एक्ट्रेस दीप्ति ध्यानी ने पति सूरज की सेहत के लिए मुंडवाया था सिर, अब बोलीं- 'अच्छा फील कर रही हूं'

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीप्ति ध्यानी ने हाल ही में, अपने पति और एक्टर सूरज थापर की अच्छी सेहत के लिए तिरुपति बालाजी जाकर अपने बाल अर्पित किए थे। अब इस पर एक्ट्रेस की प्रतिक्रिया सामने आई है।

By Pooja Shripal Last Updated: Jun 9, 2022 | 16:44:18 IST

शादी एक ऐसा पवित्र रिश्ता है, जिसमें पति-पत्नी न केवल साथ रहते हैं, बल्कि हर सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ निभाते हैं। यही इस रिश्ते का असली मतलब भी होता है, जिसे साबित किया है मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीप्ति ध्यानी ने। दीप्ति ने हाल ही में, अपने पति और एक्टर सूरज थापर की अच्छी सेहत के लिए तिरुपति बालाजी जाकर अपने बाल अर्पित किए थे। उनके इस फैसले ने लोगों का दिल जीत लिया था। अब इस पर एक्ट्रेस की एक प्रतिक्रिया सामने आई है। 

ADVT
ADVT

(ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय, कहा- 'परिवार प्राथमिकता है')

जानकारी के लिए बता दें कि, दीप्ति ने तिरुपति बालाजी जाकर अपने बाल अर्पित किए थे। दरअसल, उनके पति और मशहूर एक्टर सूरज थापर पिछले साल कोरोना की चपेट में आ गए थे। वो आईसीयू में थे, तब दीप्ति ने उनकी अच्छी सेहत के लिए मन्नत मांगी थी। अब जबकि, उनके पति बिलकुल स्वस्थ हो गए हैं, तो उन्होंने अपनी मन्नत के तहत बालाजी जाकर अपने बाल अर्पित कर दिए हैं। उनके इस कदम की सब सराहना कर रहे हैं, जिस पर अब एक्ट्रेस का एक बयान सामने आया है।  

ADVT.
ADVT.

दीप्ति ने 'ई-टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपने नए लुक पर उनके दोस्तों और सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रिया पर खुलकर बात की है। वो कहती हैं, “मैंने ऐसा करते वक्त इस तरह की प्रशंसा और स्वीकृति के बारे में नहीं सोचा था। मेरे बेटे ( 7 वर्षीय विश्वम और 3 वर्षीय नैविद्या) मेरे गंजे रूप को देखकर दंग रह गए थे। वो सोचते थे कि, मम्मा को क्या हो गया? हालांकि, कुछ ही दिनों बाद उन्होंने मुझसे कहा कि, मैं लंबे बालों की तुलना में इस तरह ज्यादा अच्छी दिखती हूं। मैं खुश थी, क्योंकि मुझे यकीन था कि, अगर मेरे बेटों ने मुझे मेरे नए रूप में स्वीकार किया है, तो दूसरे भी करेंगे। विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले लोग इस कदम की सराहना कर रहे हैं और ये वास्तव में चर्चा का विषय बन गया है, जिसकी मुझे सपने में भी उम्मीद नहीं थी। मैंने इसे अपने पति के लिए किया है और मुझे खुशी है कि, इसके लिए मुझे बहुत प्यार मिल रहा है।"

ADVT.
ADVT.

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने पति विराट संग वेकेशन की पहली तस्वीर की शेयर, स्ट्रैपी ड्रेस में दिखीं खूबसूरत)

इस इंटरव्यू में उन्होंने उस टाइम का भी जिक्र किया, जब वो सिर मुंडवाने के लिए जा रही थीं। दीप्ति कहती हैं, “ईमानदारी से, ये एक आसान फैसला नहीं था। अपने बाल चढ़ाने के लिए बैठने से ठीक पहले, मैंने सूरज जी से पूछा था कि, क्या हम सच में इसे करवा रहे हैं। उन्होंने कहा था, 'अब चल गया उस्तारा और अब वापस नहीं आ रहा है'। जब मैंने आईने में देखा, तो मुझे लगा कि, मैं एक प्ले में परफॉर्म करने के लिए तैयार हुई हूं। सूरज जी ने मुझे बताया था कि, मैं पहले से ज्यादा सुंदर लग रही थी। जब आपका साथी आपको इतना प्यार और सम्मान देता है, तो बाकी सब कुछ मायने नहीं रखता। मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई लोगों ने पूछा है कि, मैं इतनी अंधविश्वासी कैसे हो सकती हूं। तो मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि, मैं अंधविश्वासी नहीं हूं। जब मेरे पति बीमार थे (पिछले साल मई में COVID-19 से पॉजिटिव होने के बाद वो आईसीयू में थे), तो मैं बस यही सोच सकती थी कि, उन्हें कैसे बचाया जाए। मैंने जो किया है, वो अपने पति के प्यार और भगवान से किए गए वादे के लिए किया है। ये कोई बेंचमार्क सेट करने के लिए नहीं किया गया था।"

अपने पति के लिए बालों को अर्पित करने वाली दीप्ति का कहना है कि, उनकी खूबसूरती उनके बालों की लंबाई से तय नहीं होती है। दीप्ति ने कहा है, "मैं इस तरह के ब्यूटी स्टैंडर्ड से आजाद महसूस करती हूं। जब मैंने अपना बाल्ड लुक देखा, तो मैंने महसूस किया कि, सुंदरता को आपकी शारीरिक बनावट के किसी एक पहलू से परिभाषित नहीं किया जा सकता है। खूबसूरती तो अपने अंदर ही होती है। इससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला। साथ ही जब तक मैं खुद को स्वीकार नहीं करूंगी, दूसरे कैसे करेंगे। सबसे पहले खुद मुझे अपना नया लुक स्वीकार करना होगा। हाल ही में, मैं एक पार्टी में गई थी, जहां सभी ने मुझे विग पहनने को कहा था, लेकिन मैं अपने लुक को छिपाने वाली नहीं हूं, क्योंकि मैं इससे शर्मिंदा नहीं हूं। मैंने अपने नए रंग-रूप को अपना लिया है और मैं काफी फ्री महसूस कर रही हूं। मैं अपने बारे में अच्छा महसूस कर रही हूं।"

ADVT.
ADVT.

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि, कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस दीप्ति 9 साल बाद टीवी पर वापसी करने की प्लानिंग कर रही थीं, लेकिन अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दीप्ति ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा है, ''मैं एक्टिंग में वापसी करने के लिए बिलकुल तैयार थी, लेकिन अब कुछ महीनों के लिए इंतजार करना होगा। हालांकि, अगर लोग मुझे इस लुक के साथ कोई किरदार करने के लिए फिट समझते हैं, तो मैं तुरंत काम पर लौटने को तैयार हूं।''

जानकारी के लिए बता दें कि, दीप्ति टीवी की दुनिया की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वो 'चंद्रगुप्त मौर्य', 'माता की चौकी' और 'कैरी रिश्ता खट्टा मीठा' जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वहीं, उनके पति सूरज थापर भी फेमस टीवी एक्टर हैं। वो 'विक्रम बेताल की रहस्य गाथा', 'हम पांच फिर से' और 'रज़िया सुल्तान' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। 

(ये भी पढ़ें- शादी के बंधन में बंधे नयनतारा और विग्नेश शिवन, महाबलिपुरम के लग्जरी रिजॉर्ट में लिए सात फेरे)

फिलहाल, दीप्ति के इस साहसिक कदम और उनके नए लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात

Nita Ambani ने 'Reliance' की वार्षिक मीटिंग में 'छोटी बहू' Radhika पर बरसाया प्यार, कही ये बात

मेहंदी आर्टिस्ट Veena Nagda ने सेलिब्रिटी से मिलने वाले तोहफों पर की बात, जानें कितना लेती हैं चार्ज