'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद ने ऐसे मनाया बेटी का पहला जन्मदिन, देखिए ये शानदार वीडियो

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) फेम अनस राशिद (Anas Rashid) की बेटी आयत एक साल की पूरी हो गई हैं। ऐसे में अनस ने अपनी लाडली बेटी का पहला जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां देखिए वो वीडियो।

By Manali Rastogi Last Updated: Feb 12, 2020 | 16:57:33 IST

‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) और ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ (Dharti Ka Veer Yodha Prithviraj) जैसे मशहूर टेलीविज़न सीरियलों में काम कर चुके एक्टर अनस राशिद (Anas Rashid) अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से घर-घर में काफी फेमस हैं। हालांकि, अब अनस टीवी इंडस्ट्री की चकाचौंध भरी जिंदगी को अलविदा कह चुके हैं। दरअसल अनस अब पेशे से किसान हैं और वो खेती करते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनस ने कहा था कि उनकी फसल काफी अच्छी हो रही है और उन्हें खेतों में ट्रैक्टर चलाने में काफी मजा आ रहा है। इसलिए वो खेती कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि उनके घरवाले उन्हें इस काम में काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

ADVT
ADVT

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कहीं तो होगा’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अनस राशिद भले ही अब टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा ना हों, लेकिन हर घर में उनके आज भी कई फैंस मौजूद हैं। वैसे तो उन्होंने कई सीरियलों में काम किया, लेकिन उनके करियर के कुछ ही सीरियलों ने उन्हें घर-हर में पहचान दिलाई। उन्हें 'धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान' में मुख्य किरदार निभाने के बाद ही शोहरत हासिल हुई थी। इसके बाद स्टार प्लस के सीरियल ‘दीया और बाती’ ने उनके टीवी करियर में और चार चांद लगा दिए। मगर अब अनस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं। (ये भी पढ़ें: हो गया खुलासा! सना खान ने मेलविन लुइस संग इस वजह से किया ब्रेकअप, जानिए इसके पीछे का बड़ा कारण)

दरअसल जब अनस राशिद ने शादी रचाई थी, तब भी उनके चर्चे दूर-दूर तक हुए थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने से 14 साल छोटी लड़की से ब्याह रचाया था। अनस राशिद सितंबर 2017 में अपने से 14 साल छोटी हिना इकबाल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। दोनों ने पंजाब के लुधियाना में निकाह किया था। यही नहीं, हिना और अनस के बीचे के फासले को लेकर बात इतनी बढ़ गई थी कि खुद अनस को आगे आकर इसका जवाब देना पड़ा था। उन्होंने कहा था, 'मैंने हिना से उम्र के बारे में पूछा था तो उनका कहना था कि मैं आपसे शादी करने के लिए तैयार हूं, मैं 24 साल की हूं तो क्या हुआ। एज गेप मायने नहीं रखता है। उनकी सिस्टर और उनका कहना था कि मैं महज 26 साल का लगता हूं।' (ये भी पढ़ें: Kamya Panjabi Wedding Reception: काम्या पंजाबी ने पति शलभ दांग संग किया ट्विन, देखिए अनदेखी फोटोज)

ADVT.
ADVT.

वहीं, अब अनस राशिद अपनी बेटी आयत राशिद को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। चर्चे होने लाजमी भी हैं क्योंकि उनकी बेटी बीते दिन यानि की 11 फरवरी 2020 को एक साल की पूरी हो गई हैं। अनस और हिना 11 फरवरी 2019 को एक नन्हीं सी परी के माता-पिता बने थे। अनस ने खुद पिता बनने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। ऐसे में इस बार जब आयत एक साल की पूरी हो गईं, तब अनस और हिना ने बड़े ही धूमधाम से अपनी लाडली बेटी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसका एक वीडियो भी अनस ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनस और हिना बेटी आयत के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ अनस ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, 'आज आयत एक साल की पूरी हो गई हैं। मैं कामना करता हूं कि वो हमेशा खुश रहें।' (ये भी पढ़ें: अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया को किया ट्रोल, यहां देखिए वीडियो के जरिए कैसे उड़ाया एक्ट्रेस का मजाक)

फिलहाल जो भी हो, लेकिन ये बात तो हम भी कहते हैं कि फैंस की तरह हम अनस राशिद को बतौर एक्टर काफी मिस कर रहे हैं। वैसे आपको अनस द्वारा शेयर की गई वीडियो कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

ADVT.
ADVT.

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात