अपराध में भागीदार #siblingsday" भाई-बहन की ये प्यारी फोटो किसी जुड़वा बच्चों की लग रही है।

ADVT.
ADVT.

14 मई 2020 को डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने बच्चन परिवार की एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो में बच्चन फैमिली रॉयल ड्रेस में नज़र आ रही है। डिजाइनर जोड़ी ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "#throwbackthursday जया बच्चन हमेशा की तरह ढाका रेशमी साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। @shwetabachchan खादी गोटा ड्रेस में हैं। @_navyananda_ और @ agastya.nanda थार्ड रेशम कढ़ाई कपड़े में क्यूटनेस ओवरलोड हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और निखिल नंदा ऑफ-व्हाइट हाथ की कशीदाकारी सफेद रंग की शेरवानी में हैं। #abujanisandeepkhosla'' ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन के 'मुंडन' की अनदेखी फोटो आई सामने, अपने मम्मी-पापा के साथ बहुत खुश दिखे 'जूनियर बच्चन')  

जब अभिषेक बच्चन ने श्वेता के बर्थडे पर की थी खिंचाई!

17 मार्च, 2020 को श्वेता बच्चन नंदा 46 साल की हो गईं, और भाई अभिषेक बच्चन अपनी 'श्वेता दी' को चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने इस मौके पर परिवार की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्हें जया बच्चन के और श्वेता को अमिताभ बच्चन की गोद में बैठे देखा जा सकता है। तस्वीर में परिवार ने कैमरे के लिए पोज़ दिया था। इसे शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा था, “हैप्पी बर्थडे स्वीट दी! सबसे अच्छा साल है। साक्ष्य कि आप बचपन से एक फैशनिस्ट बनने की कोशिश कर रही हैं... ड्रेस!!! वाह!!! लव यू @shwetabachchan। " ये भी पढ़ें: किसी और के साथ अमिताभ को नहीं देखना चाहती थी रेखा, एक बार तो बिग बी को उठाना पड़ा था ये कदम)  

ADVT.
ADVT.

वैसे, फोटो देखकर क्या आपको भी लगता है कि श्वेता बच्चन नंदा बिग बी की तरह दिखती थीं और अभिषेक बच्चन, बचपन में जया बच्चन की तरह दिखते थे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'