Divya Agarwal फरवरी 2024 में मंगेतर Apurva संग करेंगी शादी, वेडिंग ड्रेस और वेन्यू का किया खुलासा

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Nov 11, 2023 | 09:29:14 IST

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी पर्सनल लाइफ के अच्छे फेज में हैं। वह अपने मंगेतर अपूर्व पडगांवकर से शादी करने के लिए तैयार हैं। ये साल 2022 की बात है, जब दिव्या ने खुलासा किया था कि कैसे इंडस्ट्री में आने से पहले ही उन्हें अपूर्व से प्यार हो गया था। उन्होंने कहा था कि 'वह हमेशा से उनका पहला प्यार थे, जिनसे वह शादी करना चाहती थीं।' हालांकि, जब दिव्या ने अपूर्व के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी, तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था, क्योंकि इससे पहले वह वरुण सूद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं।

ADVT
ADVT

दिव्या अग्रवाल ने एक क्यूट इंस्टा पोस्ट के साथ की अपनी शादी की अनाउंसमेंट

10 नवंबर 2023 को दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रेडिशनल आउटफिट में कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। अभिनेत्री ब्लैक कलर के फ्लोरल अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें वी-नेकलाइन और मैचिंग दुपट्टा था। दिव्या ने अपने लुक को झुमकी से स्टाइल किया था। उन्होंने सॉफ्ट मेकअप, बिंदी और खुले बालों के साथ अपने लुक को सिंपल रखा था।

इसके साथ ही दिव्या ने कैप्शन में लिखा, "आखिरकार यह हो रहा है... मैं शादी कर रही हूं। यह चमक और शांति सब कुछ धन्य व आभारी होने की भावना के कारण है। सतनाम वाहेगुरु..."

ADVT.
ADVT.

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की शादी की तारीख

दिसंबर 2022 में सगाई करने वाली दिव्या अग्रवाल फरवरी 2024 में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 'बॉम्बे टाइम्स' के साथ बातचीत में 'स्प्लिट्सविला 10' फेम दिव्या ने खुलासा किया कि शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन महीना तय हो गया है। उन्होंने कहा, "तारीख मेरी मां तय करेंगी, जो एक ज्योतिषी हैं। वह हर चीज में हमारा मार्गदर्शन करेंगी, लेकिन शादी का महीना फरवरी है।'' 

इंटरव्यू में बेहद उत्साहित और घबराई हुई दिव्या स्वीकार करती हैं कि एक छोटी लड़की के रूप में वह हमेशा अपनी शादी के बारे में सोचती थीं। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विनर ने कहा, "यह लड़कियों का सपना होता है।"

ADVT.
ADVT.

दिव्या अग्रवाल ने जाहिर की अपनी शादी की एक्साइटमेंट

अपूर्व के एक रेस्टोरेंट मालिक बनने और दिव्या ने ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने से कई साल पहले एक-दूसरे को डेट किया था। साल 2022 में दिव्या के 30वें जन्मदिन पर दोनों ने सगाई की थी। दिव्या ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि मैं पहले से ही अपूर्व से शादीशुदा हूं, क्योंकि जिस तरह से हम रहते हैं, जिस तरह से हम एक साथ अपना जीवन जी सकते हैं, जिस तरह से हम एक-दूसरे को समझते हैं, यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे हम शादीशुदा हैं और यह एहसास अमेजिंग है।''

उन्होंने आगे कहा, ''मैं 100% इस बारे में निश्चित हूं कि मैं क्या करना चाहती हूं और यह सिर्फ एक केक वॉक है, कोई घबराहट नहीं है कि 'मेरी शादी के बाद क्या होगा?' ऐसी कोई भावना नहीं है। केवल एक सुंदर और दिव्य भावना है। मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं शादी के लिए तैयार हूं, क्योंकि कुछ महीने पहले मैं एक छोटी लड़की थी, लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं एक बड़ी महिला हूं। शादी के बारे के बारे में सोचकर बहुत अच्छा लगता है।"

Divya Agarwal दूसरी मुलाकात में ही मंगेतर Apurva Padgaonkar से करना चाहती थीं शादी... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ADVT.
ADVT.

दिव्या अग्रवाल 'जंगल थीम' पर करेंगी शादी

हालांकि, शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन थीम पहले से ही तय हो चुकी है। दिव्या ने खुलासा किया कि उनकी शादी 'जंगल थीम' पर होगी। वह कहती हैं, "हम जंगल में शादी के बारे में सोच रहे हैं। हम दोनों पौधे और पशु प्रेमी हैं।"

दिव्या अग्रवाल ने अपने वेडिंग आउटफिट का किया खुलासा

जैसा कि दिव्या ने अपनी शादी के लिए सपने देखने के बारे में जिक्र किया, उन्होंने यह भी सपना देखा है कि वह किस तरह की दुल्हन बनने जा रही हैं। वह हॉट फेवरेट पेस्टल कलर्स को नहीं चुनेंगी। उन्होंने कहा, "मैंने बचपन से हमेशा खुद को रेड आउटफिट में कल्पना की है और मुझे पता है कि पेस्टल ब्राइड बनना नॉर्मल है और बॉलीवुड में हर कोई पेस्टल कलर्स का उपयोग कर रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अपनी जड़ों पर कायम रहूंगी और शायद एक नया कलर जोड़ें। यह सिर्फ एक सिंपल रेड लहंगा नहीं होगा, यह बहुत अलग होगा।"

दिव्या अग्रवाल की सगाई की फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इसलिए ग्रैंड वेडिंग नहीं करेंगी दिव्या अग्रवाल

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपनी वेडिंग ड्रेस के मामले में अपनी वेडिंग वेन्यू मामले में बहुत सारी रूढ़िवादिता को तोड़ने जा रही हूं। मैंने हमेशा एक बड़ी भारतीय शादी का सपना देखा था और मैं हमेशा सभी राजस्थानी और शाही शादियों से बहुत रोमांचित होती थी, लेकिन अब मेरे लिए एक शादी सिर्फ शादी है। मैं उसी घर में शादी करने पर विचार कर रही हूं, जिसमें मैं अभी रहती हूं, क्योंकि मेरे लिए रस्में महत्वपूर्ण है। मेरे लिए मेरा परिवार जो शादी में शामिल होने जा रहा है, वह महत्वपूर्ण होगा। मैं बहुत बड़ी और ग्रैंड वेडिंग नहीं करना चाहती कि मैं खुद अपनी शादी को एंजॉय ना कर सकूं, क्योंकि मुझे रियलिटी में विश्वास है। मैं हाल ही में बहुत सारी शादियों में शामिल हुई हूं। यह बिल्कुल मैराथन जैसा लगता है।"

फिलहाल, हम दिव्या और अपूर्व की शादी के उत्सव की झलक देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात