Sunny Deol की फिल्म 'Gadar 2' की सक्सेस पार्टी में SRK-Gauri से Ajay-Kajol तक हुए शामिल

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई अन्य फेमस हस्तियों के साथ बेटे सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए। आइए आपको दिखाते हैं।

By Shivakant Shukla Last Updated: Sep 3, 2023 | 10:45:50 IST

सनी देओल (Sunny Deol) को उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' से अपार सफलता मिल रही है। यह फिल्म 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है। सनी की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद से पूरा देओल परिवार खुशी से झूम रहा है। इसी क्रम में 2 सितंबर 2023 को सनी देओल के पिता धर्मेंद्र अपने परिवार के अन्य सदस्यों और बॉलीवुड हस्तियों के साथ 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए।

ADVT
ADVT

धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में हुए शामिल 

सोशल मीडिया फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी की तस्वीरों व वीडियोज से भर गया है। हाल ही में, हमें एक वीडियो मिला, जिसमें अभिनेता धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिग्गज अभिनेता ने वेन्यू के बाहर खड़े लोगों के लिए पोज़ भी दिया।

पार्टी के लिए धर्मेंद्र ने ब्लू कलर की ओम्ब्रे-शेडेड प्रिंटेड शर्ट चुनी थी। उन्होंने इसे जींस, एक टोपी और शूज के साथ जोड़ा था। इस दौरान धर्मेंद्र बेहद खुश और गौरवान्वित दिखे, क्योंकि उनके बेटे की फिल्म ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है।

ADVT.
ADVT.

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में सनी देओल और बॉबी देओल

हमें 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में सनी देओल की भी एक झलक मिली। पार्टी के एक वीडियो में अभिनेता को अपने भाई बॉबी देओल के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों अपने-अपने आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे। जहां सनी ने ब्लू कलर का सूट पहना था, जिसे उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट के साथ जोड़ा था, वहीं उनके भाई बॉबी डिस्ट्रेस्ड जींस के साथ ब्लैक शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में ऐसे पहुंचीं अमीषा पटेल

'गदर 2' से वापसी करने वाली अमीषा पटेल ने सक्सेस पार्टी में स्टाइलिश एंट्री की। खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए उनके साथ एक मजेदार बातचीत की। पार्टी में अमीषा ने हैवी एम्बेलिश्ड ड्रेस में अपनी टोन्ड बॉडी को दिखाया। उनके आउटफिट में एक लंबी ट्रेल वाली थाई-हाई स्लिट स्कर्ट और एक ट्रांसपैरेंट ऑफ-शोल्डर टॉप था। अमीषा ने अपने लुक को लेयर्ड नेकलेस, डेवी मेकअप, हील्स और खुले बालों के साथ पूरा किया था।

ADVT.
ADVT.

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में सिमरत कौर और अभिनेता उत्कर्ष शर्मा

इसके अलावा, हमें एक अन्य वीडियो में 'गदर 2' की नई जोड़ी की झलक भी मिली। बॉलीवुड अभिनेत्री सिमरत कौर और अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने इस पार्टी में भाग लिया और दोनों अपने-अपने आउटफिट में बेहद प्यारे लग रहे थे। पार्टी में सिमरत ग्रीन कलर के सीक्विन लहंगे में खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने मैचिंग फुल-स्लीव ब्लाउज और दुपट्टे के साथ पहना था। डेवी मेकअप और गुलाब से सजे खुले बालों ने उनके लुक को पूरा किया था। वहीं, उत्कर्ष मैरून कलर के पैंटसूट में हैंडसम लग रहे थे।

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में करण देओल और राजवीर देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल और राजवीर देओल भी उनकी फिल्म 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए। प्यारे बेटे अपने पिता को अपना प्यार और समर्थन देने के लिए पार्टी में मौजूद थे। पार्टी के लिए करण ने ब्लू कलर की ओम्ब्रे-शेड शर्ट चुनी थी और इसे जींस के साथ जोड़ा था। वहीं, राजवीर ब्लैक शर्ट और मैचिंग कलर की पैंट में हैंडसम लग रहे थे।

ADVT.
ADVT.

पार्टी में काजोल और अजय देवगन ने दिया कपल गोल

मनोरंजन इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरों ने 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में भाग लिया। इनमें बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी अजय देवगन और काजोल भी शामिल थी। इवेंट के एक वीडियो में एक-दूसरे से प्यार करने वाले इस कपल को पार्टी में हाथों में हाथ डाले आते देखा जा सकता है। इसके अलावा, लवबर्ड्स ने अपने एथनिक आउटफिट्स के साथ प्रमुख कपल गोल्स दिए।

अजय ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा सेट में हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, काजोल खूबसूरत लग रही थीं, क्योंकि उन्होंने लाइट ग्रीन कलर की फ्लोरल-प्रिंट वाली साड़ी पहनी थी और इसे रेड स्लीवलेस ब्लाउज के साथ जोड़ा था। इयररिंग्स, कोहल-रिमेड आईज, एक बिंदी, एक क्लच और एक जूड़ा उनके लुक को पूरा कर रहा था।

सनी देओल की 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान और गौरी खान

इवेंट में शाहरुख खान और गौरी खान एक-दूसरे का हाथ थामकर पहुंचे। शाहरुख ने ग्रे जैकेट और कार्गो पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। उन्होंने स्नीकर्स भी पहने थे। वहीं, गौरी खान ब्लैक टॉप, मैचिंग ट्राउजर और ब्लैक एंड व्हाइट ब्लेज़र में नजर आईं। उन्होंने हील्स को चुना था। पार्टी में शाहरुख और गौरी एक-दूसरे का हाथ थामे हुए पहुंचे। इस जोड़े ने तस्वीरों के लिए पोज़ नहीं दिया, लेकिन शाहरुख ने मुस्कुराते हुए पैपराजी का अभिवादन किया। गौरी भी मुस्कुराती नजर आईं।

पार्टी में हाथों में हाथ डाले पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

बॉलीवुड के क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए। पार्टी की झलकियों में इस कपल को पार्टी में हाथों में हाथ डाले आते देखा जा सकता है। वे साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे। सिद्धार्थ डार्क ब्राउन कलर की शर्ट और जींस पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, कियारा ने ब्लैक रैप-अराउंड वेलवेट ड्रेस में बॉस लेडी की झलक दिखाई थी। ग्लैम मेकअप, लटकते झुमके और खुले बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे।

सनी देओल की सक्सेस पार्टी में सलमान खान, संजय दत्त और अन्य हस्तियां

'गदर 2' की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां मौजूद रहीं। सलमान खान भी इस पार्टी में शामिल हुए। पार्टी के लिए उन्होंने ब्लैक शर्ट चुनी थी और इसे जींस के साथ पेयर किया था। दूसरी ओर, संजय दत्त भी जींस के साथ ब्लू कुर्ता पहनकर पार्टी में शामिल हुए थे। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी में पहुंचीं और वह पिंक जंपसूट में बेहद प्यारी लग रही थीं। पार्टी में शामिल होने वाली अन्य हस्तियों में शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन और अन्य लोग शामिल थे।

Sunny Deol और Dimple का साथ में छुट्टियां मनाते हुए पुराना वीडियो आया सामने, नेटिजन ने कहा- 'बेशर्म'... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सनी देओल स्टारर 'गदर 2' की सक्सेस पार्टी किसी रेड कार्पेट से कम नहीं थी। तो आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Deepika Padukone ने Anant-Radhika के 'संगीत' में क्लासी साड़ी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, दिखीं सुंदर

Isha Ambani-Shloka-Radhika ने 'दीवानगी दीवानगी' गाने पर फैमिली डांस के लिए पहना एम्बेलिश्ड लहंगा

Mukesh Ambani ने पत्नी Nita और ग्रैंडचिल्ड्रेन के साथ री-क्रिएट किया बॉलीवुड सॉन्ग 'चक्के पे चक्का'

Radhika Merchant ने संगीत नाइट के लिए चुनी ऑफ-शोल्डर चोली, फिर से पहना अपना 'दुर्लभ हार'

Anant Ambani की 'संगीत' में Alia-Ranbir से MS Dhoni-Sakshi तक तमाम स्टार्स हुए शामिल, देखें लिस्ट

Anant-Radhika की संगीत में पहुंचीं दूल्हे की 'नानी-मौसी' Purnima-Mamta Dalal, बुआ Dipti भी आईं नजर

Anant-Radhika की शादी के लिए खूबसूरती से सजाया गया Ambani का 15,000 करोड़ का घर 'एंटीलिया'

Ambani Family की 'गरबा' नाइट की इनसाइड झलकियां: लैविश मेनू से डेकोरेशन तक सबकुछ था शानदार

Anushka-Vamika और Akaay नहीं, इस पर्सनैलिटी की फोटो है Virat Kohli के फोन वॉलपेपर पर, दिखी झलक

Nita Ambani ने 'गरबा' नाइट में पहना Manish Malhotra का 'जरदोजी' एम्ब्रॉयडरी वाला आइवरी लहंगा

BB OTT 3: Poulomi Das ने बाहर आते ही Ex-BF को कहा- 'मूर्ख', खुद को बताया उनकी लाइफ की 'बेस्ट चीज'

Sonakshi Sinha ने भाई Luv के Zaheer संग विवाद के बीच शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'अपनी आवाज कम..'

BB OTT 3: Chandrika Dixit ने Sai Ketan Rao के मसाज ऑफर पर कहा- 'मेरा मर्द मुझे खा जाएगा'

Shloka Mehta ने 'गरबा डांडिया नाइट' में पहना रत्न-जड़ित ग्रीन लहंगा, Akash Ambani ने की ट्विनिंग

Mukesh Ambani ने Anant-Radhika को शादी के तोहफे में दी 4.5 करोड़ की लग्जीरियस कार

Shloka Mehta 'ममेरू' सेरेमनी में पिंक 'बंधनी' लहंगे में दिखीं गॉर्जियस, डायमंड सेट ने चुराई लाइमलाइट

जब Luv Sinha ने बताया था Sonakshi Sinha ने कभी नहीं मानी उनकी सलाह, कहा था- 'वह सुनती नहीं है..'

Armaan की दो शादियों पर कमेंट करने के लिए Rakhi Sawant पर भड़कीं Payal, कहा- 'पहले अपनी शादियां..'

Radhika Merchant 'डांडिया नाइट' में बनीं गुजराती ब्राइड, पहना श्रीनाथजी प्रिंटेड बंधनी लहंगा

Kokilaben Ambani ने Anant-Radhika के लिए होस्ट की 'गरबा डांडिया नाइट', देखें इनसाइड झलकियां