रणवीर सिंह की शर्टलेस तस्वीर पर पत्नी दीपिका ने किया कमेंट, लिखा- 'तेवर मत दिखाओ'

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है। तो आइए देखते हैं ये फोटो।

By Vidushi Gupta Last Updated: Nov 10, 2020 | 15:45:06 IST

जहां आज के टाइम में कैजुअल रिलेशनशिप आम हो गए हैं, वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी कपल्स हैं जिन्होंने लोगों का सच्चे प्यार से विश्वास नहीं उठने दिया है। चाहे वो दिलीप कुमार (Dilip Kumar) या सायरा बानो (Saira Banu) की जोड़ी हो, या शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की परफेक्ट केमिस्ट्री, इन सभी सेलेब कपल ने अपने पार्टनर के लिए एक परफेक्ट सोलमेट की भूमिका निभाई है। इसी लिस्ट में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी नाम जुड़ गया है, जो एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

ADVT
ADVT

इन दोनों के इसी प्यार की एक झलक 9 नवंबर 2020 को रणवीर सिंह की एक शर्टलेस तस्वीर पर दिखाई दी, जिसे एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था। इस फोटो में रणवीर की मस्कुलर बॉडी फैंस के होश उड़ा रही है, साथ ही वे पसीने से नहाए हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा है, “डाउन एंड डर्टी #mondaymotivation”। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने इस नाम से सेव किया है रणवीर सिंह का नंबर, खुद किया खुलासा)

ADVT.
ADVT.

फैंस रणवीर के इस अमेजिंग ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर बेहद शॉक्ड हैं। वहीं, अपने हसबैंड के इस सेक्सी लुक को देखकर एक्टर की लविंग वाइफ दीपिका भी खुद को इस तस्वीर पर कमेंट करने से नहीं रोक पाईं, और रणवीर की पोस्ट पर एक के बाद एक कमेंट किए। दीपिका ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “तेवर मत दिखाओ” और इसके साथ हार्ट इमोजी बनाया है, जबकि दूसरे कमेंट में एक्ट्रेस ने ‘बिग’ लिखा है।

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब रणवीर की ‘डार्लिंग वाइफ’ दीपिका ने एक्टर की पोस्ट पर कमेंट किया हो, वे ऐसा कई बार कर चुकी हैं। इससे पहले 14 मार्च 2020 को रणवीर ने अपने इंस्टा हैंडल पर जी सिने अवार्ड्स 2020 (Zee Cine Awards 2020) में ‘लीडिंग रोल के लिए बेस्ट एक्टर’, ‘सॉन्ग ऑफ़ द ईयर’ और ‘बेस्ट ऑन-स्क्रीन पेयर’ कैटेगरी के लिए जीती गई तीन ट्रॉफियों की तस्वीर शेयर की थी। इस पोस्ट पर एक्टर को बधाई देते हुए उनके फ्रेंड्स से लेकर फैंस के ढेरों कमेंट्स आए थे, लेकिन इन सबके बीच सबसे ज्यादा ध्यान दीपिका के एडोरेबल कमेंट ने खींचा था। इस पोस्ट पर दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा था, “हाय, आप बहुत हैंडसम हैं....ओके बाय”। (ये भी पढ़ें: काफी रोमांटिक है अमेरिका के होने वाले नए प्रेसिडेंट की लव स्टोरी, अपनी वाइफ को किया था 5 बार प्रपोज)

ADVT.
ADVT.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर इस कपल की क्यूट केमिस्ट्री फैंस को खूब भाती है। इसका एक नमूना 25 जनवरी 2020 को देखने को भी मिला था। इस दिन रणवीर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83’ का फर्स्ट लुक इंस्टा हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा था, “कपिल के शैतान ने चेन्नई में धूम मचा दी!!!”  रणवीर की इस फोटो पर दीपिका का किया गया कमेंट फैंस का दिल चुरा ले गया था। एक्टर की लेडीलव ने इस फोटो पर कमेंट किया था कि, “श्री कृष्णा की दुकान से 1 किलो मसूर का पैकेट और हॉट चिप्स से मसालेदार आलू के चिप्स के लिए ढाई किलो का पैकेट लाना मत भूलना!”

ADVT.
ADVT.

वैसे दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी के बारे में बात करें, तो ये कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच में प्यार की चिंगारी 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। इसी फिल्म की वजह से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। शूटिंग के पहले दिन से ही दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। मुलाकातों का सिलसिला जारी रहा और दोनों बाद में रिलेशनशिप में आ गए थे। करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, इन दोनों ने 14-15 नवंबर 2018 को शादी कर ली थी। (ये भी पढ़ें: गोद लिए बच्चों के घर वापस आने पर इमोशनल दिखे माही विज और जय भानुशाली, यूं किया ग्रैंड वेलकम)

इससे पहले जाने-माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ ‘गूगल हैंगआउट’ पर दिए एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस बारे में बात की थी कि वो कैसे पति रणवीर के साथ अपने क्वारंटाइन के दिनों को बिता रही हैं। दीपिका ने बताया था, "मुझे कहना है, वो इस माहौल में रहने वाले सबसे आसान व्यक्ति हैं। वो लगभग 20 घंटे सो रहे हैं, ऐसे में वास्तव में वो मुझे उन चीजों को करने का समय देते हैं जो मैं करना चाहती हूं। 4 घंटे के लिए वो जाग रहे हैं और फिर हम फिल्म देख रहे हैं, खा रहे हैं या फिर एक्सरसाइज कर रहे हैं।"

फिलहाल, ये कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुश है। तो आपको रणवीर का ये नया अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

Palak Sindhwani ने 'TMKOC' के प्रोड्यूसर्स पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, जानें पूरा मामला

जानें कौन हैं Vivek Oberoi की पत्नी Priyanka Alva Oberoi? जिनके पिता Jeevaraj थे कर्नाटक के पूर्व CM

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

Amitabh Bachchan ने लाइफ में मुश्किल परिस्थितियों से निपटने पर की बात, लिखा- 'मेरे पैरेंट्स क्या..'

जानें कौन थे Malika Arora के पिता Anil Arora? मर्चेंट नेवी में करते थे काम, छत से कूदकर दी जान

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

Nita Ambani ने पटोला साड़ी के साथ पहना 'राधा-कृष्ण' इंस्पायर्ड ब्लाउज, दी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं

Anushka Sharma अपने बच्चों के लिए Virat संग बनाती हैं खाना, कहा- 'मैं उनकी रूटीन का ध्यान रखती हूं'

Anand Mahindra की कुल संपत्ति है 17,000 करोड़, लेकिन रहते हैं अपने 'दादाजी' के घर में, जानें वजह

Zareen Khan-Shivashish Mishra का डेटिंग के 3 साल बाद हुआ ब्रेकअप, इंस्टा पर एक-दूजे को किया अनफॉलो

Dalljiet Kaur ने Nikhil Patel की GF Safeena के शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने का किया खुलासा

कौन हैं Shiv Nadar? गैरेज में की थी HCL स्थापना, हर दिन दान करते हैं 5.6 करोड़ रुपए, जानें नेटवर्थ

Aishwarya-Abhishek का दुबई एयरपोर्ट से वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने पूछा- 'क्या ये लेटेस्ट है?'

कहां हैं 'IC 814' हाईजैक फ्लाइट के Rupin Katyal की विधवा Rachna Katyal? कर रहीं ये काम

जानें Mukesh Ambani की फिटनेस का राज, बिना किसी वर्कआउट के ये चीजें खाकर घटाया 15 Kg वजन

Anita Hassanandani को Eijaz Khan संग रिश्ते में करियर का त्याग करने का है पछतावा, कही ये बात