पति नागा चैतन्य से ज्यादा है सामंथा अक्किनेनी की नेट वर्थ, जानें कितनी है इनकी संपत्ति

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य की कुल नेट वर्थ को लेकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल चलते रहते हैं। तो चलिए आज आपको कपल की इनकम के बारे में बताते हैं।

By Prakash Joshi Last Updated: Oct 13, 2020 | 15:31:09 IST

साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) और उनके पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों ही अपने घर को संभालने के अलावा अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर कई हिट फिल्में देते हैं, जहां से इस कपल को अच्छी खासी फीस मिलती है। लेकिन ये बात बेहद ही कम लोगों को पता है कि दोनों की नेट वर्थ कितनी है? तो चलिए आज आपको इस कपल की नेट वर्थ और इनकी इनकम से जुड़ी अहम बातें बताते हैं।

ADVT
ADVT

आपको इस कपल की नेट वर्थ के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि बीते दिनों सामंथा अक्किनेनी के फैंस ने उनके लुक को लेकर क्यों नेगेटिव कमेंट्स किए थे। दरअसल, साउथ एक्टर राणा डग्गुबती 8 अगस्त को इंटीरियर डिजाइनर और अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य भी पहुंचे हुए थे। जहां सामंथा ने हल्के वजन की रेशम की साड़ी पहनी थी, जिस पर फूलों का प्रिंट चढ़ा हुआ था। उन्होंने इसे राउंड नेक कंट्रास्ट स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया था। साथ ही उन्होंने खूबसूरत चोकर और मैचिंग इयररिंग्स भी पहने थे। वैसे तो इस लुक में सामंथा बेहद प्यारी लग रही थी, लेकिन उनके कई फैंस को उनका ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने उन पर कई अभद्र कमेंट्स किए थे।

ADVT.
ADVT.

तो इसलिए किए थे नेगेटिव कमेंट्स

इस पर बात करते हुए पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में सामंथा के स्टाइलिस्ट प्रीतम जुक्कलर ने कहा था, 'मैं सभी को बताना चाहता था कि ये आपकी शैली और व्यक्तित्व के बारे में है। आज आप वास्तव में बहुत हल्के कपड़े पहनना चाहते हैं और क्यों नहीं? ये आपका विचार है और आप जो चाहे कर सकते हैं। बहुत सी महिलाओं ने मुझे ये कहते हुए मैसेज किया कि हम वास्तव में बहुत शानदार चीज की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन सामंथा को हल्की साड़ी में देखकर वो पूरी तरह से निराश हैं। आमतौर पर आप शानदार काम करते हैं, लेकिन इस बार आपने हमें निराश किया।' (ये भी पढ़ें: जूही चावला की लव लाइफ: अपनी शादी को 6 साल तक छुपाकर रखा था एक्ट्रेस ने, जानें क्यों)

इतनी है सामंथा की नेट वर्थ

तो आइए आपको पहले बताते हैं कि सामंथा की नेट वर्थ कितनी है। सामंथा अक्किनेनी जो हर बार फिल्मी पर्दे पर अपने शानदार अभिनय से सभी को चौंका देती हैं, वो इसके साथ ही अपने अमेजिंग फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। एक सफल अभिनेत्री होने के अलावा समांथा एक उद्यमी (Entrepreneur) भी हैं, और वो दो स्टार्टअप को लीड करती हैं। इस साल की शुरुआत में Diva ने हैदराबाद में एकम (Ekam) नाम से प्री-स्कूल शुरू किया था। ये स्टार्टअप सामंथा और उनके दो पार्टनर्स द्वारा शुरू किया गया है। 

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा अभिनेत्री ने फैशन के क्षेत्र में भी काम शुरु किया था। सामंथा ने 'साकी' नाम का अपना फैशन लेबल शुरू किया था। 'IWMBuzz' की एक रिपोर्ट के अनुसार, सामंथा की कुल संपत्ति लगभग 84 करोड़ रुपये (11 मिलियन डॉलर) है। अपनी फिल्मों के अलावा सामंथा कई बड़े ब्रांड का चेहरा भी हैं। मौजूदा समय में सामंथा हैदराबाद में अपने पति नागा चैतन्य के साथ रह रही हैं, और दोनों के पास 76 लाख रुपये की एक शानदार 'बीएमडब्ल्यू' कार है। (इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 ऐसे सितारे, जिन्होंने किसी फेसम स्टार से नहीं की शादी, जानें इनके बारे में)

कमाई के मामले में नागा भी कम नहीं

नागा चैतन्य साउथ के दिग्गज अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे हैं। नागा ने साल 2009 में तेलुगु फिल्म 'जोश' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इसके अलावा नागा चौतन्य ने 'ये माया चेसवे', '100% लव', 'मनम', 'प्रेमम', 'सहज स्वसगा सगीपो', 'माजिली', 'वेंकी मामा' जैसी कई सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के मामले में नागा भी अपनी पत्नी सामंथा से पीछे नहीं हैं। 'ये माया चेसवे' फिल्म में इस कपल ने साथ में काम किया था और ये एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ रुपये की मोटी कमाई की थी। 

ADVT.
ADVT.

दोनों को आखिरी बार साल 2019 में रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'माजिली' में एक साथ देखा गया था, जिसने 70 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। ब्लॉकबस्टर फिल्मों, विज्ञापन और स्पॉन्सरशिप की कमाई को मिलाएं तो चैतन्य की कुल संपत्ति 2020 तक 38 करोड़ (5 मिलियन डॉलर) रुपये है। वहीं, अगर सामंथा और नागा की नेट वर्थ मिला दें, तो इस कपल की कुल नेट वर्थ 122 करोड़ (16 मिलियन डॉलर) रुपये है। (इसे भी पढ़ें: बहुत खूबसूरत थीं जैकी श्रॉफ की मां, देखें ये अनदेखी फोटो और जानें एक्टर से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें)

ऐसे हुई थी कपल की मुलाकात

नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की प्रेम कहानी बहुत रोचक है। दोनों साल 2009 में 'ये माया चेसवे' के सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। उन्होंने कुछ समय के लिए एक-दूसरे को डेट किया, और फिर 6 अक्टूबर 2017 को शादी के पवित्र बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने पहले दक्षिण भारतीय और फिर ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज के अनुसार शादी रचाई।

फिलहाल, ये कपल अपनी लाइफ को खुलकर एंजॉय कर रहा है। तो आपको अपने फेवरेट कपल की नेट वर्थ जानकर कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज

Adnaan Shaikh अपनी GF Ayesha संग करने वाले हैं 'निकाह', शादी में देरी न करने की दी सलाह

Hurun Rich List: जानें Gautam Adani और Mukesh Ambani की पत्नियों Priti व Nita की नेट वर्थ

Naga Chaitanya ने Sobhita Dhulipala संग अपनी दूसरी शादी पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'यह कोई ग्रैंड..'

मिलिए IAS अधिकारी Pari Bishnoi से, साधु जैसी लाइफस्टाइल अपनाकर पास किया UPSC, हासिल की 30वीं रैंक

Sudhanshu Pandey ने Rupali Ganguly-Rajan Shahi से झगड़े के कारण छोड़ा 'अनुपमा'? जानें सच्चाई

कौन हैं Nikesh Arora की पत्नी Ayesha Thapar? मिलिए US के हाईएस्ट पेड इंडियन CEO की खूबसूरत वाइफ से